OnePlus Nord N20 SE स्मार्टफोन को आप 5,000 हज़ार की डाउन पेमेंट करके ले आए अपने घर। जानिए इसके दमदार फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

Neha Gurung

OnePlus Nord N20 SE 

OnePlus Nord N20 SE :- आप को मार्किट से हर प्रकार का फ़ोन आसानी से उपलब्ध हो जाता है। मार्किट में एक से बढ़ कर एक फ़ोन कंपनी द्वारा हर साल लांच किये जाते है। आज कल वैसे ही लोगो में स्मार्टफोन की डिमांड काफी ही ज़्यादा बढ़ती जा रही है। आप को बता दे कि ओप्पो एक जनि मानी और मशहूर कंपनी है। इस कंपनी के सभी फोन्स को लोगो द्वारा बेहद पसंद किया जाता है।

अगर हम बात करे OnePlus Nord N20 SE स्मार्टफोन की तो इस फ़ोन में आप को कई ख़ास और बेहतरीन फीचर्स देख ने को मिल जाते है। इस फ़ोन के कैमरा क्वालिटी से ले कर फ़ोन के लुक और डिज़ाइन काफी ही ज़्यादा बेहतरीन है। लोगो द्वारा इस फ़ोन को भारी मात्रा में ख़रीदा जा रहा है। आइए तो फिर आगे हम जानते है OnePlus Nord N20 SE स्मार्टफोन के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और किफायती कीमत के बारे में विस्तार से।

OnePlus Nord N20 SE Battery & Storage :-

आइए अब हम सब से पहले बात करते है OnePlus Nord N20 SE स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में तो आप को इस फ़ोन में 5,000 mAh तक की बैटरी उपलब्ध करवाई जाती है। यह फ़ोन 33 W का SuperVooc चार्जिंग को सपोर्ट करता है। वही इस कंपनी का दावा है कि इस फ़ोन को 0 से ले कर 50% चार्ज होने में 30 मिनट का समय लगता है। नयी लिथियम आयन बैटरी को फुल कंडीशनिंग करने के लिए, उसे फुल चार्ज और साथ ही में फुल डिस्चार्ज करने की ज़रुरत होती है।

Fighter Box Office Collection Day 1 : बॉक्स ऑफिस पर छाया ऋतिक रोशन का शानदार जलवा पहले ही दिन कमाए इतने करोड़।

पूरी अच्छी तरह से परफॉर्म करने के लिए और लम्बे समय तक चलने के लिए नयी लिथियम आयन बैटरी को 2-3 वार फुल चार्ज और फुल डिस्चार्ज करने की ज़रूरत होती है। अगर वही हम OnePlus Nord N20 SE स्मार्टफोन के स्टोरेज की बात करे तो आप को इस फ़ोन में 4 GB RAM और 64 GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध करवाई जाती है।

OnePlus Nord N20 SE स्मार्टफोन को आप 5,000 हज़ार की डाउन पेमेंट करके ले आए अपने घर। जानिए इसके दमदार फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

OnePlus Nord N20 SE Features & Camera Quality :-

आइए अब हम आगे बात करते है OnePlus Nord N20 SE स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में तो आप को इस फ़ोन में 6.56 इंच का अमोलेड़ डिस्प्ले दिया गया है, जिस का रेजुलेशन 1612 X 720 पिक्सेल है। यह फ़ोन मेडिएटेक हेलियो G35 ओक्टा कोर प्रोसेसर पर चलता है। इस स्मार्टफोन में आप को ड्यूल स्पीकर और साइड माउंटेड फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया है। वही आप को WiFi कनेक्शन, ब्लूटूथ कनेक्शन, GPS आदि कई कनेक्टिविटी देख ने को आसानी से मिल जाती है। फोन के बैक पर शार्प टॉर्च लाइट भी दी गयी है। वही यह फ़ोन 187 g का है। इस में आप को ड्यूल सिम की और USB Type-C की भी  ऑप्शन भी मिलती है।

 

यह फ़ोन Android 13 पर बेस्ड Oxygen OS 12 पर काम करता है। वही आगे हम बात करे OnePlus Nord N20 SE स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की तो आप को इस फ़ोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप देख ने को मिलता है। वही आप को सब से पहले 50 MP का मेन कैमरा देख ने को मिलता है वही दूसरा कैमरा 2MP का डेप्थ कैमरा मिलता है। वही वीडियो कालिंग और सेल्फी के लिए 8 MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जाता है। यह फ़ोन वीडियो ग्राफी और फोटो ग्राफी के लिए बेस्ट फ़ोन है।

Royal Enfield Classic 350 बाइक ने अपने बेहतरीन लुक से किया ग्रहोंको को घायल। जानिए इसके ख़ास फीचर्स और कीमत के बारे में।

OnePlus Nord N20 SE Color Options & Indian Price :-

आइए अब हम आखिर में जानते है OnePlus Nord N20 SE स्मार्टफोन के कलर ऑप्शन के बारे में तो यह फ़ोन आप को Blue Oasis और Celestial Black 2 ही कलर में उपलब्ध करवाया जाता है। परन्तु वही हम बात करे OnePlus Nord N20 SE स्मार्टफोन के कीमत की तो आप को यह फ़ोन 14,588 रूपए में आसानी से मार्किट से उपलब्ध हो जाता है।

OnePlus Nord N20 SE स्मार्टफोन को आप 5,000 हज़ार की डाउन पेमेंट करके ले आए अपने घर। जानिए इसके दमदार फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

Share This Article
Leave a comment