Actor Rohit Roy ने हालहीं में खरीदी शानदार MG Comet EV कार। जानिए इसके दमदार फीचर्स और किफ़ायती कीमत के बारे में।

komal

Actor Rohit Roy :-

आइये तो आज हम आपको रोहित रॉय के बारे में बताते है। आप की जानकारी के लिए हम आप को बता दे कि रोहित रॉय बॉलीवुड के जाने माने एक्टर है। आप को बता दे की रोहित रॉय ने बहुत सी फिल्मो में काम किया है। इनकी कई फिल्मे काफी हिट हुई है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए इन्हे कई बार अवार्ड भी मिल चूके है। आप को बता दे कि रोहित रॉय ने फिल्मो के साथ साथ कई टीवी सीरियल में भी काम किया है। टीवी सीरियल में भी अपनी एक्टिंग के लिए ये जाने जाते है।

जैसा की आप सभी को पता ही होगा की बॉलीवुड के सभी सितारे लग्ज़री लाइफ जीने के शौखिन होते है। सभी सितारों को बड़ेव बड़े बंगले तथा महंगी गाड़ियों का विशेष रूचि होती है। आपको बता दे कि एक्टर रोहित रॉय को एक्टिंग के साथ साथ महंगी बाइक्स और कारो का भी बहुत शौक़ है। जैसा की आप सभी को पत्तब्ब ही है की भारत में बहुत सी इलेक्ट्रिक कारो को लॉन्च किया जा रहा है। जहा आम जनता ने इलेक्ट्रिक कारे खरीदनी शुरू की वही बॉलीवुड के सितारे भी इससे पीछे न रहे। बहुत से सेलिब्रिटी ने इलेक्ट्रिक कारो को ख़रीदा है।

आप को बता दे कि रोनित रॉय ने हालहीं में एक इलेक्ट्रिक कार खरीदी है तथा इस कार का नाम है MG Comet EV .ये एक इलेक्ट्रिक कार है। आप की जानकारी के लिए हम आप को बता दे कि ये कार देश की सबसे महंगी EV के तौर पर जनि जाती है। इस लजवाब कार के साथ रोहित रॉय ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की तथा इस फोटो पर उनके फैंस ने ख़ुशी जाहिर की और उन्हें बधाई दी। आपको बता दे की नेटिजन्स ने रोहित की इस फोटो पर बधाई देते हुए कमेंट भी किया।

Oneplus 11R स्मार्ट फ़ोन में 100W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ मिल रहा है आपको 10,000 हज़ार तक का भारी डिस्काउंट। जानिए इसके बेहतरीन फीचर्स के बारे में।

Actor Rohit Roy ने हालहीं में खरीदी शानदार MG Comet EV कार। जानिए इसके दमदार फीचर्स और किफ़ायती कीमत के बारे में।

MG Comet EV Features :-

आइये तो हम आपको इस शानदार कार के अलग अलग फीटर्स के ब्वारे में बट्टे है। ये कार बहुत ही लाजवाब है था इसमें कई बहुत ही अच्छे फीटर्स दिए गए है। आप को बता दे कि MG Comet दो दूर कार है तथा इस कार में चार लोग बहुत ही आसानी से बैठ सकते है। भारत मार्किट में इस कार की कीमत 7.89 लाख से 9.98 लाख रूपए है। ये कार तीन वेरिएंट में आती है। पेस, प्ले, प्लस ये तीनो ही इसके अलग अलग वेरिएंट है।

आप को बता दे की इस कार आप को 17.3  kWh बैटरी पैक उपलब्थ करवाया गया है। इस में इस्तेमाल की गयी इलेक्ट्रिक मोटर 42 PS की अधिकतम पावर और 110 NM की पीक टॉर्क जनरेट करने में पूरी तरह से सक्षम है। ये कार फूल चार्ज पर 230 किमी की रेंज देता है इस कार की बैटरी को सिर्फ तीन घंटे में फूल चार्ज किया जा सकता है।

Ira Khan ने नूपुर शिखरे के साथ उदयपुर के शानदार होटल में बहुत ही शाही तरीके से रचवाई अपनी शादी। लाडली बेटी को शादी के जोड़े में देख पिता आमिर खान हुए भावुक। पढ़िए पूरी ख़बर।

इस कार में आप को LED हेडलैंप और टेललैंप्स ,वायरलेस एंड्राइड ऑटो था एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ इंटीग्रेटेड डूयल स्क्रीन सेटअप के साथ 10.25 इंच इंफोटेनमेंट तथा इंस्टूमेंट कलस्टर दिया गया है। इस कार में 55 से ज्यादा कनेक्टेड कार फीचर और कीलेस एंट्री जैसे फीचर्स दिए गए है। इस कार में आपको ड्यूल फ्रंट एयरबैग तथा एबीएस, चाइल्ड सीट एंकर तथा रिवर्स पार्किंग कैमरा भी दिया गया है।

आप को बता दे कि मार्किट में इस कार का मुकाबला TATA Tiago EV और Citrus EC3  जैसी कारो के साथ है। आज कल लोग इलेक्ट्रिक कारो को इसलिए ज्यादा खरीद रहे है ताकि वो ग्रीन एनर्जी मुहीम को स्पोर्ट कर सके। इसके साथ ही आपको बता दे कि बॉलीवुड के अभिनेता और अन्ना के नाम से ,मशहूर सुनील सेठी ने भी अभी अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार के रूप में MG Comet EV को कलेक्शन में शामिल किया है।

Actor Rohit Roy ने हालहीं में खरीदी शानदार MG Comet EV कार। जानिए इसके दमदार फीचर्स और किफ़ायती कीमत के बारे में।

Share This Article
Leave a comment