Nothing Phone 2a स्मार्टफोन को अब खरीदने का है सही मौका, नथिंग स्मार्टफोन पर आपको मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट। जानिए इसके धमाकेदार फीचर्स के बारे में।

Neha Gurung

Nothing Phone 2a 

Nothing Phone 2a :- जैसे कि आप सभी को आप सभी को पता ही है कि आज कल मार्किट में आप को एक से बढ़ कर स्मार्टफोन आसानी से उपलब्ध हो जाते है। कंपनी द्वारा हर साल कई स्मार्टफोन को मार्किट में लांच कर ग्राहकों को ज़्यादा से ज़्यादा अपने तरफ आकर्षित करते है। अभी फ़िल हाल ही में मार्किट में एक और नया स्मार्टफोन लांच हुआ है। जिस ने मार्किट में काफी ज़्यादा तहलका मचा दिया है। यहाँ हम बात कर रहे है Nothing Phone 2a स्मार्टफोन के बारे में। इस स्मार्टफोन ने अपने ख़ास फीचर्स मार्किट में अपनी एक ख़ास जगह बना ली है।

इस Nothing Phone 2a स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी से ले कर फ़ोन के डिज़ाइन की लोग तारीफ़ करते नहीं तक रहे है। लोगो को यह स्मार्टफोन काफी ही ज़्यादा पसंद आ रहा है। तो फिर देरी किस बात की आगे हम जानते है Nothing Phone 2a स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप, स्टोरेज वैरिएंट, शानदार फीचर्स तथा किफायती कीमत के बारे में विस्तार से।

Nothing Phone 2a Battery & Storage :-

आइए अब हम यहाँ सब से पहले बात करते है Nothing Phone 2a स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में तो आप को इस स्मार्टफोन में 5,000 mAh तक की बैटरी उपलब्ध करवाई जाती है। साथ ही में आप को इस स्मार्टफोन में 45 W का फ़ास्ट चार्जिंग का फुल सपोर्ट भी देख ने को मिल जाता है। इस Nothing Phone 2a स्मार्टफोन को 0 से ले कर 100% तक चार्ज होने में केवल 1 घंटे का समय लगता है।

आप को इस स्मार्टफोन के बैटरी लाइफ को ले कर किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। इस स्मार्टफोन का बैटरी लाइफ काफी ज़्यादा बेतरीन है। वही अगर आगे हम बात करे Nothing Phone 2a स्मार्टफोन के स्टोरेज के बारे में तो आप को इस स्मार्टफोन में 3 स्टोरेज वैरिएंट ऑप्शन देख ने को मिलता है।

  • 8 GB RAM और 128 GB स्टोरेज
  • 8 GB RAM और 256 GB स्टोरेज
  • 12 GB RAM और 256 GB स्टोरेज

Nothing Phone 2a स्मार्टफोन को अब खरीदने का है सही मौका, नथिंग स्मार्टफोन पर आपको मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट। जानिए इसके धमाकेदार फीचर्स के बारे में।

Nothing Phone 2a Features :-

आइए अब आगे हम बढ़ते है और बात करते है Nothing Phone 2a स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में तो आप को इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले उपलब्ध करवाई जाती है, जिस का रेजुलेशन 1080X2412 पिक्सेल है। यह स्मार्टफोन 120 Hz रिफ्रेश रेट, HDR 10+, 1B Colors और 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। यह Nothing Phone 2a स्मार्टफोन मीडियाटेक डीमेंसिटी 7200 प्रो चिपसेट से लैस है। इस में Android 14 पर बेस्ड Nothing OS 2.5 प्रोसेसर मिलता है। यह स्मार्टफोन वाटर प्रूफ है। तो आप को इस स्मार्टफोन को पानी में भी गिरने पर किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

साथ ही इस Nothing Phone 2a स्मार्टफोन की प्रोटेक्शन के लिए डिस्प्ले पर कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। इस में आप को ड्यूल सिम तथा USB Type- C का भी फुल सपोर्ट देख ने को आसानी से मिल जाता है। अगर आगे हम बात करे Nothing Phone 2a स्मार्टफोन के डायमेंशन की तो 161.7mm X 76.3mm X 8.6mm (चौड़ाई X मोटाई X लम्बाई) है। वही यह स्मार्टफोन 190 ग्राम का है। इस में एक्सक्लोरोमीटर, गायरो, प्रोक्सिमिटी और कंपास जैसे सेंसर भी मिलते है। वही फ़ोन की सिक्योरिटी के लिए डिस्प्ले अंडर ऑप्टिकल फिंगर प्रिंट सेंसर भी उपलब्ध करवाया जाता है।

Oneplus का काम तमाम करने के लिए आ चूका हैं Vivo V27 5G, कातिलाना लुक और बेहतरीन बैटरी बैकअप के साथ, जानिए इसकी किफ़ायती क़ीमत के बारे में।

साथ ही फ़ोन में आप को कनेक्टिविटी के लिए WiFi कनेक्शन 802.11, ब्लूटूथ कनेक्शन 5.3, GPS और NFC जैसे फीचर्स भी दिए जाते है। फ़ोन के बैक पर आप को LED फ़्लैश लाइट भी देख ने को मिलता है। इन सभी फीचर्स के कारण यह स्मार्टफोन लोगो को काफी ज़्यादा पसंद आ रहा है। नौजवानो को यह Nothing Phone 2a स्मार्टफोन काफी पसंद आने वाला है। जो लोग नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो उन को यह स्मार्टफोन ज़रूर खरीदना चाहिए। आप के लिए स्मार्टफोन काफी ज़्यादा लाभदायक साबित होने वाला है।

Nothing Phone 2a Camera Quality :-

आइए अब आगे हम जानते है इस Nothing Phone 2a स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की तो आप को इस स्मार्टफोन में 50 MP के दो लेंस देख ने को मिलते है। एक 50 MP वाइड एंगल कैमरा लेंस और दूसरा 50 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा उपलब्ध करवाया जाता है। वही सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 32 MP का फ्रंट कैमरा भी उपलब्ध करवाया जाता है। इस फ़ोन के ज़रिये आप वीडियो ग्राफी और फोटो ग्राफी आसानी से कर सकते हो।

Nothing Phone 2a स्मार्टफोन को अब खरीदने का है सही मौका, नथिंग स्मार्टफोन पर आपको मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट। जानिए इसके धमाकेदार फीचर्स के बारे में।

इस Nothing Phone 2a स्मार्टफोन में आप को 1080p@30fps वीडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा भी उपलब्ध करवाई जाती है। यह स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी के मामले में काफी ही बेहतरीन है। जिन्हे स्मार्टफोन का कैमरा क्वालिटी ज़्यादा अच्छी चाहिए वो भी कम बजट में तो आप के लिए नथिंग का यह स्मार्टफोन काफी लाभदायक साबित होने वाला है।

Nothing Phone 2a Color Options & Competitors :-

आइए अब हम आगे बात करते है Nothing Phone 2a स्मार्टफोन के कलर ऑप्शन के बारे में तो आप को यह स्मार्टफोन “ब्लैक और वाइट” सिर्फ दो ही कलर में ही उपलब्ध करवाए जाते है। इन सभी कलर्स के कारण यह स्मार्टफोन और भी ज़्यादा अच्छा लगता है। लोगो को इस स्मार्टफोन के दोनों ही कलर्स काफी ज़्यादा पसंद आ रहे है। वही अगर आगे हम बात करे Nothing Phone 2a स्मार्टफोन के रिवल्स के बारे में तो “IQOO Neo 9 Pro, Apple iPhone SE, Vivo V29, Samsung Galaxy A54 और OnePlus 12R आदि कई स्मार्टफोन मार्किट नथिंग के इस स्मार्टफोन को टक्कर दे रहे है।

Maruti Suzuki Baleno :- सिर्फ और सिर्फ ****/- तक की ले आयो मारुती की यह शानदार हैचबैक अपने घर। जानिए इसके ख़ास और धाकड़ फीचर्स के बारे में।

Nothing Phone 2a Indian Price :-

आइए अब हम आखिर में बात करते है Nothing Phone 2a स्मार्टफोन के कीमत के बारे में तो आप को यह स्मार्टफोन अलग अलग स्टोरेज वैरिएंट के साथ अलग अलग कीमतों पर उपलब्ध करवाया जाता है।

  • 8 GB RAM और 128 GB स्टोरेज = 23,999 रूपए में।
  • 8 GB RAM और 256 GB स्टोरेज = 25,999 रूपए में।
  • 12 GB RAM और 256 GB स्टोरेज = 27,999 रूपए में।

आप Nothing Phone 2a स्मार्टफोन को EMI द्वारा भी आसानी से खरीद सकते हो। आप इस स्मार्टफोन को ऐमज़ॉन या फिर फ्लिपकार्ट की ऑफिसियल साइट से भी ऑन लाइन खरीद सकते हो। कंपनी द्वारा आप को इस स्मार्टफोन के ऊपर डिस्काउंट ऑफर्स भी देख ने को आसानी से मिल रहा है। तो देरी किस बात की जाइए जल्द खरीद लाये यह शानदार Nothing Phone 2a स्मार्टफोन को अपने घर।

Nothing Phone 2a स्मार्टफोन को अब खरीदने का है सही मौका, नथिंग स्मार्टफोन पर आपको मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट। जानिए इसके धमाकेदार फीचर्स के बारे में।

Share This Article
Leave a comment