Itel Icon Smart Watch से अब कलाई से कालिंग करनी हो गई और भी ज़्यादा आसान। जानिए इसके ख़ास फीचर्स तथा किफायती कीमत के बारे में।

Neha Gurung

Itel Icon Smart Watch 

Itel Icon Smart Watch :- अब जैसे कि आप सभी को पता ही है कि आज कल टेक्नोलॉजी काफी ज़्यादा बढ़ गयी है। आज कल मार्किट में टेक्नॉलजी के संभंधित सभी प्रोडक्ट्स की काफी ही ज़्यादा डिमांड हो गयी है। चाहे वो स्मार्टफोन हो, लैपटॉप हो या फिर कैमरा हो। आज कल इस डिजिटल दुनिया में टेक्नोलॉजी का काफी ज़्यादा महत्त्व हो गया है। आज ऐसे ही एक और टेक्नोलॉजी से सभंधित हम बात करने वाले है स्मार्ट वाच के बारे में। तो आप को मार्किट से कई ब्रांड के अलग अलग स्मार्ट वाच आसानी से देख ने को मिल जाते है।

जैसे कि अब Itel के सभी स्मार्ट वाच ग्राहकों द्वारा बेहद ही पसंद किये जाते है। आज कल लोग स्मार्ट वाच का भी काफी ज़्यादा इस्तेमाल करते है। स्मार्ट वाच का अब लोगो में काफी ज़्यादा क्रेज हो गया है। जिस कारण लोग मार्किट में स्मार्ट वाच की डिमांड काफी ही ज़्यादा करने लगे है। जिस कारण भी कंपनी द्वारा हर साल कई नए स्म्रत वाच को नए अपडेटेड फीचर्स के साथ मार्किट में लांच करते है। तो आइए फिर आगे हम जानते है Itel Icon Smart Watch के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और किफायती कीमत के बारे में विस्तार से।

Itel Icon Smart Watch Features & Specification :-

आइए अब हम आगे बढ़ते है और बात करते है Itel Icon Smart Watch के बैटरी के बारे में तो आप को इस स्मार्ट वाच में 250 mAh तक की बैटरी उपलब्ध करवाई जाती है। जैसे कि आप सभी को बता दे कि गाहको की पहली डिमांड हमेशा स्मार्ट वाच के बैटरी लाइफ को ले कर होती है। अगर वाच की बैटरी सही होगी

तब ही स्मार्ट वाच ग्राहकों के साथ लम्बे समय तक टिक पाएगी। तो अब आप को Itel Icon Smart Watch के बैटरी को ले कर किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। आप इस स्मार्ट वाच को एक बार फुल चार्ज कर ले तो आप इसे पूरा दिन अच्छे से इस्तेमाल कर सकते है।

वही कंपनी द्वारा कहा गया है कि अगर आ Itel Icon Smart Watch को एक बारी फुल चार्ज कर लेते है तो यह स्मार्ट वाच 12 दिनों तक आप के साथ रहती है। साथ ही आप को इस स्मार्ट वाच में कई कनेक्टिविटी की ऑप्शन भी देख ने को आसानी से मिल जाती है। जैसे कि आप को इस में ब्लूटूथ कनेक्शन 5.3, ब्लूटूथ कालिंग, ब्लूटूथ म्यूजिक और ब्लूटूथ कैमरे जैसे ख़ास फीचर्स भी आसानी से उपलब्ध हो जाते है। वही यह Itel Icon Smart Watch हेल्थ से संभंधित यूजर्स की जानकारी भी आप को उपलब्ध करवाता है।

Itel Icon Smart Watch से अब कलाई से कालिंग करनी हो गई और भी ज़्यादा आसान। जानिए इसके ख़ास फीचर्स तथा किफायती कीमत के बारे में।

जैसे कि आप को इस स्मार्ट वाच में दिल की धकड़न संभंधित सूचित करता है SpO2 मॉनिटर, डे एंड नाईट स्लीप ट्रैकिंग और कई तरह की आप की हेल्थ से संभंधित भी सूचित करता है। इस स्मार्टफोन में आप को कई खेल संभंधित भी बहुत सारी सुविधाएं दी हुई है। जैसे कि 100 से भी ज़्यादा खेल मोड, इस में दौड़ना, साइकिल चलाना, स्किप्पिंग और बैडमिंटन जैसे कई स्पोर्ट्स सुविधाएं भी दी जाती है। यह Itel Icon Smart Watch नौजवानो के लिए काफी ही ज़्यादा लाभदायक साबित होने वाला है। इस में आप को कई तरह के ख़ास फीचर्स देख ने को मिलते है।

इस के इलावा आप को और इस बेहतरीन स्मार्ट वाच में 100 से भी ज़्यादा वाच फेस, बिल्ट इन माइक्रो फ़ोन, स्पीकर, कॉल्स हिस्ट्री डिटेल्स और वौइस् कण्ट्रोल जैसे फीचर्स मिलते है। आप इस वाच से आसानी से कॉल वगेरा भी आराम से कर सकते हो। यह स्मार्ट वाच बड़े ही अच्छे स्मूथ तरीके से वर्क करता है। आप सभी को जानकारी दे कि यह Itel Icon Smart Watch IP68 रेटिंग है।

Innova की कमर तोड़ने के लिए आ चुकी हैं भारत की सबसे बढ़िया MPV कार Maruti Suzuki Ertiga और वो भी शानदार फीचर्स दमदार इंजन और 26kmpl की माइलेज के साथ।

जिस का ख़ास मतलब यह होता है कि अगर इस वाच पर पानी गिर जाए तब भी यह स्मार्ट वाच बड़े आसानी से पहले ही जैसा वर्क करेगा इस पर पानी का किसी भी तरह का असर नहीं होगा वही धुल मिटटी से भी यह स्मार्ट वाच काफी ही ज़्यादा सुरक्षित है। अगर हम आगे बात करे Itel Icon Smart Watch के डिस्प्ले पैनल की तो आप को इस स्मार्ट वाच में 240X240 रेजुलेशन और 1.38 इंच HD वाला डिस्प्ले उपलब्ध करवाया जाता है, साथ ही आप को 550 निट्स पीक ब्राइटनेस भी देख ने को आसानी से मिल जाती है। यह स्मार्ट वाच कालिंग के लिए भी काफी ही ज़्यादा बेहतरीन वाच मानी जाती है।

इस वाच में वौइस् बिलकुल ही साफ़ आती है। वही इस में इतने ख़ास फीचर्स से भरी यह वाच किसे नहीं पसंद आएगी। इस स्मार्ट वाच ने मार्किट में काफी ज़्यादा तहलका मचा रखा है। हर जगह इसी वाच की वाहवाही चल रही है। अगर आप भी नयी स्मार्ट वाच खरीदना चाहते है तो आप के लिए Itel Icon Smart Watch काफी ही ज़्यादा बेहतरीन साबित होने वाली है। इस वाच को लगाते ही ग्राहकों की पर्सनालिटी में काफी बदलाव देख ने को मिलता है। यह एक बजट फ्रेंडली स्मार्ट वाच है तो तो मिडिल क्लास फॅमिली वालो के लिए भी यह ख़ास फीचर्स से भरी वाच काफी सही रहने वाली है।

Itel Icon Smart Watch से अब कलाई से कालिंग करनी हो गई और भी ज़्यादा आसान। जानिए इसके ख़ास फीचर्स तथा किफायती कीमत के बारे में।

Itel Icon Smart Watch Color Options & Competitors :-

आइए अब हम आगे बात करते है Itel Icon Smart Watch के कलर ऑप्शन के बारे में तो आप को यह शानदार स्मार्ट वाच वाटर ग्रीन, सिटी ब्लू और रेड कलर में उपलब्ध करवाई जाती है। यह सभी कलर्स इस स्मार्ट वाच के लुक को और भी ज़्यादा चार चाँद लगा देते है। लोगो द्वारा इन सभी कलर्स को बेहद ही पसंद किया जा रहा है।

Toyota Camry :- इस लक्ज़री कार ने अपने धाकड़ फीचर्स से ग्राहकों के दिमाग को हिला दिया है। जानिए इसके कीमत के बारे में।

वही अगर आगे हम बात करे Itel Icon Smart Watch के रिवल्स के बारे में तो “Cross Beats Ignite Crux Pro, Boat Wave Stride Voice, Gizmore Curve, Amazfit Pop 3S, Hammer Fit Plus, Noise Color Fit Prodigy और Fast Track limit Less FS1 आदि कई स्मार्ट वाच इस Itel के स्मार्ट वाच को मार्किट में टक्कर दे रहे है।

Itel Icon Smart Watch Indian Price :-

आइए अब हम आखिर में बात करते है Itel Icon Smart Watch के कीमत के बारे में तो आप को यह स्मार्ट वाच 1,599 रूपए में आसानी से मार्किट से उपलब्ध हो जाती है। आप इस स्मार्ट वाच को ऑनलाइन भी खरीद सकते हो।

Itel Icon Smart Watch से अब कलाई से कालिंग करनी हो गई और भी ज़्यादा आसान। जानिए इसके ख़ास फीचर्स तथा किफायती कीमत के बारे में।

Share This Article
Leave a comment