Oneplus Watch 2 अपने बेहतरीन फीचर्स के साथ आ गयी है Apple जैसी बड़ी कम्पनीज के स्मार्ट वॉच को टक्कर देने। जानिए इसकी किफायती कीमत के बारे में।

komal

Oneplus Watch 2 :-

जैसा की आप सभी को पता ही है हर साल बहुत सी watches को लॉन्च किया जाता है। आज कल टेक्नोलॉजी काफी ज्यादा बढ़ गयी है। आपको बता दे की पहले के समय में बैटरी वाली वॉच नहीं हुआ करती थी लोग सेल्ल वाली वॉच का इस्तेमाल किय करते थे परन्तु आज का समय बदल गया है। आज के समय में स्मार्ट watches आने लगी है जो बैटरी के द्वारा चलती है। आज कल वॉच की डिमांड मार्किट में काफी ज्यादा बढ़ गयी है। ग्राहकों को लेटेस्ट वॉच काफी ज्यादा पसंद आती है। आपको बता दे की स्मार्ट वॉच को ग्राहक काफी ज्यादा पसंद करते है।

आज कल आपको मार्किट में बहुत सी स्मार्ट वॉच देखने को मिल जाएँगी। आपके लिए कंपनी एक से बढ़ कर एक वॉच लॉन्च करवाती है। ग्राहकों की डिमांड को ध्यान में रख कर ही वॉच को तैयार किया जाता है। आपको बता दे की हर साल बहुत सी कम्पनिया अपने अपने ब्रैंड की वॉच को लॉन्च करती है। आपको बता दे की सभी वॉच में आपको अलग अलग फीचर्स तथा बैटरी पैक दिया जाता है। सभी वॉच के फीचर्स कुछ न कुछ अलग जरूर होते है। ग्राहकों को वही वॉच जायदा पसंद आती है जिनके फीचर्स बेहतरीन हो तथा डिज़ाइन भी धांसू हो।

आपको बता दे की आज कल Apple की वाच को ग्राहक काफी ज्यादा पसंद करते है। Apple एक बहुत ही बड़ी तथा जानी मानी कंपनी है। इस कंपनी की वॉच ग्रहकों के दिलो को छू लेती है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की apple जैसी बड़ी तथा जानी मानी कंपनी की वॉच को मात देने के लिए मार्किट में आ गयी है Oneplus watch 2 . आपको बता दे की इस वॉच में आपको बहुत ही लाजवाब फीचर्स देखने को मिलने वाले है। इस वॉच के सभी बेहतरीन फीचर्स को जानने के लिए जुड़े रहिये हमारे साथ।

Oneplus Watch 2 Features & Specification :-

आइये तो बा हम आपको इस स्मार्ट वॉच के सभी बेहतरीन फीचर्स के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस स्मार्ट वॉच को बहुत ही खास तरिके से बनाया गया है। इसमें आपको एक से बढ़ कर फीचर्स उपलब्थ करवाए गए है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस स्मार्ट वाच में आपको 1.43 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गयी है जो 466 x 466 पिक्सल रेजुलेशन के साथ आती है। इसके साथ ही आपको बता दे की इसमें आप[को 60 Hz रिफ्रेश रेट भी दिया गया है। 1000 निट्स पिक ब्राइटनैस लेवल, स्नैपड्रगन w5 प्रोसेसर, BES2700 चिपसेट, जीपीएस तथा 100 से भी अधिक स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं।

Oneplus Watch 2 अपने बेहतरीन फीचर्स के साथ आ गयी है Apple जैसी बड़ी कम्पनीज के स्मार्ट वॉच को टक्कर देने। जानिए इसकी किफायती कीमत के बारे में।

इसके साथ ही आपको बता दे की इसमें आपको हार्ट रेट मॉनिटरिंग, Sp02 सेंसर, स्लीप ट्रैकिंग, स्ट्रेस मॉनिटरिंग जैसे लाजवाब फीचर्स दिए गए है। इसके साथ ही आपको बता दे की इसमें आपको “Ohealth” एप्प के साथ 100 से भी अधिक लाजवाब खेलो को ट्रैक करने की सुविधा रनिंग ट्रैकिंग मोड्स दिए गए है ताकि आपको किसी भी प्रकार की कोई असुविधा न हो। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस स्मार्ट वॉच में Google Wear OS का भी यूज़ किया गया है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की ये वाच स्टेनलेस स्टील के चेसिस तथा सैफायर क्रिस्टल ग्लास से बनाई गयी है। इस बेहतरीन स्मार्ट वॉच में आपको ब्लैक स्टील तथा रेडिएंट कलर का ऑप्शन दिया गया है। आपको बता दे की इसमें आपको 2 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। इस स्मार्ट वॉच को उपयोग करने वाले लोग wear OS 4 तथा RTOS के बीच स्विच कर सकते है। आपको बता दे की इस स्मार्ट वॉच का डाइमेंशन 47mm x 46.6mm x 12.1 mm है (लम्बाई, चौड़ाई, मोटाई ) आपको बता दे की इस स्मार्ट वॉच का वजन 49 ग्राम है।

आपको बता दे की इस स्मार्ट वाच में आपको 11 से भी अधिक प्रोफेसनल तथा 100 से भी अधिक स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए है। अगर हम बात करे कनेक्टिविटी की तो इसमें आपको वाई फाई, ब्लूटूथ तथा यूएसबी टाइप C का स्पोर्ट मिलता है तथा L1+L5 GPS भी दिया गया है। इसके साथ ही बता दे की 368 x 448 पिक्सल का डिस्प्ले तथा 326 PPi दिया गया है। आपको बता दे की ये स्मार्ट वॉच IP68 डस्ट तथा वाटर प्रूफ से रजिस्ट्रान्स है।

Crew Movie Teaser : एक कॉमेडी मूवी में देखने को मिलेंगी करीना कपूर, तब्बू, कृति सनन, साथ वाले हैं दिलजीत और कपिल शर्मा।

अगर हम बात करे इस स्मार्ट वॉच के बैटरी बैकअप के बारे में तो आपको इसमें 5000 mAh की बैटरी दी गयी है जो 7.5 VOOC के फ़ास्ट चार्जिंग को स्पोर्ट करती है। आपको बता दे की रिपोर्टर्स का कहना है की ये लाजवाब स्मार्ट वॉच सिर्फ 60 मिनट में 100 परसेंट तक फूल चार्ज होने के लिए पूरी तरह से सक्षम है। आपको ये स्मार्ट वॉच लाजवाब स्टोरेज के साथ उपलब्थ करवाई गयी है। इस स्मार्ट वॉच में आपको 2GB RAM तथा 32GB स्टोरेज दिया गया है। आपको बता दे की इस स्मार्ट वॉच को स्मार्ट मोड में 100 घंटो तक की बैटरी लाइफ आपको उपलब्थ करवाई जाती है।

Oneplus Watch 2 अपने बेहतरीन फीचर्स के साथ आ गयी है Apple जैसी बड़ी कम्पनीज के स्मार्ट वॉच को टक्कर देने। जानिए इसकी किफायती कीमत के बारे में।

इसके इलावा पावर सेविंग मोड में 12 दिनों तक की बैटरी लाइफ आपको उपलब्थ करवाई गयी है। इस स्मार्ट वॉच का डिज़ाइन काफी ज्यादा खूबसूरत है। वाच दिखने में इतनी ज्याद आकर्षित है की ये ग्राहकों को अपनी तरफ खींच लेगी। इस डिज़ाइन को बहुत ही ज्याद खूबसूरती के साथ बनाया गया है। आपको बता दे की इस बेहतरीन स्मार्ट वॉच के ये सभी फीचर्स आपके लिए काफी ज्यादा लाभकारी साबित होने वाले है। कंपनी का  कहना है की ये स्मार्ट ग्राहकों को काफी ज्यादा पसंद आने वाली है। अपने लाजवाब फीचर्स से ये स्मार्ट वॉच ग्राहकों के दिलो को जीत लेगी।

IQOO Neo 7 Pro स्मार्टफोन क्या धाकड़ परफ़ॉर्मर और गेमिंग यूजर्स के लिए बन पायेगा बेस्ट स्मार्टफोन ? जानिए इसके किफायती कीमत के बारे में।

Oneplus Watch 2 Competitor & Price :-

आइये तो अब हम आपको बताते है की ये बेहतरीन स्मार्ट वॉच मार्किट में किस किस वॉच को टक्कर देने वाली है। आपको बता दे की ये स्मार्ट वॉच अपने बेहतरीन फीचर्स तथा दमदार बैटरी के साथ मार्किट में कई सारी वॉचस को धूल चटाने वाली है। कहा जा रहा की ये स्मार्ट वॉच Apple Watch Series 9 तथा Google Pixel watch 2 को टक्कर देने वाली है। अगर हम बात करे इस स्मार्ट वाच की कीमत के बारे में तो ये बेहतरीन स्मार्ट वाच आपको 24,999 रूपए की मिलने वाली है। इस लाजवाब स्मार्ट वॉच को आप EMI द्वारा भी खरीद सकते है। ये वॉच आपको शोरूम में बहुत ही आसानी से उपलब्थ हो जाएगी।

Oneplus Watch 2 अपने बेहतरीन फीचर्स के साथ आ गयी है Apple जैसी बड़ी कम्पनीज के स्मार्ट वॉच को टक्कर देने। जानिए इसकी किफायती कीमत के बारे में।

Share This Article
Leave a comment