OnePlus Nord 3 5G स्मार्टफोन आपको प्रीमियम डिज़ाइन और बेहतरीन परफॉरमेंस के साथ मिलता है सिर्फ और सिर्फ ***/- रूपए में।

Neha Gurung

OnePlus Nord 3 5G 

OnePlus Nord 3 5G :- आज कल मर्कट में स्मार्टफोन की डिमांड दिन प्रतिदिन काफी ज़्यादा बढ़ती ही जा रही है। आप को मार्किट में हर तरह का फ़ोन आसानी से उपलब्ध हो जाता है। आज हमारी निजी जिंदगी में स्मार्टफोन का काफी ज़्यादा महत्व है। जिस कारण कंपनी भी एक से बढ़ कर एक स्मार्टफोन मार्किट में लांच कर रहे है। आप को बता दे कि OnePlus एक जानी मानी और मशहूर कंपनी है। इस कंपनी के सभी स्मार्टफोन को ग्रहोंको द्वारा बेहद ही पसंद किया जाता है।

अगर हम बात करे OnePlus Nord 3 5G स्मार्टफोन के बारे में तो इस फ़ोन ने मार्किट में अपनी एक अलग और ख़ास जगह बना ली है। इस स्मार्टफोन में आप को कई तरह के ख़ास और नए फीचर्स आसानी से देख ने को मिल जाते है। इस फ़ोन की कैमरा क्वालिटी काफी ज़्यादा बेहतरीन है जिसे देख सभी इस फ़ोन के दीवाने बन जाएंगे। आइए तो फिर आगे हम जानते है OnePlus Nord 3 5G स्मार्टफोन के बैटरी, स्टोरेज, फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में विस्तार से।

OnePlus Nord 3 5G Battery & Storage :-

आइए अब हम सब से पहले बात करते है OnePlus Nord 3 5G स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में तो आप को इस फ़ोन में 5,000 mAh तक की बैटरी उपलब्ध करवाई जाती है। साथ ही आप को 80 W का वायर्ड फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है। इस फ़ोन को 0 से ले कर 100% चार्ज होने में 32 मिनट का वक़्त लगता है।

इस फ़ोन की बैटरी को सात घंटे तक टेक्सटिंग और म्यूजिक स्ट्रीमिंग के साथ देख सकते है। लम्बे समय तक गेम खेलने के बावजूद भी इस फ़ोन की बैटरी काफी लम्बे समय तक चलती है। वही अगर आगे हम बात करे OnePlus Nord 3 5G स्मार्टफोन के स्टोरेज के बारे में तो आप को इस फ़ोन में दो स्टोरेज वैरिएंट की ऑप्शन देख ने को मिलती है।

Mahindra Scorpio N के ख़ास फीचर्स और नए डिज़ाइन ने लगाए इस SUV में चार चाँद। जानिए इस कार के कीमत के बारे में।

  • 8 GB RAM और 128 GB स्टोरेज
  • 16 GB RAM और 256 GB स्टोरेज

OnePlus Nord 3 5G Features & Camera Quality :-

आइए अब आगे हम बात करते है OnePlus Nord 3 5G स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में तो यह स्मार्टफोन Mediatek Dimensity 9000 प्रोसेसर के साथ आता है। वही OnePlus Nord 3 5G स्मार्टफोन का डायमेंशन 162.00 x 75.00 x 8.10 mm (height x width और thickness), साथ ही यह फ़ोन 193.50 g का है। इस में डस्ट और वाटर सुरक्षा के लिए IP54 रेटिंग है। इस फ़ोन में आप को 6.7 इंच टच स्क्रीन डिस्प्ले दी गयी है जो कि 120 Hz रफ्रेश रेट और 1450 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आता है, जिस का रेजुलेशन 1080X2412 पिक्सेल (FHD+) है।

OnePlus Nord 3 5G स्मार्टफोन आपको प्रीमियम डिज़ाइन और बेहतरीन परफॉरमेंस के साथ मिलता है सिर्फ और सिर्फ ***/- रूपए में।

फ़ोन की सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक सिस्टम भी उपलब्ध करवाया जाता है।आप को इस में ड्यूल सिम तथा USB Type-C का ऑप्शन मिलता है। OnePlus Nord 3 5G Android 13 पर आधारित Oxygen OS 13.1 है। अगर वही हम बात करे OnePlus Nord 3 5G स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की तो आप को इस फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देख ने को मिलता है।

आप को सब से पहले 50 MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है जो कि ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलिजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ आता है। इस के इलावा आप को इस फ़ोन में 8 MP का अल्ट्रा वाइड लेंस तथा 2 MP का मैक्रो कैमरा उपलब्ध करवाया जाता है। साथ ही आप को वीडियो कालिंग और सेल्फी के लिए 16 MP का फ्रंट कैमरा भी उपलब्ध करवाया जाता है।

Fighter box office collection day 12 : रितिक रोशन, दीपिका पादुकोण की फिल्म की कमाई में फिर गिरावट, ₹3 करोड़ से अधिक की कमाई की संभावना

OnePlus Nord 3 5G Color Options & Indian Price :-

OnePlus Nord 3 5G स्मार्टफोन आप को मिस्टी ग्रीन और टेम्पेस्ट ग्रे कलर में उपलब्ध करवाया जाता है। वही यह स्मार्टफोन आप को अलग अलग स्टोरेज वैरिएंट के साथ अलग अलग कीमत पर उपलब्ध करवाया जाता है।

  • 8 GB RAM और 128 GB स्टोरेज = 29,999 रूपए में
  • 16 GB RAM और 256 GB स्टोरेज = 33,999 रूपए में

आप OnePlus Nord 3 5G स्मार्टफोन को EMI द्वारा भी आसानी से खरीद सकते हो।

OnePlus Nord 3 5G स्मार्टफोन आपको प्रीमियम डिज़ाइन और बेहतरीन परफॉरमेंस के साथ मिलता है सिर्फ और सिर्फ ***/- रूपए में।

Share This Article
Leave a comment