Redmi 14 Ultra स्मार्टफोन में आपको मिला रहा है DSLR जैसा धाकड़ कैमरा क्वालिटी, जानिए इसके ख़ास फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

Neha Gurung

Redmi 14 Ultra 

Redmi 14 Ultra :- आज कल मार्किट में स्मार्टफोन की डिमांड दिन प्रति दिन बढ़ती ही जा रही है। लोगो में स्मार्टफोन का इस्तेमाल काफी ज़्यादा बढ़ गया है। अब रेडमी यूजर्स के लिए बड़ी ही खुशखबरी की बात सामने आयी है। हाल ही में रेडमी ने अपना एक नया स्मार्टफोन मार्किट में लांच किया है। हाल ही में Redmi 14 Ultra स्मार्टफोन मार्किट में लांच हुआ है। इस फोने में आप को कई तरह के ख़ास हुए नए फीचर्स आसानी से देख ने मिल जाते है।

रेडमी के इस स्मार्टफोन ने मार्किट में अपनी एक अलग और एक ख़ास जगह बना ली है। इस फ़ोन के धाकड़ फीचर्स ग्रहोंको के दिलो में राज़ कर रहे है। इस फ़ोन की कैमरा क्वालिटी काफी ज़्यादा धाकड़ है। आइए तो फिर आगे हम जानते है Redmi 14 Ultra स्मार्टफोन के ख़ास फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और किफायती कीमत के बारे में विस्तार से।

Redmi 14 Ultra Battery & Storage :-

आइए अब हम सब से पहले बात करते है Redmi 14 Ultra स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में तो इस फ़ोन में आप को 5,300 mAh तक की बैटरी उपलब्ध करवाई जाती है। साथ ही आप को इस स्मार्टफोन में 50 W और 90 W के फ़ास्ट वायरलेस चार्जिंग पॉइंट्स भी देख ने को आसानी से मिल जाता है। अगर आगे हम बात करे Redmi 14 Ultra स्मार्टफोन के स्टोरेज के बारे में तो आप को इस फ़ोन में 16 GB RAM और 512 GB स्टोरेज उपलब्ध करवाई जाती है।

इस के इलावा आप को Redmi 14 Ultra स्मार्टफोन में 12 GB RAM और 256 GB स्टोरेज, साथ ही 16 GB RAM और 1 TB स्टोरेज स्टोरेज की ऑप्शन भी आप को मिल सकती है। इस फ़ोन के शान दार बैटरी बैक आप और बेहतरीन स्टोरेज वैरिएंट के साथ आप को यह स्मार्टफोन उपलब्ध करवाया जाता है। मार्किट में और ग्रहोंको में इस फ़ोन के क्वालिटी ने काफी तहलका मचा रखा है।

Redmi 14 Ultra Features :-

आइए आगे हम बात करते है Redmi 14 Ultra स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में तो आप को इस फ़ोन में क्वालकॉम का लेटेस्ट चिपसेट स्नैपड्रगन 8 और जेन 3 का प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही आप को Redmi 14 Ultra स्मार्टफोन में 6.7 इंच का कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले उपलब्ध करवाई जाती है, जिस का रेजुलेशन 3200X 1440 पिक्सेल है। Redmi 14 Ultra स्मार्टफोन के वेगन लैदर बैक एल्युमीनियम मिल जाता है।वही आप को इस फ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए NFC, GPS, ब्लूटूथ कनेक्शन 5.4, WiFi कनेक्शन 7 और साथ ही USB Type-C की फुल सपोर्ट देख ने को मिलता है।

Redmi 14 Ultra स्मार्टफोन में आपको मिला रहा है DSLR जैसा धाकड़ कैमरा क्वालिटी, जानिए इसके ख़ास फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

रेडमी का यह स्मार्टफोन Android 14 OS पर आधारित है। साथ ही आप को इस स्मार्टफोन में IP68 डस्ट वाटर रेसिस्टेंट है। यह स्मार्टफोन 120 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है और HDR 10+ को सपोर्ट करता है। वही आप को इस फ़ोन के बैक पर शार्प टोर्च लाइट भी देख ने को आसानी से मिल जाती है। वही फ़ोन की सिक्योरिटी के लिए फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इस फ़ोन के धाकड़ फीचर्स ने मार्किट में आग लगा रखी है। इस फ़ोन के ख़ास फीचर्स ने मार्किट में अपनी एक ख़ास जगह बना ली है।

Redmi 14 Ultra Camera Quality :-

आइए अब आगे हम बात करते है Redmi 14 Ultra स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की तो आप को इस फ़ोन में 50 MP का मेन कैमरा उपलब्ध करवाया जाता है। साथ ही आप को 50 MP का IMX 858 का टेलीफ़ोटो लेंस और 50 MP का पेरिस्कोप लेंस दिया जाता है। आप को इस स्मार्टफोन में 50 MP का अल्ट्रा वाइड लेंस भी उपलब्ध करवाया जाता है। वही आप को Redmi 14 Ultra स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 32 MP का फ्रंट कैमरा दिया जाता है। Redmi 14 Ultra स्मार्टफोन में दूसरी पीढ़ी का 1 इंच का सेंसर देख ने को मिलता है।

कार लवर्स का इंतजार ख़त्म! मार्केट में भौकाल मचाने आ रही नई 2024 Kia Seltos, लाजवाब लुक और नए स्मार्ट फीचर्स के साथ Grand Vitara को देगी टक्कर

इस में f/1.63 से f/4.0 के वेरिएबल अपर्चर का सपोर्ट भी मिलता है। इस Redmi 14 Ultra स्मार्टफोन में 75 mm का फोकल लम्बाई और 3.2x ऑप्टिकल ज़ूम की सुविधा भी दी जाती है। इस Redmi 14 Ultra स्मार्टफोन का कैमरा काफी ज़्यादा धाकड़ है। लोग इस फ़ोन की कैमरा क्वालिटी पर फ़िदा हो चुके है। लोगो को इस फ़ोन की कैमरा क्वालिटी ने एक ख़ास जगह बना ली है।

जिस भी लोगो को फ़ोन का बेस्ट कैमरा चाहिए। उन ग्रहोंको के लिए रेडमी का यह न्य स्मार्टफोन काफी ज़्यादा बेहतरीन साबित होने वाला है। लोगो में इस फ़ोन की काफी ज़्यादा वाहवाही हो रही है। जिन लोगो को सेल्फी लेने का काफी ज़्यादा शौंक है उन के लिए Redmi 14 Ultra स्मार्टफोन काफी ज़्यादा फयदेमंद रहने वाला है।

Redmi 14 Ultra स्मार्टफोन में आपको मिला रहा है DSLR जैसा धाकड़ कैमरा क्वालिटी, जानिए इसके ख़ास फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

Redmi 14 Ultra Color Options & Competitors :-

आइए अब आगे बात करते है इस Redmi 14 Ultra स्मार्टफोन के कलर ऑप्शन के बारे में तो आप को इस स्मार्टफोन में सिर्फ Black और White कलर में ही उपलब्ध करवाया जाता है। कहा जा रहा है कि इस Redmi 14 Ultra स्मार्टफोन को टायटेनियम फिनिश में भी लाया जा सकता है। आप को बता दे कि इस स्मार्टफोन के डिसेंट कलर ने इस फ़ोन पर और भी ज़्यादा चार चाँद लगा दिए है। यह फ़ोन देख ने में काफी ज़्यादा खूबसूरत लग रहा है। लोगो द्वारा इस Redmi 14 Ultra स्मार्टफोन के दोनों कलर्स को बेहद ही पसंद किया जा रहा है।

इस फ़ोन की लुक में और भी ज़्यादा चार चाँद लग गए है। अगर वही आगे हम बात करे इस Redmi 14 Ultra स्मार्टफोन के रिवल्स की तो इस स्मार्टफोन को OnePlus 12 और IQOO 12 5G आदि कई धाकड़ स्मार्टफोन रेडमी के इस स्मार्टफोन को मार्किट में टक्कर दे सकते है। फिर भी रेडमी के इस फ़ोन ने अपने ख़ास फीचर्स से सभी कंपनी के स्मार्टफोन्स को राकेट की तरह उड़ा देना है।

Ajay Devgan ने अपने भतीजे Aaman Devgan को दी जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयाँ। जानिए कैसे किया इन्होने बर्थडे सेलिब्रेशन। पढ़िए पूरी ख़बर।

Redmi 14 Ultra Indian Price :-

आइए अब हम आखिर में बात करते है इस Redmi 14 Ultra स्मार्टफोन के किमी के बारे में तो आप को यह फ़ोन 134,055 रूपए में आसानी से मार्किट से उपलब्ध हो जाता है। आप इस स्मार्टफोन को EMI द्वारा भी आसानी से खरीद सकते हो। वही आप Redmi 14 Ultra स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट या फिर ऐमज़ॉन की ऑफिसियल साइट से भी आसानी से ऑन लाइन खरीद सकते हो। यह स्मार्टफोन इत ने अच्छे रेट में वो भी इतने धाकड़ फीचर्स के साथ मिल रहा है। नौजवानो को यह फ़ोन काफी ज़्यादा पसंद आने वाला है। जो ग्राहक नया फ़ोन खरीदने की तलाश में है उन के लिए रेडमी का यह फ़ोन काफी बेहतरीन साबित होने वाला है।

Redmi 14 Ultra स्मार्टफोन में आपको मिला रहा है DSLR जैसा धाकड़ कैमरा क्वालिटी, जानिए इसके ख़ास फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

Share This Article
Leave a comment