Samsung Galaxy A25 स्मार्टफोन ने की मार्किट में अपने नए फीचर्स के साथ धमाकेदार एंट्री, IPhone जैसे फ़ोन को छोड़ा पीछे, जानिए इसके कीमत के बारे में।

Neha Gurung

Samsung Galaxy A25 

Samsung Galaxy A25 :- आप को मार्किट में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन आसानी से मिल जाते है। मार्किट में स्मार्टफोन्स की डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। कंपनी द्वारा हर साल कई फ़ोन्स को मार्किट में नए नए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के साथ लांच किया जाता है। आप को पता ही होगा कि Samsung एक जानी मानी कंपनी है। इस कंपनी के हर एक मॉडल्स को लोगो द्वारा काफी ज़्यादा पसंद किया जाता है। सैमसंग फ़ोन्स के कैमरा क्वालिटी के मामले में iphone जैसे तगड़े फ़ोन को पीछे छोड़ देता है।

अगर हम बात करे Samsung Galaxy A25 फ़ोन के बारे में तो इस फ़ोन ने मार्किट में काफी तहलका मचाया हुआ है। इस फ़ोन में आप को कई ख़ास और नए फीचर्स देख ने को मिलते है। जिस कारण लोगो में इस फ़ोन को खरीदने की उत्सुकता बढ़ती जा रही है। इस फ़ोन के लुक और डिज़ाइन की तरफ ज़्यादा फोकस दिया गया है। आइए तो फिर आगे जानते है Samsung Galaxy A25 फ़ोन के बैटरी बैकअप, स्टोरेज और कीमत के बारे में विस्तार से।

Samsung Galaxy A25 Battery & Storage :-

आइए अब हम सब से पहले बात करते है Samsung Galaxy A25 फ़ोन के बैटरी के बारे में तो आप को इस फ़ोन में 5,000 mAh की बैटरी उपलब्ध करवाई जाती है। साथ ही इस फ़ोन में आप को 25 W का फुल चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है। कंपनी द्वारा कहा गया है कि इस फ़ोन को 0-100 % चार्ज होने में केवल 25 मिनट का समय लगता है। अगर वही अगर हम बात करे Samsung Galaxy A25 फ़ोन के स्टोरेज के बारे में तो इस फ़ोन में आप को स्टोरेज का 2 ऑप्शन मिलता है – 128 GB और 256 GB RAM, साथ ही यह फ़ोन आप को ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ उपलब्ध करवाया जाता है।

Gold :- New Year 2024 के आने के शुभ अवसर पर मिल रहा है सोने और चाँदी पर भारी डिस्काउंट। जानिए इसके कीमत के बारे में।

Samsung Galaxy A25 Features & Camera :-

आइए अब हम बात करते है Samsung Galaxy A25 फ़ोन के फीचर्स के बारे में तो आप को बता दे कि यह फ़ोन Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम बेस्ड One UI 6.0 पर काम करता है। इस फ़ोन में आप को 6.5 इंच AMOLED डिस्प्ले दी गयी है जिस में 2340 X 1080 पिक्सेल का रेसुलेशन, 90 Hz के रिफ्रेश रेट और साथ ही 800 निट्स की ब्राइटनेस के साथ आप को मिलता है। अगर वही हम Samsung Galaxy A25 फ़ोन के कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इस फ़ोन में आप को 50 MP का प्राइमरी कैमरा, 8 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2 MP माइक्रो स्नैपर और साथ ही 13 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy A25 स्मार्टफोन ने की मार्किट में अपने नए फीचर्स के साथ धमाकेदार एंट्री, IPhone जैसे फ़ोन को छोड़ा पीछे, जानिए इसके कीमत के बारे में।

इस फ़ोन का कैमरा बड़ा ही शानदार है। आप इस फ़ोन के साथ आराम से वीडियो ग्राफी और फोटो ग्राफी भी शूट कर सकते हो। गेमिंग users के लिए भी यह फ़ोन सब से बेस्ट है। यह फोन बिलकुल भी हैंग नहीं करता। फ़ोन की प्रोटेक्शन के लिए फ़ोन में फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

Salaar Box Office Collection Day 6 : सालार ने किया 300 करोड़ का आंकड़ा पर जानिए कितने की करि इस मूवी कमाई।

Samsung Galaxy A25 Color Options & Price :-

आइए अब हम बात करते है Samsung Galaxy A25 फ़ोन के कलर ऑप्शन के बारे में तो यह फ़ोन आप को Blue, Yellow और Blue-Black कलर में मिलता है। आखिर में बात करते है Samsung Galaxy A25 फ़ोन के किफायती कीमत के बारे में तो यह फ़ोन आप को 26,999 रूपए में आसानी से मार्किट में मिल जाता है। आप इस फ़ोन को अमेज़ॉन और फ्लिपकार्ट जैसे साइट से भी खरीद सकते हो। आप इस फ़ोन को EMI द्वारा भी खरीद सकते हो।

Samsung Galaxy A25 स्मार्टफोन ने की मार्किट में अपने नए फीचर्स के साथ धमाकेदार एंट्री, IPhone जैसे फ़ोन को छोड़ा पीछे, जानिए इसके कीमत के बारे में।

Share This Article
Leave a comment