Anurag Dobhal ने लाइव इंटरव्यू के दौरान किये बिगबॉस के बड़े खुलासे, अपने एविक्शन पर जताई आपत्ति। पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Anurag Dobhal 

Anurag Dobhal :- आप सभी को बता दे कि अभी फ़िलहाल बिगबॉस 17 रियलिटी शो काफी ज़्यादा ट्रेंडिंग पर चल रहा है। यह शो अब अपने फिनाले के नज़दीक जा रहा है। इस शो में कई मशहूर चेहरे आप को कंटेस्टेंट के रूप में दिखाई देंगे। आप को बता दे कि इस हफ्ते एक काफी ही बिगबॉस द्वारा अनफेयर एविक्शन किया गया। जहाँ UK Rider 07 उर्फ़ अनुराग डोभाल को बिगबॉस हाउस से बे घर कर दिया।

आप सभी को बता दे कि सभी द्वारा अनफेयर एविक्शन इस लिए कहा जा रहा है क्योकि अनुराग डोभाल की एविक्शन वोटिंग द्वारा नहीं बल्कि एक्स कप्तान तथा करंट कप्तान और घरवालों के सदस्यों द्वारा जिस का इस शो में पार्टिसिपंस कम था उस के आधार पर नाम लेना था। ज़्यादातर घरवालों द्वारा नाम अनुराग था जिस कारण अनुराग को बिगबॉस हाउस से बे घर कर दिया गया।

Shahrukh Khan ने की अपनी पास्ट इंसिडेंट की बात जहाँ एक लेडी ने मारा था शाहरुख़ खान को थप्पड़। पढ़िए पूरी खबर

Anurag Dobhal Live Interview Reaction :-

आप सभी को बता दे कि अनुराग डोभाल के घर से तुरंत बे घर होने के बाद जहाँ मीडिया द्वारा अनुराग डोभाल का लाइव इंटरव्यू लिया गया। जहाँ उन्होंने कई बिगबॉस द्वारा किये गए बुरे वेहवार का मीडिया के सामने ज़िक्र किया। उन्होंने कहा कि बिगबॉस द्वारा कभी भी मुझे किसी भी टास्क में मौका नहीं देते थे। बिगबॉस के शुरुवाती एपिसोड्स में मैंने घरवालों के सभी सदस्यों के सामने कहा था कि यह क्या एक कपल शो है ?

अनुराग ने कहा कि पहले सीजन में सभी रिश्ते आर्गेनिक हुआ करते थे। पर इस सीजन में सभी रिश्ते फेक है। अगर इस बिगबॉस रियलिटी शो को कपल शो ही बनाना था तो इस से अच्छा हम कपल शो में ना चलें जाएँ। इंडिया में बहुत सारे कपल शो है। अनुराग डोभाल द्वारा बताया गया कि मेरे टीम से पता लगा कि मेरे सारे लाइव एपिसोड्स की क्लिप्स म्यूट थी। मैंने भी इस घर पर अपना पूरा योगदान दिया है। पर मेरे उस फुटेज को कभी जनता के सामने नहीं दिखाया जाता था।

Anurag Dobhal ने लाइव इंटरव्यू के दौरान किये बिगबॉस के बड़े खुलासे, अपने एविक्शन पर जताई आपत्ति। पढ़िए पूरी खबर।

मेरी दोस्तियां पर भी काफी ज़्यादा ऊँगली उठाई गयी है। मेरे इस सीजन में सिर्फ दो ही टास्क को पुरे अच्छे से दिखाया गया है। जब मेरा ईशा मालवीया के साथ कॉम्पिटिटर था। और उस टास्क में जीता भी था। मेरे कभी कोई भी एक्टिविटी को दर्शोकों के सामने पेश नहीं किया गया था। मुझे हमेशा अलग ही रखा गया था। मैंने उस बिगबॉस हाउस में 3 महीने कैसे बिताये है मुझे ही सिर्फ पता है। बिगबॉस द्वारा मुझे हमेशा कार्नर कर दिया जाता था।

New Year Earthquake :- नए साल के मौके पर आया जापान में 7.6 पॉइंट का भूकंप, जानिए कितनों की हुई मौत।

आप को बता दे कि अनुराग डोभाल ने मुनावर के टॉपिक को उठाया और कहा कि मुनावर का इस शो में कोई गेम नहीं है। वह इस शो में सिर्फ सिर्फ आयेशा खान के टॉपिक को ले कर लाइम लाइट में है। उस का गेम सिर्फ दो लड़कियों को फसा कर रखना है। आयेशा खान इस शो में उस के किसी पर्सनल बात को नेशनल टेलेवीशन पर पेश न कर दे इस लिए वह उस से झूठी शादी की बात करते है। आप सभी को बता दे कि अनुराग डोभाल की अनफेयर एविक्शन में सभी अनुराग डोभाल के सपोर्ट में खड़े है। बिगबॉस के एक्स विनर एलवीश यादव और मनु पंजाबी भी अनुराग डोभाल के सपोर्ट में खड़े है।

Anurag Dobhal ने लाइव इंटरव्यू के दौरान किये बिगबॉस के बड़े खुलासे, अपने एविक्शन पर जताई आपत्ति। पढ़िए पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment