Redmi Note 12 5G आपको कमाल के फीचर्स के साथ देखने को मिलेगा। देखिए विस्तार में।

Neha Gurung

Redmi Note 12 5G Reviews :

वैसे तो मार्किट में काफी नए फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स लांच होते ही रहते है। आजकल 5G फ़ोन्स काफी चल रहे है और यही बात है की कम्पनीज भी 5G फ़ोन्स का निर्माण कर रही है। अगर हम बात करे Redmi Note 12 की तो इसके फीचर्स काफी बेहतरीन है और यह और कई फ़ोन्स को टक्कर दे रही है। यह बहुत ही सस्ता और कई नए फीचर्स के साथ आपको उपलब्ध होगा। अगर आप भी Redmi Note 12 5G को खरीदना चाहते है तो आइए जानते है इसके फीचर्स के बारे में।

Redmi Note 12 5G Design :-

अगर हम बात करे इस फ़ोन के डिज़ाइन की तो यह तो इस फ़ोन का लुक बहुत ही अच्छा है। कंपनी ने इसकी लुक पे ज़्यादा फोकस किया है। यह फ़ोन हाथ में लिया हुआ काफी अच्छा लगता है। आपको इस फ़ोन के बैक पैनल में कैमरा देखने को मिलेगा। जो इसके लुक को और भी और आपको इसके साइड बटन्स में वॉल्यूम बटन और लॉक बटन देखने को मिलेगा। फ़ोन्स के निचे साइड आपको चार्जिंग पॉइंट्स मिलेंगे।

Redmi Note 12 5G आपको कमाल के फीचर्स के साथ देखने को मिलेगा। देखिए विस्तार में।

2024 Yamaha MT-09 SP का यह नया मॉडल India में करेगा Kawasaki को Fail जानिए सभी Features के बारे में।

Redmi Note 12 5G Display :-

अब बात करे इस फ़ोन के डिस्प्ले के बारे में तो इस में आपको इस फ़ोन की डिस्प्ले में आपको 6.67 इंच Super Amoled Display देखने को मिलेगी जो के आपको 1200 निट्ज ब्राइटनेस के साथ आपको उपलब्ध करवाई जायेगी। आपको बता दिया जाए की गेमिंग को लेकर इसकी डिस्प्ले में आपको कोई भी परेशानी नहीं होंगी। आप इस फ़ोन में multi-tasking भी कर सकते है। क्यूक इस फ़ोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले उपलब्ध करवाई गयी है।

Redmi Note 12 5G RAM & Performance :- 

इस फ़ोन के RAM  या परफॉरमेंस की बात कर ले तो इस फ़ोन में आपको Snapdragan 4 Gen 1 प्रोसेसर देखने को मिलता है। अगर हम बात करे इसकी RAM की तो पहला यह आपको 4GB RAM  का है, और दूसरा यह आपको 6GB RAM का मिलता है। अगर परफॉरमेंस की बात करे तो इस फ़ोन में आपको कोई भी गेम खेलते समय हैंगिंग की प्रॉब्लम नहीं आएगी।

Redmi Note 12 5G Camera :-

अब हम बात करे इस फ़ोन के कैमरे क्वालिटी की तो यह बड़ा ही धाँसू है और इस फ़ोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा देखने को मिलेगा आपको इस फ़ोन में 48MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है और 8MP का सेकेंडरी कैमरा Ultra Wide Sensor के साथ आपको मिलता है। आपको इस फ़ोन में 13MP का front camera मिलता है। इसके कैमरे की वजह से भी लोग इस फ़ोन को काफी पसंद कर रहे है।

Redmi Note 12 5G आपको कमाल के फीचर्स के साथ देखने को मिलेगा। देखिए विस्तार में।

Redmi Note 12 5G Battery :-

आपको इस फ़ोन में बैटरी बड़े ही कमाल की मिलेगी। इस फ़ोन में आपको 5000mAh की बैटरी दी जाती है। अगर हम बात करे इसके चार्जिंग की तो इस में आपको 33W fast charging सपोर्ट भी देखने को मिलता है। आपको इस फ़ोन में एक से दो दिन का स्टोरेज बैटरी बैकअप देखने को मिल जाता है। अगर हम बात आकर इसकी बैटरी बैकअप को लेकर तो आपको इसमें कोई भी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

Sumsung Galaxy F14 5G का यह न्य smartphone आ चूका हैं Realme की कंपनी को धक्के मारकर बाहर निकालने के लिए।

Redmi Note 12 5G Price In India :-

आइए अब जानते है इसके प्राइस की ओर तो यह आपको (4GB + 128GB) आपको 11,999 में मिलेगा, और (6GB + 128GB) आपको 12,999 में मिलेगा, और (8GB + 128GB) आपको 14,999 में मिलेगा।

Share This Article
Leave a comment