Oneplus 12 R :- मार्किट में अपनी बेहतरीन बैटरी के साथ धमाल मचा रहा है ये स्मार्ट फ़ोन। जानिए इसकी किफ़ायती कीमत के बारे में।

komal

Oneplus 12 R :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की हर साल बहुत से स्मार्ट फ़ोन को लॉन्च किया जाता है। आज कल मार्किट में एक से बढ़ कर एक स्मार्ट फ़ोन देखने को मिल जायेंगे  हर साल बहुत सी बड़ी बड़ी कम्पनिया स्मार्ट फ़ोन को लॉन्च करती है। आपको बता दे की ग्राहकों की डिमांड फ़ोन को लेकर बढ़ती ही जा रही है। अगर आप शोरूम में जायेंगे तो आपको बहुत से स्मार्ट फ़ोन देखने को मिल जायेंगे। आज कल फ़ोन हमारे लिए काफी ज्यादा जरुरी हो गया है। लेटेस्ट फ़ोन नौजवानो को काफी ज्यादा पसंद आते है। मार्किट में जितने भी फ़ोन लॉन्च होते है उनमे से सभी के अलग अलग फीचर्स होते है।

आज हम आपको Oneplus 12 R स्मार्ट फ़ोन के बारे में जानकारी देंगे। सबसे पहले आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की Oneplus चाइना की कंपनी है। Onleplus के अबतक बहुत से स्मार्ट फ़ोन मार्किट में लॉन्च हो चुके है परन्तु इस स्मार्ट फ़ोन की बात ही अलग है। आपको बता दे की इस स्मार्ट फ़ोन में आपको बहुत से बेहतरीन फीचर्स दिए गए है। इस फ़ोन में आपको बहुत से ऐसे फीचर्स दिए गए है जो आपको और दूसरे फ़ोन्स में नहीं देखने को मिलते है।

आज हम आपको इस स्मार्ट फ़ोन के बारे में सभी प्रकार की जानकारी देने वाले है। इस स्मार्ट फ़ोन के बारे में सभी प्रकार की जानकारी हासिल करने के लिए जुड़े रहिये हमारे साथ।

Oneplus 12 R Features :-

आइये तो अब हम आपको इस स्मार्ट फ़ोन के सभी बेहतरीन फीचर्स के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस की स्मार्ट फ़ोन में आपको बहुत से लाजवाब फीचर्स दिए गया है। एक से बढ़ कर एक शानदार फीचर्स आपको इसमें दिए गए है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इसमें आपको Stereo Speakers टाइप लाउडस्पीकर्स दिए गए है। इसके साथ ही इसमें आपको ब्लूटूथ 5.3, वाई फाई 802.11, NFC तथा यूएसबी टाइप C दिया गया है।

Crew Movie 2024 :- मूवी के ट्रेलर को मिला पॉजिटिव रिस्पांस, दर्शोकों को है इस “Crew” मूवी के रिलीज़ होने का इंतज़ार।

अगर हम बात करे सेंसर की तो इसमें आपको फिंगरप्रिंट सेंसर, accelerometre, gyro, proximity, compass जैसे सेंसर दिए गए है। 163.3 x 75.3 x 8.8 mm इसकी लम्बाई चौड़ाई तथा मोटाई है। इसका वेट 207 ग्राम है। इसमें आपको ड्यूल सिम का ऑप्शन भी दिया गया है। इसके साथ ही आपको बता दे की इसमें IP64 है। इसका मतलब होते है की यदि आप का फ़ोन कभी भीं पानी में गिर जाता है तो उसके बाद भी फ़ोन में किसी भी प्रकार की कोई खराबी नहीं आएगी। पानी में भीग जाने के बाद भी आपका फ़ोन ख़राब नहीं होगा नहीं हेंग करेगा।

Oneplus 12 R :- मार्किट में अपनी बेहतरीन बैटरी के साथ धमाल मचा रहा है ये स्मार्ट फ़ोन। जानिए इसकी किफ़ायती कीमत के बारे में।

Oneplus 12 R Battery & Storage :-

आइये तो अब हम आपको इस स्मार्ट फ़ोन की बैटरी के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस स्मार्ट फ़ोन में आपको बहुत ही धाकड़ बैटरी दी गयी है। इसकी बैटरी को ग्राहकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है तथा कंपनी का कहना है की ये स्मार्ट फ़ोन की बैटरी 26 मिंट में 0 से फुल चार्ज हो जाती है। इस स्मार्ट फ़ोन की मार्किट में काफी ज्यादा खरीद हुई है। ग्राहकों का कहना है की इस फ़ोन की बैटरी काफी ज्यादा बेहतरीन है तथा उनके पसंद के हिसाब से ही बैटरी को तैयार किया गया है।

आपको बता दे की इस स्मार्ट में आपको 5500 mAh की बैटरी दी गयी है जो 100W के फ़ास्ट चार्जिंग को स्पोर्ट करती है। अगर हम बात करे इसके स्टोरेज की तो इसमें आपको दो वेरिएंट में स्टोरेज दिया गया है। पहले वेरिएंट में 8Gb RAM तथा 128GB स्टोरेज दिया गया है तथा दूसरे वेरिएंट में 16GB RAM तथा 256GB स्टोरेज दिया गया है। फ़ोन का स्टोरेज बड़ा ही कमाल का है।

Kalpana Chawla के जन्म दिन के अवसर पर जानिए उनके जीवन के बारे में। पढ़िए पूरी खबर।

Oneplus 12 R Camera & Display :-

आइये तो अब हम आपको इस स्मार्ट फ़ोन के शानदार कैमरे के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस फ़ोन में आपको बहुत ही लाजवाब कैमरा दिया गया है। इस फ़ोन के कैमरा को ग्राहकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इसमें आप बहुत ही आसानी से कोई भी वीडियोस तथा फोटोज कैप्चर कर सकते है। इस स्मार्ट फ़ोन में आपको ट्रिपल कैमरे दिए गए है। आपको बता दे की इस स्मार्ट फ़ोन का प्राइमरी कैमरा सोनी का IMX890 50MP लेंस है। इसके साथ ही बता दे की इसमें आपको 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा तथा 2MP का मेक्रो कैमेरा दिया गया है।

इसमें आपको 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। अगर हम बात करे इसकी डिस्प्ले की तो इसमें आपको 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गयी है। इसमें आपको 4500 की निट्स पीक ब्राइटनेस दी गयी है। इसका रसोलुअशन 1264 x 2780 पिक्सल का है। ये एंड्राइड 14 oxygenOS 14 पर काम करता है। इसकी सुरक्षा के लिए गोरिला ग्लास विक्टुस 2 दिया गया है।

Oneplus 12 R :- मार्किट में अपनी बेहतरीन बैटरी के साथ धमाल मचा रहा है ये स्मार्ट फ़ोन। जानिए इसकी किफ़ायती कीमत के बारे में।

Oneplus 12 R Price :-

आइये तो अब हम आपको इस स्मार्ट फ़ोन की कीमत के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस स्मार्ट की कीमत आपको दो वेरिएंट ,में देखने को मिली होगी।

  • 8GB RAM 128GB Storage : Rs. 39,990
  • 16GB RAM 256GB Storage : Rs. 45.999

Share This Article
Leave a comment