OnePlus Open स्मार्टफोन ने मार्किट में अपने नए फीचर्स के साथ मारी धमाकेदार एंट्री, सैमसंग जैसे तगड़े फ़ोन को दी मात। जानिए इस फ़ोन के कीमत के बारे में।

Neha Gurung

OnePlus Open 

OnePlus Open :- मार्किट में स्मार्टफोन की डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। क्योकि आज के समय में फ़ोन का हमारे जीवन में एक एहम हिस्सा बन चूका है। आज कल सारे काम फ़ोन द्वारा ही किये जाते है। जिस कारन मार्किट में फ़ोन की डिमांड काफी ज़्यादा हो रही है। कंपनी द्वारा हर साल कई फ़ोन को मार्किट में लांच किया जाता है। आप सभी को पता ही है कि OnePlus एक जानी मानी और मशहूर कंपनी है इस कंपनी के हर एक मॉडल को लोगो द्वारा काफी ज़्यादा प्यार मिलता है।

अगर बात करे OnePlus Open फ़ोन की तो इस फ़ोन ने तो मार्किट में काफी ज़्यादा तहलका मचा दिया है। इस फ़ोन के लोग काफी ज़्यादा दीवाने हो चुके है इस फ़ोन के लुक और डिज़ाइन से ले कर फीचर्स तक सभी धाकड़ परफॉरमेंस के है। आइए तो फिर आगे जानते है OnePlus Open फ़ोन के स्टोरेज, बैटरी बैकअप और किफायती कीमत के बारे में और भी विस्तार से।

OnePlus Open Battery & Storage :-

आइए अब हम सब से पहले बात करते है OnePlus Open फ़ोन के बैटरी के बारे में तो आप को इस फ़ोन में 4,800 mAh की बाटरी उपलब्ध करवाई जाती है। साथ ही में 67 W का super VooC का सुपर फ़ास्ट चार्जर भी आप को मिलता है। कंपनी द्वारा बताया गया है कि इस फ़ोन को 100 % चार्ज होने में 45 मिनट का समय लेता है।

OnePlus Open फ़ोन में स्नैपड्रगन 8 और Gen 2 का प्रोसेसर दिया गया है। अगर वही अगर हम आगे बात करे OnePlus Open फ़ोन के स्टोरेज के बारे में तो इस फ़ोन में आप को 16 GB RAM और साथ ही 512 GB की इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आप को उपलब्ध करवाया जाता है।

KTM RC 390 स्पोर्ट्स बाइक के ऊपर नए साल के अवसर पर मिल रहा है 50,000/- तक का भारी डिस्काउंट। जानिये इस बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में।

OnePlus Open Features & Camera Quality :-

आइए अब हम बात करते है OnePlus Open फ़ोन के फीचर्स के बारे में तो इस फ़ोन आप को कई सेंसर भी दिए गए है जैसे कि एक्सेलेरोमीटर, गयरोस्कोप, प्रोक्सिमिटी सेंसर, सेंसर कोर और ई-कंपास आदि कई सेंसर दिए गए है। इस फ़ोन में आप को 6.31 इंच की आउटर Amoled डिस्प्ले दी गयी है। इस फ़ोन को अनफोल्ड करने पर 7.82 इंच की डिस्प्ले दी गयी है।

OnePlus Open स्मार्टफोन ने मार्किट में अपने नए फीचर्स के साथ मारी धमाकेदार एंट्री, सैमसंग जैसे तगड़े फ़ोन को दी मात। जानिए इस फ़ोन के कीमत के बारे में।

आइए अब हम बात करते है OnePlus Open फ़ोन के कैमरा क्वालिटी के तरफ तो आप को इस फ़ोन में 48 MP का प्राइमरी कैमरा जब कि लौ लाइट फोटो ग्राफी के लिए 64 MP का कैमरा दिया गया है। साथ ही आप को इस में 3X और 6X का ज़ूम ऑप्शन भी मिलता है।

OnePlus Open Color Option & Rivals :-

आइए अब हम बात करते है OnePlus Open फ़ोन के कलर ऑप्शन की तो इस फ़ोन में आप को Emerald Green और Voyager Black सिर्फ दो ही कलर में मिलता है। वही अगर हम बात करे OnePlus Open फ़ोन के कॉम्पिटिटर्स की तो इस फ़ोन को Samsung Galaxy S23 Ultra और Samsung Galaxy Z Flip 5 आदि फ़ोन इस फ़ोन को मार्किट में टक्कर दे रहे है।

Tom Wilkinson Death: Hollywood के दिग्गज कलाकार Tom Wilkinson की हुई मृत्यु। पूरी दुनिया हुई शोकाकुल।

OnePlus Open Indian Price :-

आइए अब हम आखिर में बात करते है OnePlus Open फ़ोन के कीमत के बारे में तो यह फ़ोन आप को 1,39,999 रूपए में आसानी से मार्किट से उपलब्ध हो जाता है। आप चाहे तो यह फ़ोन EMI द्वारा भी आसानी से खरीद सकते हो।

OnePlus Open स्मार्टफोन ने मार्किट में अपने नए फीचर्स के साथ मारी धमाकेदार एंट्री, सैमसंग जैसे तगड़े फ़ोन को दी मात। जानिए इस फ़ोन के कीमत के बारे में।

Share This Article
Leave a comment