Samsung Galaxy S23 Plus स्मार्टफोन में आपको 20,000/- तक का मिलेगा भारी छूट। जानिए इसके दमदार फीचर्स और कीमत के बारे में।

Neha Gurung

Samsung Galaxy S23 Plus 

Samsung Galaxy S23 Plus :- आज भारत में टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल काफी ज़्यादा हो रहा है। अगर टेक्नोलॉजी की बात हो रही है तो सब से पहले स्मार्टफोन का ही ज़िक्र होता है। आज कल मार्किट में फ़ोन्स की डिमांड दिन प्रतिदिन काफी ज़्यादा बढ़ती ही जा रही है। लोगो द्वारा स्मार्टफोन की खरीदारी काफी हो रही है। जैसा कि आप सभी को पता ही होगा कि सैमसंग एक जानी मानी और मशहूर कंपनी है। इस कंपनी के सभी स्मार्टफोन को लोगो द्वारा बेहद ही पसंद किया जाता है। यह कंपनी अपने फ़ोन के कैमरे के लिए काफी ज़्यादा जानी जाती है।

अगर हम बात करे Samsung Galaxy S23 Plus स्मार्टफोन की तो आप को इस फ़ोन में कई तरह के ख़ास और नए फीचर्स देख ने को आसानी से मिल जाते है। इस फ़ोन के लुक और डिज़ाइन को देख कर आप भी इस फ़ोन के फैन बन जाओगे। आइए तो फिर आगे हम जानते है Samsung Galaxy S23 Plus फ़ोन के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और किफायती कीमत के बारे में विस्तार से।

Samsung Galaxy S23 Plus Battery & Storage :-

आइए अब हम सब से पहले बात करते है Samsung Galaxy S23 Plus स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में तो आप को इस फ़ोन में 4,700 mAh तक की बैटरी उपलब्ध करवाई जाती है। साथ ही आप को 45 वका वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है, वही 15 W का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है। Samsung Galaxy S23 Plus स्मार्टफोन को फुल चार्ज होने में 30 से 40 मिनट का वक़्त लगता है।

यह फ़ोन बैटरी बैकअप और चार्जिंग के मामले में काफी ज़्यादा बेहतरीन फ़ोन है। वही अगर हम आगे बात करे Samsung Galaxy S23 Plus स्मार्टफोन के स्टोरेज की तो आप को इस फ़ोन में 8 GB RAM और 256 GB या 512 GB स्टोरेज उपलब्ध करवाई जाती है।

Yamaha R 15S आपको 30,000 की डाउन पेमेंट के साथ मिलेगी, 40 Kmpl माइलेज वाली यह धांसू बाइक। जानिए इसके ख़ास फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

Samsung Galaxy S23 Plus Features & Camera Quality :-

आइए अब हम आगे बात करते है Samsung Galaxy S23 Plus स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में तो यह फ़ोन में Android 13 पर आधारित One UI 5.1 मिलता है। इस फ़ोन में आप को 5 साल तक सिक्योरिटी अपडेट वही 4 साल तक Android अपडेट मिलता है। इस में आप को 2340x 1080 पिक्सेल रेजुलेशन वाला 6.6 इंच का डॉयनामिक AMOLED 2x डिस्प्ले दिया जाता है। इस में क्वालकॉम स्नैपड्रगन 8 जेन 2 प्रोसेसर है। वही इस फ़ोन का वजन 196 kg है। आप को इस में नैनो सिम, इ-सिम और ड्यूल सिम की ऑप्शन मिलती है। फ़ोन की सिक्योरिटी के लिए फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया जाता है।

Samsung Galaxy S23 Plus स्मार्टफोन में आपको 20,000/- तक का मिलेगा भारी छूट। जानिए इसके दमदार फीचर्स और कीमत के बारे में।

आप को इस फ़ोन में फ्रंट गोरिल्ला ग्लास और एलुमिनियम बैक फ्रेम देख ने को मिलती है। वही आप को WiFi 802.11 a/b/g/n/ac/6e और ब्लूथ कनेक्शन 5.3 और GPS जैसे कनेक्टिविटी देख ने को मिलती है। साथ ही आप को USB Type-C का भी सपोर्ट मिलता है। वही अगर आगे हम बात करे Samsung Galaxy S23 Plus स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की तो आप को इस फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। वही सब से पहले 50 MP का प्राइमरी कैमरा, 12 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर मिलता है और 10 MP का टेलीफ़ोटो लेंस उपलब्ध करवाया जाता है।

इस फ़ोन में ऑप्टिकल स्टॅब्लिजेशन (OIS) का सपोर्ट भी मिलता है। साथ ही सुपर स्टडी मोड की ऑप्शन भी मिलती है। इस के इलावा इस फ़ोन में नाईटोग्राफी, 3x ऑप्टिकल ज़ूम और वीडियो स्टॅब्लिजेशन भी देख ने को मिलता है। इस फ़ोन में वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए 4K@30/60fps, 1080p@30fps की सुविधा दी गयी है।

Amrita Arora Birthday 2024 :- अमृता अरोरा ने मनाया अपना 43वां जन्मदिन। जानिए इनके शुरुवाती एक्टिंग करियर के बारे में।

Samsung Galaxy S23 Plus Color Options & Price :-

आइए अब आखिर में जानते है इस फ़ोन के कलर ऑप्शन के बारे में तो यह फ़ोन आप को फैंटम ब्लैक और क्रीम आदि कलर में उपलब्ध करवाए जाते है। वही यह फ़ोन आप को 80,749 रूपए से शुरू होती हुई दिख जाती है। आप इस फ़ोन को EMI द्वारा भी आसानी से खरीद सकते हो।

Samsung Galaxy S23 Plus स्मार्टफोन में आपको 20,000/- तक का मिलेगा भारी छूट। जानिए इसके दमदार फीचर्स और कीमत के बारे में।

Share This Article
Leave a comment