OnePlus Ace 3 :- थम नहीं रहा है वनप्लस के इस स्मार्टफोन का मार्किट में जलवा। अपने बेहतरीन फीचर्स और डिज़ाइन से लूटा ग्राहकों का दिल। जानिए इसके किफायती कीमत के बारे में।

Neha Gurung

OnePlus Ace 3 

OnePlus Ace 3 :- जैसे कि आप सभी को पता ही है कि आज कल मार्किट में स्मार्टफोन की डिमांड बढ़ती ही जा रही है। आज कल आप को मार्किट में एक से बढ़ कर एक स्मार्टफोन आसानी से देख ने को मिल जाते है। हर कंपनी के अपने हर एक ऐसा स्मार्टफोन ज़रूर होता है जो ग्राहकों द्वारा बेहद ही पसंद किया जाता है। अब जैसे कि आप सभी को पता ही है कि वनप्लस एक जानी मानी और मशहूर टेक्नोलॉजी कंपनी है। इस कंपनी के सभी स्मार्टफोन लोगो द्वारा बेहद ही पसंद किया जाता है।

अगर हम बात करे OnePlus Ace 3 स्मार्टफोन की तो आप को इस स्मार्टफोन में कई तरह के ख़ास और नए फीचर्स आसानी से देख ने को मिल जाते है। इस स्मार्टफोन का लुक और डिज़ाइन हर किसी को अपने तरफ आकर्षित कर देता है। इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी भी काफी ज़्यादा धाकड़ है। आप को इस स्मार्टफोन में कई नए अपडेटेड भी देख ने को मिलेंगे। आइए तो फिर आगे हम जानते है OnePlus Ace 3 स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप, स्टोरेज वैरिएंट, ख़ास फीचर्स, धाकड़ कैमरा क्वालिटी और किफायती कीमत के बारे में विस्तार से।

OnePlus Ace 3 Battery & Storage :-

आइए अब हम यहाँ सब से पहले बात करते है OnePlus Ace 3 स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में तो आप को इस स्मार्टफोन में 5,500 mAh तक की बैटरी उपलब्ध करवाई जाती है। साथ ही में आप को 100 W का फ़ास्ट Super VOOC चार्जिंग सपोर्ट भी उपलब्ध करवाया जाता है। आप को बता दे कि इस स्मार्टफोन को 0 से ले कर 100% चार्ज होने में 27 मिनट का वक़्त लगता है। ग्राहकों को चाहिए होता है कि स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ अच्छी हो क्योकि कोई भी स्मार्टफोन तभी लम्बे समय तक चलती है

अगर स्मार्टफोन का बैटरी लाइफ अच्छा हो। परन्तु आप को वनप्लस के इस स्मार्टफोन की बैटरी को ले कर किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। क्योकि इस में आप को बेहतरीन बैटरी क्वालिटी दी जाती है। वही अगर आगे हम बात करे OnePlus Ace 3 स्मार्टफोन के स्टोरेज के बारे में तो आप को इस स्मार्टफोन में 2 स्टोरेज वैरिएंट उपलब्ध करवाए जाते है।

  • 12 GB RAM और 256 GB स्टोरेज
  • 16 GB RAM और 512 GB स्टोरेज

OnePlus Ace 3 :- थम नहीं रहा है वनप्लस के इस स्मार्टफोन का मार्किट में जलवा। अपने बेहतरीन फीचर्स और डिज़ाइन से लूटा ग्राहकों का दिल। जानिए इसके किफायती कीमत के बारे में।

OnePlus Ace 3 Features :-

आइए अब हम आगे बात करते है OnePlus Ace 3 स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में तो आप को इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच की कर्व्ड स्क्रीन उपलब्ध करवाई जाती है जो कि 1264 X 2780 पिक्सेल, 1B Color, HDR 10+, Dolby Vision, 1600 निट्स (HBM) और 4500 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ उपलब्ध करवाई जाती है। इस स्मार्टफोन में आप को 120 Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। यह स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड Color OS 14 पर रन करता है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन में आप को स्नैपड्रगन 8 और जेन 2 प्रोसेसर दिया गया है। वही इस स्मार्टफोन की प्रोटेक्शन के लिए स्क्रीन पर कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है।

अगर आगे हम बात करे OnePlus Ace 3 स्मार्टफोन के डायमेंशन की तो 163.3mm X 75.3mm X 8.8mm (चौड़ाई X मोटाई X लम्बाई) है, वही यह स्मार्टफोन 207g का है। इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए WiFi कनेक्शन 802.11, ब्लूटूथ कनेक्शन 5.3 और GPS जैसे फीचर्स देख ने को आसानी से मिल जाते है। इस में आप को ड्यूल सिम तथा USB Type- C की ऑप्शन भी उपलब्ध करवाई जाती है। साथ ही आप को इस में एक्सेलेरोमीटर, गायरो, प्रोक्सिमिटी, कंपास और कलर स्पेक्ट्रम सेंसर भी मिलते है। वही स्मार्टफोन की सिक्योरिटी के लिए अंडर डिस्प्ले ऑप्टिकल फिंगर प्रिंट सेंसर भी मिलता है तथा फ़ास्ट फेस अनलॉक सिस्टम भी दिया जाता है।

Hero Passion Plus :- नए अवतार और बेटर कम्फर्टमेन्ट के साथ आयी यह हीरो की शानदार बाइक। जानिए इसके ख़ास फीचर्स तथा किफायती कीमत के बारे में।

इन सभी फीचर्स के कारण लोगो को यह स्मार्टफोन काफी ही ज़्यादा पसंद आ रहा है। यह OnePlus Ace 3 स्मार्टफोन मल्टी टास्किंग और हाई एन्ड गेमिंग के लिए भी प्रयोग किया जाता है। अब गेम यूजर्स के लिए भी यह स्मार्टफोन काफी ही ज़्यादा बेहतर साबित होने वाला है। जो भी नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे है हमारी माने तो आप के लिए वनप्लस के इस स्मार्टफोन अच्छा कोई और दूसरा स्मार्टफोन हो ही नहीं सकता।

OnePlus Ace 3 Camera Quality :-

आइए अब हम आगे बढ़ते है और बात करते है OnePlus Ace 3 स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की तो तो आप को इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देख ने को आसानी से मिल जाता है। आप को इस स्मार्टफोन में सब से पहले पहले 50 MP का मेन लेंस दिया जाता है, इस के इलावा आप को इस में 8 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 MP का मैक्रो लेंस भी दिया जाता है।

OnePlus Ace 3 :- थम नहीं रहा है वनप्लस के इस स्मार्टफोन का मार्किट में जलवा। अपने बेहतरीन फीचर्स और डिज़ाइन से लूटा ग्राहकों का दिल। जानिए इसके किफायती कीमत के बारे में।

साथ ही में वीडियो कालिंग और सेल्फी लेने के लिए 16 MP का सेल्फी कैमरा भी उपलब्ध करवाया जाता है। यह OnePlus Ace 3 स्मार्टफोन वीडियो ग्राफी और फोटो ग्राफी के लिए बेस्ट स्मार्टफोन माना जाता है। साथ ही में आप को इस स्मार्टफोन में 1080p@30fps वीडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा भी दी जाती है। नौजवानो के लिए यह धाकड़ कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन काफी ज़्यादा बेहतरीन साबित होने वाला है।

OnePlus Ace 3 Color Options & Competitors :-

आइए अब हम आगे बात करते है OnePlus Ace 3 स्मार्टफोन के कलर ऑप्शन के बारे में तो आप को इस स्मार्टफोन में “स्टार ब्लैक, मून सी ब्लू और सैंड गोल्ड सिर्फ तीन ही कलर ऑप्शन में उपलब्ध करवाया जाता है। वही अगर आगे हम बात करे OnePlus Ace 3 स्मार्टफोन के रिवल्स के बारे में तो Vivo IQOO Neo 9 और Realme GT5 आदि कई स्मार्टफोन वनप्लस के इस स्मार्टफोन को मार्किट में टक्क्र दे रहे है।

OnePlus Ace 3 Indian Price :-

आइए अब हम आखिर में बात करते है OnePlus Ace 3 स्मार्टफोन के कीमत के बारे में तो आप को यह स्मार्टफोन अलग अलग स्टोरेज वैरिएंट के साथ अलग अलग कीमतों पर आप सभी को उपलब्ध करवाया जाता है।

Jamtara train accident : Jamtara में हुआ एक बड़ा हादसा, 2 लोग ट्रैन के निचे कुचले गए और 2 अभी घायल हैं। जानिए पूरी ख़बर।

  • 12 GB RAM और 256 GB स्टोरेज = 30,271 रूपए में।
  • 16 GB RAM और 512 GB स्टोरेज  = 34,930 रूपए में।

आप इस स्मार्टफोन को EMI द्वारा भी आसानी से खरीद सकते हो। आप इस को फ्लिपकार्ट या फिर ऐमज़ॉन की ऑफिसियल साइट से भी आसानी से ऑनलाइन खरीद सकते हो। कंपनी द्वारा आप को इस OnePlus Ace 3 स्मार्टफोन के ऊपर 20% का डिस्काउंट ऑफर्स भी देख ने को आसानी से मिल सकता है। तो देरी मट्ठ कीजिये और जल्द से जल्द यह शानदार स्मार्टफोन ले आये अपने घर।

OnePlus Ace 3 :- थम नहीं रहा है वनप्लस के इस स्मार्टफोन का मार्किट में जलवा। अपने बेहतरीन फीचर्स और डिज़ाइन से लूटा ग्राहकों का दिल। जानिए इसके किफायती कीमत के बारे में।

Share This Article
Leave a comment