One Plus Open का यह स्मार्टफोन करेगा Realme कंपनी का सफाया। जानिए इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स के बारे में।

komal

One Plus Open :-

अगर हम बात करते है की आज कल भारत में  टेक्नोलोजी की डिमांड कितनी ज्यादा ही बढ़ चूका है। बढ़ते टेक्नोलोजी की दुनिया में होर सारी की वैल्यू ख़तम होते जा रहा है जैसे की हम आप को बता रहे है(Radio, Telivision ..etc) ,अगर बात की जाये तो स्मार्टफोन के बारे मई तो डिमांड लोगो तक बहुत ही फैला जा रहा है,बढ़ते डिमांड के साथ स्मार्टफोन की दिमाग डिमांड बहुत ही ज्यादा देखने को मिलता है।

आईये जानते है One Plus Open के इस स्मार्टफोन के बारे  में तो सुन के उड़ जाये गए आपके होश

One Plus Open Feature :-

अगर हम बात करते  इस स्मार्टफोन के बारे में तो इसके नए-नए फोरे के साथ आपको पावर फुल क्वालिटी के साथ देखने को मिलेगा। यही ही बल्कि One Plus Open कमपनी ने भारत में अपने नए-नए मॉडल के दिया गया है।

  • इस स्मार्टफोन के फ़ोन मई आपको सभी को Snapdragon 8 Genके साथ में 2 प्रोसेसर के साथ दिया जा रहा है।
  • इसके अंदर USF4.0 का  स्ट्रोगे के साथ दिया जा रहा है।
  • इसके अंदर आप को  4808 mAh के पावर के साथ  देखने को मिलता है।

इसके One Plus Open  के अंदर  हरएक कंपनी के सब होर कंपनी से बेस्ट के साथ powerfull  के साथ दिया जा रहा जो की लोगो को अक्सर बहुत ही पंसद किया जा रहा है।

One Plus Open का यह स्मार्टफोन करेगा Realme कंपनी का सफाया। जानिए इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स के बारे में।

Read More :- TVS Apache RTR 180 आ चुकी हैं Bajaj pulsar को धक्के मारकर बाहर निकालने के लिए। जानिए सभी फीचर्स के बारे में।

One Plus Open Specification :-

अगर हम बात करते है जिस फ़ोन के अंदर जितना  स्पेसिफिकेशन अच्छा  होता  स्मार्टफोन  की कीमत की योगता वी पड़ता है। यह स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन के अंदर के बारे में  बात  करते है।

इसके अंदर आपको 16 GB RAM के साथ 512 GB का स्ट्रोगे का वि प्रयोग किय अजा रहा है यह वि नहीं की OxygenOS 13.2 का अच्छा एंड्राइड के साथ दिया  जा रहा है।यह स्मार्टफोन एंड्राइड 14 क साथ काम करेगा  साथ में इस One Plus Open के अंदर 4,805 mAh की बैटरी के सतह दिया जा रह है। यही ही नहीं बल्कि एक स्मार्टफोन एक फ़ोन सभी को इतना ज्यादा ह पंसद आ रहा है ,इसके  स्मार्टफोन के और साथ में इसकी पॉवरफुल क्वालिटी वि आप लोगो को प्रदान किया जा  रहा है। इस स्मार्टफोन के अंदर आपको 7.82 इंच के स्क्रीन वि दिया जा रहा है।

One Plus Open का यह स्मार्टफोन करेगा Realme कंपनी का सफाया। जानिए इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स के बारे में।

One Plus Open Camera :-

आईये आज हम बात करे है  कैमरा के बारे में जैसे की पता है की जिस स्मार्टफोन की कैमरा की कुलिटी अच्छा देखने को मिलता है। ओह स्मार्टफोन की कीमत के साथ इस की बिक्री की बहुत ही ज्यादा ही फैलता है। तो अगर हम को बता दे इस स्मार्टफोन One Plus Open के बारे में तो ओह वि दमदार,powerfull के साथ तो हैरान हो जायेगे आप सब चलो जानते है की इसके कैमरा के बारे में , इसके अंदर आपको 64 MP के Telephoto  दिया जायेगा।

इस स्मार्टफोन One Plus Open के अंदर Ultra-wide  48 MP दिया  जायेगा। साथ में आपको इसका External और internal selfie  वि दिया जायेगा, Internet selfie 32 MP  के साथ में आपको External Selfie  20 MP वी दिया जा रहा है। इसके अंदर आपको 808 का पिक्सेल वि दिया जा है।

Read More :- मुँह के बल गिरे आज के भाव पर silver/Gold हुआ महँगा 24 कैरेट पर आईये जाने इसकी कीमत

One Plus Open India Lounch :-

अगर हम बात करते की इंडिया में तो ऐसे काफी से कंपनियों  ने कंपनी के अपने फ़ोन के बारे में नए-नए मॉडल के साथ बार्ट में लॉन्च किया। आईये  आज हम बात करते है One Plus Open की 27 October में लॉन्च किया गया है.

One Plus Open India Price :-

अब हम बात करते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में इस स्मार्टफोन में आपको कई नए तरह के फीचर्स देखने को मिलजाते हैं और साथ में इस फ़ोन में आपको गेमिंग फंक्शन्स का भी काफी सपोर्ट मिलता हैं जिसके कारन आप इस स्मार्टफोन पर कई देर तक नॉनस्टॉप गेमिंग कर सकते हैं। अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में इस स्मार्टफोन की कीमत आपको इंडियन मार्किट में 1,39,999/- देखने को मिल जाती हैं और साथ में आप इस स्मार्टफोन को EMI के द्वारा भी खरीद सकते हैं।

One Plus Open का यह स्मार्टफोन करेगा Realme कंपनी का सफाया। जानिए इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स के बारे में।

Share This Article
Leave a comment