Bigboss 17 :- weekend ke vaar पर karan johar ने तहलका और अभिषेक की लड़ाई में तहलका को किया घर से बे-घर जानिए इस खबर को

komal

Bigboss 17 :-

अगर हम बात करते है की Bigboss 17 के बारे में तो यह देखा गया है आज कल बिगबॉस टॉप नंबर पर चल रहा है। जो की लोगो को आतिम प्यारा लगता है जो लोग बहुत ही इंटरेस्ट  देखने को मिलता है । इस Bigboss 17 के अंदर एक ऐसी बात सुनने को पाया जायेगा जो की आज कल धमाकेदार ट्रेडिंग न्यूज़ पर सुनने को दिया जा रहा है। आइये जानते है बिगबॉस के धमाकेदार ट्रेडिंग न्यूज़ के बारे में जो लोगो को आगे इसके बारे में विस्तार से वर्णन किया गया है।

Bigboss 17 News :-

Bigboss 17 :- weekend ke vaar पर karan johar ने तहलका और अभिषेक की लड़ाई में तहलका को किया घर से बे-घर जानिए इस खबर को

 

अगर हम बात करते है की Bigboss 17 पर आज का न्यूज़ में  बिगबॉस में क्या चल रहा है तो आप सभी को बता गया है। कि इस Bigboss 17 के अंदर तहलका भाई का खुद का गुस्सा पड़ा भारी Bigboss 17 पर।

अगर हम बात करते है की “weekend “का episode धमाल मचा रहा है bigboss 17 पर की अभिषेक कुमार के साथ हुआ हाथापायी  की बजह से सनी आर्या का Bigboss शो से कट गया पत्ता। अब इनको Bigboss 17 से  बहार जाने को कहा जाये गए जिस को सुन कर अभिषेक और अरुण का हो गया भुरा हाल।

Nothing Phone 2 ने की मार्किट में धमाकेदार फीचर्स के साथ एंर्टी। जानिए इस फ़ोन के बेस्ट ऑफर्स के बारे में।

Bigboss 17 :- अभिषेक के लड़ाई में मचा  तहलका 

Bigboss 17 :- weekend ke vaar पर karan johar ने तहलका और अभिषेक की लड़ाई में तहलका को किया घर से बे-घर जानिए इस खबर को

 

अगर हम बात करते है की बिगबॉस 17  की तो इसके एपिसोड में काफी ही ज्यादा ही तमाशा देखने को मिलता है और यह bigboss 17 के नियमो के उलघन किये जा रहे है जिसकी बजह से (Sunny Arya ) को बहार का रस्ते दिखे हुआ बतया जा रहा है।  इसे बात पर Bigboss 17 पर बहुत ही ज्यादा ही लड़ाई देखने को मिल रहा है। यह  वी नहीं बल्कि एक होर बात सुने को आया है की अभिषेक कुमार जब bigboss 17 से बाहर जाने की बात करते है तो अभिषेक ने सनी आर्य को रो-रो कर है की तू वी bigboss में  गुजारिस कर की ओह हम को  बिगबॉस से बाहर पत्ता न दिखाए।

Bigg Boss 17: तहलका भाई का खुद का गुस्सा पड़ा बारी, Weekend के वार पर Karan Johar ने सुनिया फैसला!

Bigboss 17 :-तहलका पर गुस्सा पड़ा भारी 

अगर हम बात करते है की Bigboss 17 पर तहलका के दौरान वीकार्ड के वार के करण  किया गया बहार सनी आर्य के साथ अभिषेक कुमार को bigboss 17 से bigboss ने अभिषेक को बहुत वार चेतावनी दिए थे पर इन की हरकत में बिकुल वी सुधार न देखने पर बिगबॉस का एक बड़ा फैसला का एलान हुआ जिस यह पता चला गया की निकाल  दिया जायेगा अभिषेक कुमार और सनी आर्य को बिगबॉस से अभिषेक कुमार के साथ हुआ हाथापायी  की बजह से ।

Share This Article
Leave a comment