Realme 9i 5G स्मार्टफोन पर आपको मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट ऑफर वो भी लिमिटेड समय के लिए। जानिए इसके ख़ास फीचर्स तथा स्पेसिफिकेशन के बारे में।

Neha Gurung

Realme 9i 5G 

Realme 9i 5G :- जैसे कि आप सभी की जानकारी के लिए बता ही दे कि रियलमी एक जानी मानी और मशहूर टेक्नोलॉजी कंपनी में से एक है। इस कंपनी के सभी स्मार्टफोन यूजर्स द्वारा बेहद ही पसंद किये जाते है। कंपनी द्वारा हर साल कई स्मार्टफोन को मार्किट में लांच किया जाता है। मार्किट में आप को एक से बढ़ कर एक अच्छे स्मार्टफोन आसानी से देख ने को मिल जाते है। ऐसे ही रियलमी द्वारा एक और नए स्मार्टफोन को मार्किट में लांच कर ग्राहकों को बहुत ज़्यादा ख़ुश किया है।

यहाँ हम बात कर रहे है Realme 9i 5G स्मार्टफोन के बारे में तो आप को इस स्मार्टफोन में कई तरह के ख़ास और नए फीचर्स आसानी से देख ने को मिल जाते है। इस स्मार्टफोन का लुक काफी ज़्यादा धाकड़ है जो हर एक को अपने तरफ आकर्षित कर ले। आइए तो फिर आगे हम जानते है Realme 9i 5G स्मार्टफोन के ख़ास फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और किफायती कीमत के बारे में विस्तार से।

Realme 9i 5G Battery & Storage :-

आइए अब हम सब से पहले बात करते है Realme 9i 5G स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में तो आप को इस स्मार्टफोन में 5,000 mAh तक की बैटरी उपलब्ध करवाई जाती है। साथ ही में आप को इस स्मार्टफोन में 18 W का फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी उपलब्ध करवाया जाता है। अगर आप इसे एक बार फुल चार्ज कर ले तो आप इसे पूरे दिन के लिए भारी इस्तेमाल कर सकते है। इस स्मार्टफोन को चार्ज होने में बहुत ज़्यादा कम का समय लगता है।

अगर वही आगे हम बात करे Realme 9i 5G स्मार्टफोन के स्टोरेज के बारे में तो आप को इस स्मार्टफोन में 4 GB RAM और 64 GB स्टोरेज उपलब्ध करवाई जाती है। यह स्मार्टफोन डायनामिक रैम एक्सपेंशन तकनीक के साथ आता है। यह तकनीक एप्प रिस्पांसिबिलिटी को और भी ज़्यादा बेहतरीन बनाने के लिए 3 GB तक वरचुअल रैम जुड़ती है। यह Realme 9i 5G स्मार्टफोन बैटरी बैकअप और स्टोरेज वैरिएंट के मामले में काफी ज़्यादा बेहतरीन स्मार्टफोन है।

Realme 9i 5G स्मार्टफोन पर आपको मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट ऑफर वो भी लिमिटेड समय के लिए। जानिए इसके ख़ास फीचर्स तथा स्पेसिफिकेशन के बारे में।

Realme 9i 5G Features :-

आइए अब हम आगे बात करते है Realme 9i 5G स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में तो आप को इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डीमेंसिटी 810 5G चिपसेट है। यह स्मार्टफोन Android 12 पर आधारित Realme UI 4.0 पर रन करता है। इस में आप को ड्यूल सिम तथा USB Type- C का फुल सपोर्ट देख ने को आसानी से मिल जाता है। साथ ही आप को इस में एक्सक्लोरोमीटर, कंपास और प्रोक्सिमिटी जैसे ख़ास सेंसर भी देख ने को मिलते है। वही स्मार्टफोन की सिक्योरिटी के लिए फिंगर प्रिंट सेंसर भी उपलब्ध करवाए जाते है।

वही साथ में फ़ोन की कनेक्टिविटी के लिए WiFi कनेक्शन 802.11, ब्लूटूथ कनेक्शन 5.2, GPS, HDR और पैरानोमा जैसे ख़ास फीचर्स दिए गए है। अगर आगे हम बात करे Realme 9i 5G स्मार्टफोन के डायमेंशन के बारे में तो इस फ़ोन का डायमेंशन 164.40mm X 75.10mm X 8.10mm (चौड़ाई X मोटाई X लम्बाई) है और साथ यह स्मार्टफोन 187.00 ग्राम का है। इस स्मार्टफोन में आप को 6.6 इंच का IPS LCD डिस्प्ले उपलब्ध करवाई गयी है, जिस का रेजुलेशन 1080X2408 पिक्सेल है। इस में आप को 3.5mm का जैक साउंड भी उपलब्ध करवाया जाता है।

Oneplus का काम तमाम करने के लिए आ चूका हैं Realme Narzo N55 शानदार कैमरा क्वालिटी और 6000mAh की बैटरी के साथ।

इस स्मार्टफोन में आप को 90 Hz रिफ्रेश रेट तथा 400 निट्स पीक ब्राइटनेस देख ने को मिलती है। वही फ़ोन की प्रोटेक्शन के लिए पांडा ग्लास भी स्क्रीन पर दिया जाता है। वही फ़ोन के बैक पर LED फ़्लैश लाइट भी दी जाती है। इन सभी फीचर्स के कारण यह स्मार्टफोन लोगो को काफी ही ज़्यादा पसंद आ रही है। लोग इस स्मार्टफोन की काफी ही ज़्यादा वाहवाही कर रहे है। नौजवानो को यह स्मार्टफोन काफी ही ज़्यादा पसंद आने वाला है।

Realme 9i 5G Camera Quality :-

आइए अब आगे हम जानते है Realme 9i 5G स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की तो आप को इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देख ने को आसानी से मिल जाता है। इस में आप को सब से पहले 50 MP का प्राइमरी कैमरा उपलब्ध करवाया जाता है। साथ ही में 2 MP का डेप्थ सेंसर और 2 MP मैक्रो सेंसर भी देख ने को आसानी से देख ने को मिल जाता है। Realme 9i 5G स्मार्टफोन वीडियो ग्राफी और फोटो ग्राफी के लिए बेस्ट स्मार्टफोन लोगो द्वारा कहा गया है। आप इस से हाई कालित्य की वीडियो शूट भी आसानी से कर सकते हो।

Realme 9i 5G स्मार्टफोन पर आपको मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट ऑफर वो भी लिमिटेड समय के लिए। जानिए इसके ख़ास फीचर्स तथा स्पेसिफिकेशन के बारे में।

आप इस स्मार्टफोन से 1080p@30fps वीडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा भी उपलब्ध करवाई जाती है। जिन्हे सस्ते दाम पर अच्छे और बेहतरीन फीचर्स से भरे तथा धाकड़ कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन चाहिए तो आप के लिए Realme 9i 5G स्मार्टफोन काफी ही ज़्यादा बेहतरीन साबित होने वाला है। नौजवानो को यह स्मार्टफोन खूब पसंद आने वाला है।

Realme 9i 5G Color Options & Competitors :-

आइए अब हम आगे बात करते है Realme 9i 5G स्मार्टफोन के कलर ऑप्शन के बारे में तो आप को यह स्मार्टफोन “सोलफुल ब्लू, रोक्किंग ब्लैक और गोल्ड कलर में ही उपलब्ध करवाए जाते है। यह सभी कलर्स इस स्मार्टफोन की लुक को और भी ज़्यादा चार चाँद लगा देते है। लोगो द्वारा इस स्मार्टफोन के सभी कलर्स को बेहद ही पसंद किया जाता है। वही अगर आगे हम बात करे Realme 9i 5G स्मार्टफोन के रिवल्स के बारे में तो “वनप्लस नोर्ड CE3 Lite 5G, नोकिया G42 5G, सैमसंग गैलेक्सी M31 और पोको X5 प्रो आदि कई स्मार्टफोन इस रियलमी की इस स्मार्टफोन को मार्किट में टक्कर दे रहे है।

 Blackview hero 10 Foldable स्मार्टफोन ने अपने ख़ास फीचर्स से घायल किया सभी ग्राहकों को। जानिए इसके किफायती कीमत के बारे में।

Realme 9i 5G Indian Price :-

आइए अब हम आखिर में बात करते है Realme 9i 5G स्मार्टफोन के कीमत के बारे में तो आप को यह स्मार्टफोन 14,999 रूपए में आसानी से मार्किट से खरीद सकते हो। आप इस स्मार्टफोन को EMI द्वारा भी आसानी से खरीद सकते हो। आप चाहो तो आप Realme 9i 5G स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट या फिर ऐमज़ॉन की ऑफिसियल साइट से भी ऑन लाइन भी खरीद सकते हो। आप को बता दे कि कंपनी द्वारा आप को इस स्मार्टफोन में 20% का डिस्काउंट ऑफर्स भी आसानी से देख ने को मिलता है। तो देरी मत कीजिये और जल्द अपने घर के नज़दीकी मार्किट के शॉप से ले आये यह शानदार फीचर्स भरा स्मार्टफोन अपने घर।

Realme 9i 5G स्मार्टफोन पर आपको मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट ऑफर वो भी लिमिटेड समय के लिए। जानिए इसके ख़ास फीचर्स तथा स्पेसिफिकेशन के बारे में।

Share This Article
Leave a comment