OnePlus Nord CE 3 Smartphone अपने तगड़े कैमरा क्वालिटी से दे रही है Apple जैसे शानदार स्मार्टफोन को मात। जानिए इसके ख़ास फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

Neha Gurung

OnePlus Nord CE 3 

OnePlus Nord CE 3 :- जैसा कि आप सभी को पता ही है कि टेक्नोलॉजी के मामले में भारत कितना आगे बढ़ चूका है। अगर हम अभी टेक्नोलॉजी की बात कर ही रहे है तो सब से पहले स्मार्टफोन का ही ज़िक्र होता है। आज कल लोगो द्वारा स्मार्टफोन का इस्तेमाल काफी ज़्यादा बढ़ चूका है। आज कल हर एक काम स्मार्टफोन द्वारा ही संभव है। जिस कारण लोगो में स्मार्टफोन का इस्तेमाल काफी ज़्यादा बढ़ गया है। कंपनी द्वारा हर साल मार्किट में कई नए स्मार्टफोन को लांच किया जाता है। जैसा कि अब आप सभी को पता ही है कि OnePlus एक जानी मानी और मशहूर कंपनी है।

OnePlus कंपनी के सभी स्मार्टफोन ग्रहोंको द्वारा बेहद ही पसंद किया जाता है। OnePlus यूजर्स के लिए एक और खुशखबरी सामने आयी है। कंपनी द्वारा OnePlus Nord CE 3 स्मार्टफोन को मार्किट में लांच किया गया है। इस स्मार्टफोन में आप को कई ख़ास और नए फीचर्स आसानी से देख ने को मिल जाते है। इस फ़ोन के कैमरा क्वालिटी से ले कर ओवर आल लुक और डिज़ाइन की ग्रहोंको द्वारा बेहद ही प्रसंशा की जा रही है। आइए तो फिर आगे हम जानते है OnePlus Nord CE 3 स्मार्टफोन के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और किफायती कीमत के बारे में वितसार से।

OnePlus Nord CE 3 Battery & Storage :-

आइए अब हम सब से पहले बात करते है OnePlus Nord CE 3 स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में तो आप को इस स्मार्टफोन में 5,000 mAh तक की बैटरी उपलब्ध करवाई जाती है। साथ ही आप को इस स्मार्टफोन में 80 W का वायर्ड सुपर फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी देख ने को मिलता है। OnePlus Nord CE 3 स्मार्टफोन को 0 से ले कर 61% चार्ज होने में केवल 15 मिनट का समय लगता है।

वही अगर आगे हम बात करे OnePlus Nord CE 3 स्मार्टफोन के स्टोरेज की तो आप को इस फ़ोन में 8 GB RAM और 128 GB स्टोरेज और 12 GB RAM और 256 GB स्टोरेज उपलब्ध करवाई जाती है। इस फ़ोन में आप को धाकड़ बैटरी बैकअप तथा बेहतरीन स्टोरेज वैरिएंट के साथ उपलब्ध करवाया जाता है।

OnePlus 12R स्मार्टफोन में आपको मिल रहा है 5,000 mAh की धाकड़ बैटरी और 100W का फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट। जानिए इसके ख़ास फीचर्स तथा किफायती कीमत के बारे में।

OnePlus Nord CE 3 Features :-

आइए अब आगे हम बात करते है OnePlus Nord CE 3 स्मार्टफोन के ख़ास और बेहतरीन फीचर्स के बारे में तो आप को इस फ़ोन में 6.7 इन्चा का फूल HD+ AMOLED डिस्प्ले उपलब्ध करवाया जाता है। साथ ही आप को HDR 10+ और सिक्योरिटी के लिए ड्रैगनट्रोल ग्लास का सपोर्ट भी मिलता है। इस में आप को 120 Hz रिफ्रेश रेट भी मिलता है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रगन 782G SoC से लैस है। OnePlus Nord CE 3 स्मार्टफोन Android 13 OS पर चलता है जिस पर Oxygen OS 13.1 की लेयर देख ने को आसानी से मिल जाती है।

OnePlus Nord CE 3 Smartphone अपने तगड़े कैमरा क्वालिटी से दे रही है Apple जैसे शानदार स्मार्टफोन को मात। जानिए इसके ख़ास फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

वही आप को और भी ख़ास फीचर्स के तौर पर WiFi कनेक्शन 802.11, ब्लूटूथ कनेक्शन 5.2, GPS, IR ब्लास्टर, ड्यूल स्पीकर, Hyber Touch और Hyber Boost इंजन समेत NFC जैसे ख़ास फीचर्स दिए गए है।आप को इस में हाइब्रिड ड्यूल सिम और USB Type-C का फुल सपोर्ट देख ने को आसानी से मिलता है। यह स्मार्टफोन 184g का है। आप को इस में फ्रंट में ग्लास और प्लास्टिक फ्रेम देख ने को मिलता है। वही इस में आप को सेंसर के लिए – एक्सेलेरोमीटर, गायरो, कंपास, प्रोक्सिमिटी और टेम्परेचर। इन सभी ख़ास फीचर्स के कारण इस फ़ोन की डिमांड मार्किट में काफी बढ़ गयी है।

वही फ़ोन की सिक्योरिटी के लिए फिंगर प्रिंट सेंसर तथा फ़ास्ट फेस अनलॉक सिस्टम भी उपलब्ध करवाया जाता है। फ़ोन के बैक पर शार्प LED टोर्च तथा स्मार्टफोन के साइड्स में लॉक बटन तथा वॉल्यूम स्लो और फ़ास्ट बटन दिया गया है। OnePlus Nord CE 3 स्मार्टफोन गेम यूजर्स के लिए भी काफी ज़्यादा बेहतरीन साबित होने वाला है। आप इस फ़ोन को एक बार चार्ज करने पर काफी लम्बे समय तक आसानी से चला सकते हो। यह फ़ोन हैंग भी नहीं होता। आप इस परेशानी से काफी ज़्यादा सुरक्षित हो।

OnePlus Nord CE 3 Camera Quality :-

आइए अब आगे हम बात करते है OnePlus Nord CE 3 स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की तो आप को इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देख ने को मिलता है। इस में आप को सब से पहले 50 MP का SONY IMX890 प्राइमरी लेंस उपलब्ध करवाया जाता है। साथ ही आप को इस में 8 MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और साथ ही 2 MP का मैक्रो सेंसर दिया जाता है। वही OnePlus Nord CE 3 स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 16 MP का फ्रंट कैमरा भी उपलब्ध करवाया जाता है। इस स्मार्टफोन में आप को ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट भी मिलता है।

OnePlus Nord CE 3 Smartphone अपने तगड़े कैमरा क्वालिटी से दे रही है Apple जैसे शानदार स्मार्टफोन को मात। जानिए इसके ख़ास फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

आप को बता दे कि रियर कैमरा 30fps पर 4K वीडियो शूट करने में निपुण है। आप OnePlus Nord CE 3 स्मार्टफोन से आसानी से फोटो ग्राफी और वीडियो ग्राफी कर सकते हो। नाईट फोटो भी यह बड़ी कमाल की क्लिक करता है। इस फ़ोन के कैमरा क्वालिटी के कारण ही लोग इस स्मार्टफोन की खरीदारी भारी मात्रा में कर रहे है। इस धाकड़ कैमरा क्वालिटी के कारण इस स्मार्टफोन ने मार्किट में तहलका मचा रखा है। लोगो को यह स्मार्टफोन खूब ज़्यादा पसंद आ रहा है।

OnePlus Nord CE 3 Color Options & Competitors :-

आइए अब हम आगे जानते है OnePlus Nord CE 3 स्मार्टफोन के कलर ऑप्शंस के बारे में तो आप को इस फ़ोन में सिर्फ 2 ही कलर में मिलता है। एक तो Aqua Serge और दूसरा Gray Shimmer कलर में। ग्रहोंको को इस स्मार्टफोन के सभी कलर्स काफी ज़्यादा पसंद आ रहे है। वही अगर आगे हम OnePlus Nord CE 3 स्मार्टफोन के रिवल्स की बात करे तो IQOO Z7 5G, Redmi Note 12 Pro और Vivo V29 e आदि कई स्मार्टफोन OnePlus के इस स्मार्टफोन को मार्किट में टक्कर दे रहे है। फिर भी आप को बता दे कि इस स्मार्टफोन अपने दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन से सभी कंपनी के फ़ोन को मात देते हुए आगे निकल चूका है।

iPhone को इतराना भुला देंगा Realme Narzo 60x 5G का धाकड़ स्मार्टफोन, लुक के साथ कैमरा क्वालिटी भी मिलेंगी जबरदस्त, देखे कीमत।

OnePlus Nord CE 3 Indian Price :-

आइए अब हम आखिर में बात करते है OnePlus Nord CE 3 स्मार्टफोन के कीमत के बारे में तो आप को 8 GB RAM और 128 GB स्टोरेज वैरिएंट वाला स्मार्टफोन 26,999 रूपए में मिलता है। वही 12 GB RAM और 256 GB स्टोरेज वैरिएंट वाला स्मार्टफोन 28,000 रूपए में मार्किट से आसानी से उपलब्ध हो जाता है। आप इस फ़ोन को EMI द्वारा भी आसानी से खरीद सकते हो।

OnePlus Nord CE 3 Smartphone अपने तगड़े कैमरा क्वालिटी से दे रही है Apple जैसे शानदार स्मार्टफोन को मात। जानिए इसके ख़ास फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

Share This Article
Leave a comment