OnePlus 10R स्मार्टफोन पर आपको मिल रहा है 20 से 30 हज़ार थक का भारी डिस्काउंट, जल्द ख़रीदे यह फ़ोन। जानिए इसके दमदार फीचर्स के बारे में।

Neha Gurung

OnePlus 10R 

OnePlus 10R :- आप सभी को बता दे कि मार्किट में आज कल लोगो द्वारा फ़ोन्स की डिमांड काफी ज़्यादा बढ़ती ही जा रही है। आज के समय में भारत टेक्नोलॉजी के मामले में काफी ही ज़्यादा बढ़ गयी है। कंपनी द्वारा हर साल कई स्मार्टफोन को मार्किट में लांच किया जा रहा है। आप सभी को पता ही होगा कि OnePlus एक जानी मानी और मशहूर कंपनी है। इस कंपनी के सभी फ़ोन को लोगो द्वारा बेहद पसंद किया जाता है।

अगर हम बात करे OnePlus 10R स्मार्टफोन के बारे में तो आप को इस फ़ोन में कई तरह के ख़ास और नए फीचर्स देख ने को आसानी से उपलब्ध हो जाते है। इस फ़ोन की कैमरा क्वालिटी काफी ज़्यादा बेहतरीन है। लुक और डिज़ाइन के मामले यह फ़ोन सब से बेस्ट है। आइए तो फिर आगे हम जानते है OnePlus 10R फ़ोन के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में विस्तार से।

OnePlus 10R Battery & Storage :-

आइए अब हम सब से पहले बात करते है OnePlus 10R स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में तो आप को इस फ़ोन में ५,000 mAh तक की बैटरी उपलब्ध करवाई जाती है। साथ ही आप को इस में 80 W का फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी देख ने को मिलता है। इस फ़ोन को 0 से ले कर 100% चार्ज होने में केवल 32 मिनट का वक़्त लगता है। वही आगे हम बात करे OnePlus 10R स्मार्टफोन के स्टोरेज के बारे में तो आप को इस फ़ोन में 2 स्टोरेज वैरिएंट देख ने को मिलते है। पहला तो 8 GB RAM और 128 GB स्टोरेज और दूसरा 12 GB RAM और 256 GB स्टोरेज के साथ आता है।

Varanasi Latest News :- वाराणसी ज्ञानवापी मस्जिद केस को लेकर ASI का क्या है बयान ? सभी को है हाई कोर्ट के फैसले के इंतज़ार। पढ़िए पूरी खबर।

OnePlus 10R Features & Camera Quality :-

आइए अब आगे बढ़ते है और बात करते है OnePlus 10R स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में तो आप को इस फ़ोन में 6.70 इंच की डिस्प्ले (1080 X 2412) दी गयी है। वही आप को इस में मेडिएटेक डीमेंसिटी 8100 5G प्रोसेसर दिया गया है। 120 Hz का फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले मिलती है। यह फ़ोन हैंग के मामले में काफी ज़्यादा सुरक्षित है। आप को इस में ड्यूल सिम देख ने को मिलती है और इस फ़ोन का वजन 186 g है। फ़ोन के प्रोटेक्शन के लिए लिए गोरिल्ला ग्लास 5, प्लास्टिक फ्रेम और प्लास्टिक बैक मिलती है। वही फ़ोन की सिक्योरिटी के लिए फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया जाता है।

OnePlus 10R स्मार्टफोन पर आपको मिल रहा है 20 से 30 हज़ार थक का भारी डिस्काउंट, जल्द ख़रीदे यह फ़ोन। जानिए इसके दमदार फीचर्स के बारे में।

वही आगे हम बात करे इस OnePlus 10R स्मार्टफोन के कैमरा कॉलिटी की तो आप को इस फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देख ने को मिलता है। सब से पहले 50 MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है, 8 MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 MP का मैक्रो कैमरा उपलब्ध करवाया जाता है। वही वीडियो कालिंग और सेल्फी के लिए 16 MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जाता है। इस फ़ोन के प्राइमरी कैमरे की परफॉरमेंस काफी ज़्यदा बेहतरीन है। आप इस से अच्छी वीडियो ग्राफी आराम से कर सकते हो। इस में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन का भी पूरा पुआ सपोर्ट मिलता है।

OnePlus 10R Color Options & Competitors :-

आइए आगे हम जानते है OnePlus 10R स्मार्टफोन के कलर ऑप्शन के बारे में तो आप को यह फ़ोन फारेस्ट ग्रीन और सियेरा ब्लैक कलर में उपलब्ध करवाया जाता है। परन्तु अगर हम OnePlus 10R स्मार्टफोन के रिवल्स की बात करे तो इस फ़ोन को IQOO Neo 7 और Google Pixel 8 जैसे फोन इस फ़ोन को मार्किट में टक्कर दे रहे है।

OnePlus 10R Indian Price :-

आइए अब आखिर में हम बात करते है इस फ़ोन के कीमत के बारे में तो आप को यह फ़ोन अलग अलग स्टोरेज वैरिएंट के साथ अलग अलग प्राइस में देखने को कुछ इस प्रकार मिलते है।

National Voters’ Day 2024 : आखिर क्यों हर एक नागरिक को देनी पड़ती हैं वोट, पढ़ें पूरी जानकारी।

  •  8 GB RAM और 128 GB स्टोरेज = Rs. 32,999
  • 12 GB RAM और 256 GB स्टोरेज = Rs. 36,999

आप यह फ़ोन EMI द्वारा भी आसानी से खरीद सकते हो।

OnePlus 10R स्मार्टफोन पर आपको मिल रहा है 20 से 30 हज़ार थक का भारी डिस्काउंट, जल्द ख़रीदे यह फ़ोन। जानिए इसके दमदार फीचर्स के बारे में।

Share This Article
Leave a comment