Realme C53 के इस नए स्मार्टफोन में बेहतरीन फीचर्स के साथ साथ आपको मिल रही हैं कीमत पर भरी छूट।

komal

Realme C53

Realme C53 :- जैसा किआप सभी को पता हैं की कुछ ही दिनों पहले फेस्टिवल सीजन ख़तम हुआ हैं और इन दिनों हमारे भारत में काफी लोगों ने नयी चीज़ों की खरीदी की होगी। realme कंपनी के स्मार्टफोन इस साल  में सबसे ज़्यादा भारत में बेचें गए हैं और उसी की ख़ुशी में realme कंपनी वालों ने नई  realme फ़ोन को लॉन्च किया हैं।

realme phone में 6.74 इंच का HD LCD डिस्प्ले 90 Hz के साथ मिलता है और इस पर 2.5D गिलास के साथ 45onit  की  पिक ब्रिठनेस का स्पोर्ट भी दि जाती है।यह स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होने के बाद पुरे भारत में धूम माचा रहा है। इस स्मार्टफोन को खरीदने का मुख कारन है  की इसमे नई  फीचर को शामिल किया गया हैं। आइये जानते हैं इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स और इसकी दमदार बैटरी के बारे में।

Free Web Series Kaise Dekhe : बिलकुल मुफ्त में वेब सीरीज और फिल्म यहाँ देखे। अभी डाउनलोड करे इस एप्प को

Realme C53 phone Features :-

इस बार realme कंपनी के द्वारा Realme C53 को लॉन्च  किया गया हैं। Realme C53 फ़ोन  में  6.74  इंच का HD LCD display 90 Hz refresh  रेट सपोर्ट के साथ मिलता है और इस पर 2.5d गिलास के साथ 450nits वि ब्रिठनेस को सपोर्ट देखने को मिल जाता हैं। इसमें आपको बेस वेरिएंट में 128 GB का स्टोरेज दिया जाता है। इसके फीचर के साथ फ़ोन की  Ram की क्षमता भी बढा दी गयी हैं। इस स्मार्टफोन में आपको क्लाइमेट सेटिंग, स्टेरो स्पीकर्स, फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस सेंसर, और साथ में कई नए तरह के फीचर्स हमें इस स्मार्टफोन में देखने को मिल जाते हैं।

Realme C53 phone Camera Quality :-

अब हम बात करते हैं इस स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी के बारे आज कल के समय में ए दिन नए समर्टफोने भारत में लांच होते ही रहते हैं और साथ में उनकी कम कीमत के साथ साथ उनमें बढ़िया क्वालिटी के कैमरा भी देखने को मिल जाते हैं। इस स्मार्टफोन में आपको रियर कैमरा में 50MP के साथ में अल्ट्रा वाइड के लिए 4MP का सपोर्ट दिया गया हैं। इस के साथ साथ फ्रंट कैमरा की बात की जाये तो इस स्मार्टफोन में आपको 8MP के साथ 2MP अल्ट्रा वाइड कैमरा भी देखने को मिल जाता हैं जिसमें आप बढ़िया क्वालिटी की पिक्टुरेस और साथ में वीडियो भी शूट कर सकते हैं।

Realme C53 के इस नए स्मार्टफोन में बेहतरीन फीचर्स के साथ साथ आपको मिल रही हैं कीमत पर भरी छूट।

ABS System :- देखिये यह फीचर कैसे आपके सेफ्टी का कारण है और कैसे आपको यह फीचर दुर्घटनाओं से बचाये रखता है पढ़िये पूरी जानकारी।

Realme C53 phone Battery :-

अब हम बात करने जा रहे हैं इस स्मार्टफोन की सबसे खास चीज़ यानि बैटरी के बारे में इस बार realme कंपनी वालों ने इस स्मार्टफोन के अंदर एक छोटी बैटरी नहीं बल्कि बड़ा बैटरी बैकअप का जनरेटर ही दे दिया हैं। इस बार इस नए स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की बड़ी बैटरी आप सभी को उपलब्ध करवाई गयी हैं जिसके साथ आप देर तक कम से कम 4-5 घंटे तक आराम से गेमिंग कर सकते हैं। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए आप सभी को 33W का फ़ास्ट चार्जर दिया गया हैं जिस से आप अपने इस स्मार्टफोन को 30-35 मिंट के अंदर अंदर आपका स्मार्टफोन चार्ज कर देगा।

Realme C53 के इस नए स्मार्टफोन में बेहतरीन फीचर्स के साथ साथ आपको मिल रही हैं कीमत पर भरी छूट।

Realme C53  phone Price :-

अब हम बात करते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में इस स्मर्टफ़ोन में आपको कई नए तरह के फीचर्स देखने को मिल जाते हैं और साथ में इस स्मार्टफोन में आपको बढ़िया बैटरी लाइफ भीं देखने को मिल जाती हैं जो की आपको काफी लम्बे समय तक फ़ोन को उसे करने में सहायता देती हैं। इस स्मार्टफोन की कीमत आपको इंडियन टेक मार्किट में 10,000/- देखने को मिल जाएगी।

Share This Article
Leave a comment