Vivo X 100 Pro स्मार्टफोन अपने नए और दमदार फीचर्स से हुआ मार्किट में लांच। जानिए इस के किफायती कीमत के बारे में।

Neha Gurung

Vivo X 100 Pro 

Vivo X 100 Pro :- कम्पनीज द्वारा हर साल मार्किट में कई स्मार्टफोन्स को लांच किये जाते है। मार्किट में आप को एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को लांच किया जाता है। अगर हम बात करे वीवो कंपनी की तो आप सभी को बता दे कि वीवो एक जानी मानी और मशहूर कंपनी है। इस कंपनी के सभी मॉडल्स को ग्रहोंको द्वारा काफी ज़्यादा पसंद किया जाता है। मार्किट में वीवो के मॉडल्स काफी ज़्यादा ट्रेंडिंग पर है। यह कंपनी अपने मॉडल्स के ख़ास स्पेसिफिकेशन्स को ले कर ग्रहोंको के दिलो में छाए हुए है।

आप को बता दे कि कंपनी द्वारा Vivo X 100 Pro स्मार्टफोन को मार्किट में लांच किया गया है। इस फ़ोन को ले कर वीवो यूजर्स काफी ही ज़्यादा उत्सुक है। इस फ़ोन में आप भी को कई तरह के ख़ास और नए फीचर्स देख ने को आसानी से मिल जाते है। मार्किट में इस फ़ोन की डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। आइए तो फिर हम आगे जानते है इस स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप, स्टोरेज, कैमरा क्वालिटी और किफायती कीमत के बारे में विस्तार से।

Vivo X 100 Pro Battery & Storage :-

आइए अब हम सब से पहले बात करते है Vivo X 100 Pro स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में तो आप को इस फ़ोन में 5,400 mAh की बैटरी उपलब्ध करवाई जाती है और साथ ही में 100 W का फुल स्पीड वायर्ड चार्जिंग और साथ ही में 50 W वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट सिस्टम भी आप को मिलता है। Vivo X 100 Pro स्मार्टफोन मीडिया टेक डीमेंसिटी 9300 प्रोसेसर और साथ ही में Funtouch OS 14 ओपेरटिंग सिस्टम पर काम करता है। अगर वही हम बात करे Vivo X 100 Pro स्मार्टफोन के स्टोरेज के बारे में तो आप को इस फ़ोन में 16 GB RAM + 512 GB स्टोरेज उपलब्ध करवाया जाता है।

Khushi Kapoor ने Coffee With Karan के एपिसोड में किया था अपने डेब्यू मूवी को ले कर अपने पिता बोनी कपूर की कुछ बातों का खुलासा। पढ़िए पूरी खबर।

Vivo X 100 Pro Features & Camera Quality :-

आइए अब हम आगे बढ़ते है और बात करते है Vivo X 100 Pro स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में तो आप को इस फ़ोन में डिस्प्ले 6.8 इंच के साथ साथ 2800 x 1260 ( FHD + ) AMOLED डिस्प्ले उपलब्ध करवाया जाता है। Vivo X 100 Pro स्मार्टफोन में 120 Hz रिफ्रेश रेट, HDR 10 + और साथ ही 3,000 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी जाती है। अगर वही आगे हम बात करे Vivo X 100 Pro स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की तो इस फ़ोन में आप को टेलीफ़ोटो कैमरा 4.3 x ऑप्टिकल ज़ूम को सपोर्ट करता है।

Vivo X 100 Pro स्मार्टफोन अपने नए और दमदार फीचर्स से हुआ मार्किट में लांच। जानिए इस के किफायती कीमत के बारे में।

साथ ही प्राइमरी शूटर और टेलीफ़ोटो कैमरा दोनों 100 x डिजिटल ज़ूम को सपोर्ट करता है। सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 32 MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध करवाया गया है। Vivo X 100 Pro स्मार्टफोन में आप को 1 TB तक UFS4.0 इनबिल्ट स्टोरेज भी दी गयी है। फ़ोन की सिक्योरिटी के लिए फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

Vivo X 100 Pro Color Options & Rivals :- 

आइए अब आगे हम जानते है इस फ़ोन के कलर ऑप्शन के बारे में तो आप को इस फ़ोन में आप को सिर्फ एक ही कलर Asteroid Black कलर में ही मिलता है। वही इस फ़ोन के रिवल्स IQOO 12 5G, OnePlus 12 और Xiaomi 14 Pro आड़ फ़ोन इस फ़ोन को मार्किट में टक्कर दे रहे है।

Krrish 4 Upcoming Bollywood Movie : ह्रितिक रोशन की क्रृष 4 जल्दी ही दस्तक देने जा रही है सिनेमा घरो में, फर्स्ट लुक पोस्टर भी आ गया

Vivo X 100 Pro Price :-

यह फ़ोन आप को 89,999 रूपए में आसानी से मार्किट से उपलब्ध हो जाता है। आप इस फ़ोन को फ्लिपकार्ट से या फिर वीवो की ऑफिसियल वेबसाइट से भी ले सकते हो। आप इस फ़ोन को EMI द्वारा भी आसानी से खरीद सकते हो।

Vivo X 100 Pro स्मार्टफोन अपने नए और दमदार फीचर्स से हुआ मार्किट में लांच। जानिए इस के किफायती कीमत के बारे में।

Share This Article
Leave a comment