Samsung Galaxy A54 स्मार्टफोन पर नए वर्ष के मौके मिल रहा है 10,000/- तक का भारी डिस्काउंट। जानिए इस फ़ोन के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Neha Gurung

Samsung Galaxy A54 

Samsung Galaxy A54 :- आप को मार्किट में एक से बढ़ कर एक सस्ते से ले कर महँगे हर तरह के स्मार्टफोन देख ने को आसानी से मिल जाते है। सैमसंग कंपनी एक जानी मानी और मशहूर साउथ कोरिया की कंपनी है। इस कंपनी के मॉडल्स को भारत में कई बार लांच किया गया है। आप सभी को बता दे कि सैमसंग कंपनी एप्पल जैसी तगड़ी कंपनी को टक्कर देने से पीछे नहीं हटते। लोगो द्वारा इस कंपनी के सभी मॉडल्स को खूब प्यार मिलता है।

अगर आगे हम बात करे Samsung Galaxy A54 स्मार्टफोन की तो इस फ़ोन ने मार्किट में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। इस स्मार्टफोन में आप को कई तरह के नए फीचर्स देख ने को मिल जाते है। इस फ़ोन के ख़ास फीचर्स के कारण ही लोगो द्वारा इस फ़ोन की मांग दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। आइए तो फिर आगे जानते है Samsung Galaxy A54 स्मार्टफोन के बैटरी, स्टोरेज, डिज़ाइन, कैमरा क्वालिटी और कीमत के बारे में विस्तार से।

Samsung Galaxy A54 Battery & Storage :-

आइए अब हम सब से पहले बात करते है Samsung Galaxy A54 स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में तो इस फ़ोन में आप को 5,000 mAh की बैटरी उपलब्ध करवाई जाती है। साथ ही आप को इस में 25 W का फुल चार्जिंग सपोर्ट का ऑप्शन भी मिलता है। आप को बता दे कि Samsung Galaxy A54 स्मार्टफोन IP67 रेटिंग के साथ आता है जो कि डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट बनाता है। यह फ़ोन One UI 5.1 Android 13 पर काम करता है। वही अगर आगे हम Samsung Galaxy A54 स्मार्टफोन के स्टोरेज की बात करे तो इस फ़ोन में आप को 128 GB और 256 GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आप को मिलता है।

Samsung Galaxy A54 स्मार्टफोन पर नए वर्ष के मौके मिल रहा है 10,000/- तक का भारी डिस्काउंट। जानिए इस फ़ोन के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Kawasaki Ninja 400 स्पोर्ट्स बाइक ने अपने नए अपडेट फीचर्स से दी KTM Duke 390 बाइक को मात। जानिए इस बाइक के कीमत के बारे में।

 

 Samsung Galaxy A54 Features & Camera Quality :-

आइए अब हम आगे बढ़ते है और Samsung Galaxy A54 स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करते है तो इस फ़ोन का साइज 158.20 x 76.70 x 8.20 मिमी ( ऊंचाई x लम्बाई x मोटाई ) और साथ ही इस फ़ोन का वेट 202.00 ग्राम है। आप को इस फ़ोन में 6.4 इंच का सुपर अमोलड डिस्प्ले दिया गया है जो कि फुल HD + रेजुलेशन और 120 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आप को उपलब्ध करवाया गया है। आप को इस फ़ोन में गेमिंग सिस्टम, एनीमेशन आदि सब देख ने को मिलता है। फ़ोन के बैक में फ्लैशलाइट तथा कांच का बैक पैनल मिलता है।

अगर आगे हम इस फ़ोन के कैमरा क्वॉलिटी की बात करे तो इस फ़ोन को ट्रिपल कैमरे से लैस किया गया है। आप को इस फ़ोन में 50 MP का प्राइमरी कैमरा, 12 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल और साथ ही में 5 MP का माइक्रो कैमरा सेंसर उपलब्ध करवाया जाता है। कैमरे के मामले में सैमसंग का यह मॉडल काफी ज़्यादा लाजवाब है। आप के लिए फ़ोन सब से बेस्ट रहने वाला है।

 Samsung Galaxy A54 Color Options & Competitors :-

आइए अब हम बात करते है Samsung Galaxy A54 स्मार्टफोन के कलर ऑप्शन के बारे में तो यह फ़ोन आप को Awesome Violet, Awesome Lime और Awesome Graphite कलर में मिलता है। वही अगर हम Samsung Galaxy A54 स्मार्टफोन के रिवल्स की बात करे तो इस फ़ोन को OnePlus 11R, Motorola Edge 40 और Vivo V27 आदि फ़ोन इस फ़ोन को मार्किट में टक्कर दे रहे है।

Rashmika Mandanna :- “एनिमल” की मूवी की ब्लॉकबस्टर के बाद रश्मिका ने शेयर की पोस्ट, कहा- “वो सब हुआ जिसका मेने सपना देखा था”।

Samsung Galaxy A54 स्मार्टफोन पर नए वर्ष के मौके मिल रहा है 10,000/- तक का भारी डिस्काउंट। जानिए इस फ़ोन के फीचर्स और कीमत के बारे में।

 Samsung Galaxy A54 Price :-

आइए अब हम आखिर में बात करते है Samsung Galaxy A54 स्मार्टफोन के कीमत के बारे में तो यह फ़ोन आप को 45,999 रूपए में मार्किट से मिल जाता है। आप इस फ़ोन को अमेज़ॉन और फ्लिपकार्ट की साइट से भी खरीद सकते को। EMI द्वारा भी यह फ़ोन आप को आसानी से उपलब्ध हो जाता है।

Share This Article
Leave a comment