OnePlus 10R 5G स्मार्टफोन में आपको मिल रहा है 10 हज़ार तक का भारी डिस्काउंट वो भी लिमिटेड समय के लिए। जानिए इस स्मार्टफोन के फीचर्स तथा किफायती कीमत के बारे में।

Neha Gurung

OnePlus 10R 5G 

OnePlus 10R 5G :- जैसे कि आप सभी को पता ही है कि मार्किट में स्मार्टफोन की डिमांड काफी ज़्यादा बढ़ती जा रही है। एक बात तो यह भी है कि कंपनी द्वारा हर साल कई स्मार्टफोन को मार्किट में लांच कर ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित करते है। मार्किट में आप को एक से बढ़ कर एक स्मार्टफोन आसानी से देख ने को मिल जाएंगे। जैसे कि आप सभी की जानकारी के लिए बता दिया जाए कि वनप्लस एक जानी मानी और मशहूर टेक्नोलॉजी कंपनी है। इस कंपनी के सभी स्मार्टफोन ग्राहकों द्वारा बेहद ही पसंद किये जाते है।

अगर हम बात करे OnePlus 10R 5G स्मार्टफोन की तो इस स्मार्टफोन के फीचर्स देख कर आप भी इस स्मार्टफोन की वाहवाही करते नहीं थक पाओगे। इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी भी काफी ही ज़्यादा अमेजिंग है। इस स्मार्टफोन की लुक और डिज़ाइन दोनों ही काफी ही ज़्यादा बेहतरीन है। लोग इस स्मार्टफोन को खूब पसंद कर रहे है। आइए तो फिर आगे हम जानते है इस OnePlus 10R 5G स्मार्टफोन के धाकड़ बैटरी बैकअप, बेहतरीन स्टोरेज वैरिएंट, शानदार फीचर्स, कैमरा क्वालिटी तथा किफायती कीमत के बारे में विस्तार से।

OnePlus 10R 5G Battery & Storage :-

आइए अब हम सब से पहले बात करते है OnePlus 10R 5G स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में तो आप को इस फ़ोन में 5,000 mAh तक की बैटरी उपलब्ध करवाई जाती है। साथ ही में आप को इस स्मार्टफोन में 80 W का SuperVOOC चार्जर उपलब्ध करवाया जाता है। कंपनी द्वारा कहा गया है कि वनप्लस के इस स्मार्टफोन को 0 से ले कर 100% चार्ज होने में 32 मिनट का समय लगता है। कोई भी स्मार्टफोन तभी लम्बे समय तक चल सकता है जिस स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ काफी ज़्यादा बेहतरीन हो।

तो आप को वनप्लस के इस स्मार्टफोन में बैटरी को ले कर किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। वही अगर आगे हम बात करे OnePlus 10R 5G स्मार्टफोन के स्टोरेज के बारे में तो आप को इस स्मार्टफोन में 12 GB RAM और 256 GB स्टोरेज उपलब्ध करवाई जाती है। OnePlus 10R 5G स्मार्टफोन बैटरी लाइफ तथा स्टोरेज वारंट के मामले में सब से ज़्यादा बेस्ट स्मार्टफोन माना गया है।

OnePlus 10R 5G स्मार्टफोन में आपको मिल रहा है 10 हज़ार तक का भारी डिस्काउंट वो भी लिमिटेड समय के लिए। जानिए इस स्मार्टफोन के फीचर्स तथा किफायती कीमत के बारे में।

OnePlus 10R 5G Features :- 

आइए अब हम आगे बात करते है OnePlus 10R 5G स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में तो आप को इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की Fluid AMOLED डिस्प्ले उपलब्ध करवाई गयी है। जिस का रेजुलेशन 1080X2412 पिक्सेल है। यह स्मार्टफोन 120 Hz रिफ्रेश रेट, 1B Colors और HDR 10+ के साथ आती है। यह मीडियाटेक डीमेंसिटी 8100 Max चिपसेट से लैस है। यह स्मार्टफोन Android 12 OS पर रन करता है। वही स्मार्टफोन की सिक्योरिटी के लिए डिस्प्ले अंडर फिंगर प्रिंट सेंसर भी उपलब्ध करवाया जाता है। वही फ़ोन की प्रोटेक्शन के लिए स्क्रीन पर कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास भी दिया जाता है।

इस OnePlus 10R 5G स्मार्टफोन में आप को ड्यूल सिम तथा USB Type- C का भी फुल सपोर्ट देख ने को आसानी से मिल जाता है। इस में आप को एक्सक्लोरोमीटर, गायरो, कंपास, प्रोक्सिमिटी और कलर स्पेक्ट्रम जैसे सेंसर भी उपलब्ध करवाए जाते है। साथ ही में फ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए WiFi कनेक्शन 802.11, ब्लूटूथ कनेक्शन 5.2 और GPS जैसे ख़ास फीचर्स भी उपलब्ध करवाए जाते है। अगर आगे हम बात करे OnePlus 10R 5G स्मार्टफोन के डायमेंशन की तो 163.3mm X 75.5mm X 8.2mm (चौड़ाई X मोटाई X लम्बाई) है। वही यह स्मार्टफोन 186 ग्राम का है।

Crakk Box Office Collection Day 10 : यामी गौतम की आर्टिकल 370 का नहीं कर पायी Crakk सामना।

इन सभी फीचर्स के कारण यह स्मार्टफोन ग्राहकों को काफी ही ज़्यादा पसंद आ रहा है। इस स्मार्टफोन ने मार्किट में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। जो भी नए स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे है तो उन के लिए यह वनप्लस का बेस्ट स्मार्टफोन साबित होने वाला है। नौजवानो को यह स्मार्टफोन खूब पसंद आएगा।

 

OnePlus 10R 5G Camera Quality :-

आइए अब हम आगे बात करते है OnePlus 10R 5G स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी के बारे में तो आप को इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देख ने को आसानी से मिल जाता है। वही आप को सब से पहले इस फ़ोन में 50 MP का प्राइमरी कैमरा उपलब्ध करवाया जाता है। साथ ही में 8 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस तथा 2 MP का मैक्रो लेंस उपलब्ध करवाया जाता है। वीडियो कालिंग और सेल्फी के लिए आप सभी को 16 MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जाता है। OnePlus 10R 5G स्मार्टफोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबेलाइजेशन का पूरा पूरा सपोर्ट मिलता है।

OnePlus 10R 5G स्मार्टफोन में आपको मिल रहा है 10 हज़ार तक का भारी डिस्काउंट वो भी लिमिटेड समय के लिए। जानिए इस स्मार्टफोन के फीचर्स तथा किफायती कीमत के बारे में।

इस स्मार्टफोन में कलर्स भी काफी ज़्यादा स्टीक है जिस कारण सभी खींची हुई फोटोज काफी ज़्यादा बेहतरीन है। लोगो को इस OnePlus 10R 5G स्मार्टफोन का रियर कैमरा काफी ज़्यादा पसंद आ रहा है। कैमरा क्वालिटी के मामले में यह काफी ही ज़्यादा धाकड़ स्मार्टफोन है। वही आप को इस में 1080p@30fps, gyro EIS वीडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा भी उपलब्ध करवाई जाती है। वही फ़ोन के बैक पर आप को LED फलश लाइट भी दी जाती है। जिन्हे अच्छे कैमरे क्वालिटी वाला स्मार्टफोन चाहिए तो उन के लिए वनप्लस का यह स्मार्टफोन काफी फायदेमंद साबित होने वाला है।

OnePlus 10R 5G Color Options & Competitors :-

आइए अब हम आगे जानते है OnePlus 10R 5G स्मार्टफोन के कलर ऑप्शन के बारे में तो आप को इस स्मार्टफोन में “ब्लैक, फारेस्ट ग्रीन और प्राइम ब्लू’ सिर्फ तीन ही कलर में उपलब्ध करवाया जाता है। लोगो को इस स्मार्टफोन के यह तीनो ही कलर काफी ज़्यादा पसंद आ रहे है। वही अगर आगे हम बात करे OnePlus 10R 5G स्मार्टफोन के रिवल्स के बारे में तो “Poco X6 Pro, IQOO Neo 9 Pro, Samsung Galaxy S24 Ultra, Nothing Phone 2 और Google Pixel 8 Pro आदि कई स्मार्टफोन वनप्लस के इस स्मार्टफोन को मार्किट में टक्कर दे रहे है।

Bajaj Pulsar NS 160 बाइक ने अपने ख़ास फीचर्स से दी Apache RTR 4V को मात। जानिए बजाज की इस बाइक के स्पेसिफिकेशन तथा किफायती कीमत के बारे में।

OnePlus 10R 5G Indian Price :-

आइए अब हम आखिर में बात करते है OnePlus 10R 5G स्मार्टफोन के कीमत के बारे में तो आप को यह स्मार्टफोन 42,499 रूपए में आसानी से मार्किट में से उपलब्ध हो जाता है। आप की जानकारी के लिए बता दे कि ऐमज़ॉन पर यह स्मार्टफोन 38,999 रूपए में मिल रहा है। वही यह डिस्काउंट ऑफर्स के बाद 34,499 रूपए में मिल रहा है। तो जल्द से जल्द ख़रीदे यह शानदार स्मार्टफोन। आप इसे EMI द्वारा भी खरीद सकते है।

OnePlus 10R 5G स्मार्टफोन में आपको मिल रहा है 10 हज़ार तक का भारी डिस्काउंट वो भी लिमिटेड समय के लिए। जानिए इस स्मार्टफोन के फीचर्स तथा किफायती कीमत के बारे में।

Share This Article
Leave a comment