Bomb Threat Today :-Bangluru के 48 प्राइवेट स्कूलों को किस कारन से मिली बम से उड़ाने की धमकी। पढ़िए इस खबर को।

Neha Gurung

Bomb Threat Today

बेंगलुरु के 48 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी 

आपको बता दिया जाए कि कर्नाटक के बेंगलुरु शहर में 48 प्राइवेट स्कूलों को बम से उड़ा देने की धमकी मिली गयी है। आपको यह जानकारी दे दे कि 1 दिसंबर को 48 स्कूलों को E-mail के ज़रिये यह बताया गया कि स्कूल में बम रखे गए है। आपको बता दे कि यह खबर सब जगह फैल चुकी है

Bomb Threat Today :-Bangluru के 48 प्राइवेट स्कूलों को किस कारन से मिली बम से उड़ाने की धमकी। पढ़िए इस खबर को।

Yamaha RX 100 :- Yamaha के इस बाइक की आवाज़ से सभी लोग हुए दीवाने, इतनी बड़ी इस बाइक की सेल। पढ़िए इस खबर को

स्कूलों द्वारा पुलिस पर्शाशन को बम रखने की खबर दी गयी। खबर मिलती ही पुलिस पहुँच गयी और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। पुलिस द्वारा सभी स्कूल के बच्चो, अध्यपक और स्टाफ को जल्द से जल्द स्कूल से बाहर निकाला गया। साथ ही सही मौके पर bomb difusser, dog squad और साथ ही में Anti-Sabotage टीम आदि वहां पर सही टाइम पर पहुंची।

आपको बता दिया जाए कि जैसे ही बम स्कूलों में रखने की सुचना सबको मिली तो सभी विद्यार्थी के माता पिता उन्हें स्कूल से लेने आ गए। आपको यह भी जानकारी दे दी जाए कि Deputy CM D.K Shiv kumar ने इस बम वाली खबर को ख़ारिज करते हुए कहा है कि यह एक अफवाह है।

बम वाली धमकी पर deputy CM का बड़ा एलान :-

आइए अब बात करते है के Deputy CM का इस पर क्या कहना है :- आपको बता दिया जाए कि CM D.K Shiv kumar द्वारा कहा गया है कि मैंने यह खबर T.V पर सुनते ही स्कूल चला आया। पुलिस द्वारा CM को E-mail दिखाया गया। आपको बता दिया जाए के CM द्वारा कहा गया है के यह बम वाली खबर सरासर झूठी अफवाह है। आपको यह बता दिया जाए कि जिस भी आदमी ने इस E-mail को एक समय पर सभी स्कूलों में भेजा है, और यह झूठी अफवाह फैलाई गयी है आपको बता दे कि Cyber Crime द्वारा उस आदमी पर तहकीकात जारी की गयी है।

आप लोगो को बता दिया जाए कि कर्नाटका के गृह मंत्री डॉ जी परमेश्वर द्वारा यह कहा गया है के उन्होंने आप्राद्यो के खिलाफ सख्त से सख्त करवाई करने का बोला है। आपको बता दिया जाए कि CM द्वारा यह कहा गया है के यह E-mail सिर्फ आप लोगो को डराने और धमकाने के लिए यह भेजा था।

Bomb Threat Today :-Bangluru के 48 प्राइवेट स्कूलों को किस कारन से मिली बम से उड़ाने की धमकी। पढ़िए इस खबर को।

Royal Field Classic 350 :- Royal Field ने रुलाए Kawasaki को खून के आंसू। पढ़िए इस खबर को।

आपको बता दिया जाए कि स्कूलों में सर्च ऑपरेशन पुलिस द्वारा शुरू किया गया। पर उन्हें वहां कोई भी बम के लक्षण नहीं दिखाई दिए। यह खबर सिर्फ लोगो को डराने के लिए फैलाई गयी थी। Cyber Crime द्वारा कहा गया है कि आप लोगो को डरने की ज़रुरत नहीं है।

Share This Article
Leave a comment