Oneplus 11R स्मार्ट फ़ोन में 100W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ मिल रहा है आपको 10,000 हज़ार तक का भारी डिस्काउंट। जानिए इसके बेहतरीन फीचर्स के बारे में।

komal

Oneplus 11R :-

जैसा की आप सभी जानते ही है कि हर साल मार्किट में बहुत से स्मार्ट फ़ोन लॉन्च किये जाते है। हर्व साल आप देखेंगे की मार्किट कम एक से बढ़ कर एक नए और लेटेस्ट फीचर्स वाले फोन्स को लॉन्च किया जाता है। आपको बता  दे कि मार्किट में फोन्स की डिमांड भी काफी ज्यादा बढ़ है। आज कल ग्राहकों ने लेटेस्ट फ़ोन की तरफ आकर्षित होना ज्यादा शुरू कर दिया है। आपको बता दे कि फ़ोन हमारे लिए आज के समय में बहुत जरुरी भी हो गया है।

आज कल सरे ही काम फ़ोन के द्वारा ही होने लगे है। मार्किट में दिन प्रतिदिन ग्राहकों की बढ़ती डिमांड को देख कर कंपनी लेटेस्ट फीचर्स के साथ फोन को लॉन्च करती है। आपको बता दे कि मार्किट में उसी फ़ोन की खरीद ग्राहक ज्यादा करते है जिसमे उन्हें लेटेस्ट फीचर्स पर अछि क्वालिटी की बैटरी उपलब्थ करवाई गयी हो। इस स्मार्ट फ़ोन Oneplus 11R में आपको बहुत ही अच्छे फीचर्स उपलब्थ करवाए गए है। आज हम आपको इसके फीचर्स तथा बैटरी बैकअप के बारे में बातएंगे।

Oneplus 11R Features :-

आइये तो अब हम आपको इस लाजवाब फ़ोन के फीचर्स के बारे में बताते है। इस फ़ोन में आपको बहुत ही बेहतरीन क्वालिटी के फीचर्स उपलब्थ करवाए गए है। इसके फीचर्स के कारन ग्राहकों ने इस फोन की खरीद मार्किट में ज्यादा की है। ग्राहकों का कहना है कि इस फ़ोन में उनमे बहुत ही अलग फीचर्स देखने को मिले है।

इस फ़ोन में आपको डुएल सिम का ऑप्शन दिया गया है। इसके साथ ही इसमें आपको फिंगरप्रिंट सेंसर का भी ऑप्शन दिया गया है। आपको इसमें wifi, बलूटूथ तथा जीपीएस जैसी सुविधा भी उपलब्थ करवाई गयी और इसमें आपको यूएसबी कनेक्टिविटी का भी ऑप्शन दिया गया है और लाउडस्पीकर तथा ऑडियो जैक जैसे बहुत सी सुविधाएं दी गयी है।

Mohammed Shami अर्जुन अवार्ड हासिल करने वाले 58वें क्रिकेटर बने। राष्टपति द्रोपदी मुर्मू ने किया सम्मानित। पढ़िए पूरी ख़बर।

Oneplus 11R स्मार्ट फ़ोन में 100W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ मिल रहा है आपको 10,000 हज़ार तक का भारी डिस्काउंट। जानिए इसके बेहतरीन फीचर्स के बारे में।

Oneplus 11R Battery & Storage :-

आइये तो आपको अब हम इस स्मार्ट फ़ोन की दमदार बैटरी के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस फ़ोन की बैटरी बहुत ही लाजवाब है। इसकी बैटरी को इस प्रकार से तैयार किया गया है ताकि ये एक बार चार्ज करने पर ज्यादा घंटो तक चल सके। आपको बता दे की ग्राहकों की पहली डिमांड बैटरी को लेकर होती है उनका कहना होता है की उन्हें बैटरी अच्छी क्वालिटी की उपलब्थ करवाई जाये। आपको बता दे कि इस फ़ोन में आपको 5000 mAh की बैटरी उपलब्थ करवाई गयी है जो 100W फ़ास्ट चार्जिंग को स्पोर्ट करता है। इसके साथ ही इस फ़ोन में आपको 8GB RAM  तथा 128GB स्टोरेज दिया गया है।

Oneplus 11R Camera & Display :-

आइये तो अब हम आपको इस लाजवाब शानदार फ़ोन के लाजवाब शानदार कैमरे के बारे में बताते है। आप को बता दे कि इस फ़ोन में आपको बहुत ही अच्छी क्वालिटी का कैमरा उपलब्थ करवाया गया है। ग्राहकों ने इसके कैमरे की बहुत तारीफ की है। ग्राहकों का कहना है की इसके कैमरे ने उनका दिल छू लिया है। इसके शानदार कैमरे में आप बहुत ही खूबसूरत फोटोज तथा वीडियोस कैप्चर कर सकते है।

इसमें आपको 50 MP  का प्राइमरी शूटर, 120 डिग्री वाला व्यू फिल्ड वाला तथा 8 MP का अल्ट्रावाइड लेंस तथा 2 MP मैक्रो लेंस शामिल है इसके साथ ही इसमें आपको 16 MP  का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। अगर हम बात करे इसकी डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.78 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। ये 1450 निट्स की पीक ब्राइटनेस क साथ आता है।

Bigg Boss 17: अपनी बेटी को देख कर भावुक हुए अरुण महाशेट्टी और सभी घर वाले, पढ़ें पूरी ख़बर।

Oneplus 11R Competitor & Price :- 

आइये तो अब हम आपको इसके कॉम्पिटिटर के बारे में बताते है। हम आपको बता दे कि इस शानदार फ़ोन ने अपनी बेहतरीन क्वालिटी के कारन मार्किट में बहुत से फोन्स को मात दे दी है। इसने realme, apple, vivo  जैसे कई स्मार्ट फ़ोन को टक्कर दी है। अगर हम बात करे इसकी कीमत के बारे में तो इस फ़ोन की कीमत है 39,999 . इस फ़ोन को आप किसी भी शोरूम से खरीद सकते है। आप चाहे तो इस फ़ोन को EMI द्वारा भी खरीद सकते है।

 

 

Oneplus 11R स्मार्ट फ़ोन में 100W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ मिल रहा है आपको 10,000 हज़ार तक का भारी डिस्काउंट। जानिए इसके बेहतरीन फीचर्स के बारे में।

Share This Article
Leave a comment