Nothing Phone 2a स्मार्ट फ़ोन अपने बेहतरीन फीचर्स से कर रहा है ग्राहकों को घायल। जानिए इसकी किफ़ायती कीमत के बारे में।

komal

Nothing Phone 2a :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की हर साल मार्किट में बहुत से फोन को लॉन्च किया जाता है। आज कल मार्किट में फोन्स की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गयी है। ग्राहकों को लेटेस्ट फ़ोन काफी ज्यादा पसंद आते है। आपको बता दे की हर साल ही एक से बढ़  कर एक फ़ोन को लॉन्च किया जाता है। शोरूम में आपको बहुत से लेटेस्ट फ़ोन देखने को मिल जायेंगे। ग्राहकों को लेटेस्ट फ़ोन काफी ज्यादा पसंद आते है। आपको बता दे की मार्किट में उसी फ़ोन की खरीद सबसे ज्यादा होती है जिनके फीचर्स बेहतरन होते है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की आज कल ग्राहकों को लेटेस्ट फोन सबसे ज्यादा पसंद आते है तथा वो खरीद भी सबसे ज्यादा उसी फ़ोन की करते है। आपको बता दे की ग्राहकों की बढ़ती डिमांड को देख कर बहुत सी बड़ी बड़ी कम्पनिया फ़ोन को लॉन्च करती हैं। हर साल की तरह इस साल भी एक नए फ़ोन को लॉन्च किया गया है। आज हम आपको उस उस फ़ोन के बारे में सभी प्रकार की जानकारी देने वाले है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की साल 2024 में मार्किट में एक नये फ़ोन की एंट्री हुई है। इस फ़ोन का नाम है “Nothing Phone 2a.” इस स्मार्ट फ़ोन में आपको बहुत से बेहतरीन फीचर्स दिए गए है। ग्राहकों ने इस फ़ोन को काफी ज्यादा पसंद भी किया है। इस फ़ोन में आपको बहुत ही लाजवाब बैटरी दी गयी है। मार्किट में इस फ़ोन ने धमाल मचा दिया हुआ है। लोगो के दिलो पर राज करने लगा है ये स्मार्ट फ़ोन। आइये तो अब हम इसके बारे में आपको जानकारी देते है।

Nothing Phone 2a Features :-

आइये तो अब हम आपको इस स्मार्ट फ़ोन के फीचर्स के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस फ़ोन में आपको बहुत ही लजवाब फीचर्स दिए गए है। इस फ़ोन में आपको बहुत से ऐसे फीचर्स दिए गए है जो आपको और दूसरे फोन्स में नहीं देखने को मिलते होंगे। आपको बता दे की इस फ़ोन में आपको Stereo Speakers टाइप लाउडस्पीकर्स दिए गए है। इसके साथ ही इसमें आपको वाई फाई 802.11 तथा ब्लूटूथ 5.3, जीपीएस तथा यूएसबी टाइप C दिया गया है।

Nothing Phone 2a स्मार्ट फ़ोन अपने बेहतरीन फीचर्स से कर रहा है ग्राहकों को घायल। जानिए इसकी किफ़ायती कीमत के बारे में।

अगर हम सेंसर की बात करे तो इसमें आपको फिंगरप्रिंट, accelerometre , gyro, proximity, compass जैसे सेंसर दिए गए है। इसमें आपको ड्यूल सिम का ऑप्शन दिया गया है तथा साथ जी IP54 दिया गया है इसका मतलब है की ये स्मार्ट फ़ोन यदि गलती से कभी पानी में गिर भी जाये तो इसमें किसी भी प्रकार की कोई खराबी नहीं आएगी। ये फ़ोन पहले की ही तरह चलेगा। इसके पीछे 3 LED लाइट्स दी गयी है तथा साथ ही नोटिफिकेशन आने पर इसमें फ़्लैश लाइट जलती है।

सांपो के ज़हर की सप्लाई करने के कारण नॉएडा पुलिस ने किया Elvish Yadav को गिरफ्तार। जानिये इन सब के पीछे छिपे मामले के बारे में।

Nothing Phone 2a Battery & Color Option :-

आइये तो अब हम आपको इस स्मार्ट फ़ोन की धाकड़ बैटरी के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस स्मार्ट फ़ोन की बैटरी काफी ज्यादा बेहतरीन है। बैटरी को कॉम्पनी ने इस प्रकार से तैयार किया है ताकि बैटरी एक बार चार्ज करने पर लम्बे समय तक चल सके। आपको बता दे की ग्राहकों का कहना है की फ़ोन की बैटरी काफी ज्यादा बेहतरीन है। धाकड़ बैटरी ने उनके दिलो को छू लिया है। आपको बता दे की इस स्मार्ट फ़ोन में आपको 5000 mAh की बैटरी दी गयी है जो 45W के फ़ास्ट चार्जिंग को स्पोर्ट करती है।

Social Apps Bans :- इंस्टाग्राम और फेसबुक समेत किया गया कई और वेबसाइट को बैन। आखिर भारत सरकार ने इतना बड़ा फैसला क्यों लिया ? पढ़िए पूरी खबर।

आपको बता दे की कंपनी का दावा किया है की ये स्मार्ट की बैटरी सिर्फ और सिर्फ एक घंटे में 0 परसेंट से 100 परसेंट तक चार्ज हो जाती है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इसमें आपको बहुत ही बेहतरीन कलर्स दिए गए है। इसमें आपको ब्लैक, वाइट तथा मिल्की कलर ऑप्शन दिए गए है। ग्राहकों ने इसके कलर को काफी ज्यादा पसंद किया है।

Nothing Phone 2a स्मार्ट फ़ोन अपने बेहतरीन फीचर्स से कर रहा है ग्राहकों को घायल। जानिए इसकी किफ़ायती कीमत के बारे में।

Nothing Phone 2a Camera & Display :-

आइये तो अब हम आपको इसके शानदार कैमरे के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस स्मार्ट फ़ोन में आपको बहुत ही लजवा कैमरा दिया गया है। इस फ़ोन के कैमरे को ग्राहकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। इसमें आपको ड्यूल रियर कैमरा देखने को मिलता है इसका रियर कैमरा आपको 50MP का मिलता है वही 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलता है। फ्रंट में आपको 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

अगर हम बात करे इसकी डिस्प्ले की तो इस में आपको 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जाता है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। Nothing Phone 2a स्मार्ट फ़ोन एंड्रॉइड 14 पर चलता है। इसमें मीडिया टेक डाईमेनसिटी  7200 SOC प्रोसेसर दिया गया है। इसकी बेहतरीन कैमरा क्वालिटी तथा शानदार डिस्प्ले के कारन मार्किट में ग्राहकों ने इस स्मार्ट फ़ोन की काफी ज्यादा खरीद की है।

Nothing Phone 2a Storage & Price :-

  • 8GB RAM 128GB Storage : Rs. 23,999
  • 8GB RAM 256GB Storage : Rs. 25,999
  • 12GB RAM 256GB Storage : Rs. 27,999

आपको बता दे की इस स्मार्ट फ़ोन को आप EMI के द्वारा भी बहुत ही आसानी से खरीद सकते है। आपको ये फ़ोन सभी शोरूम में आसानी से देखने को मिल जायेगा।

Nothing Phone 2a स्मार्ट फ़ोन अपने बेहतरीन फीचर्स से कर रहा है ग्राहकों को घायल। जानिए इसकी किफ़ायती कीमत के बारे में।

Share This Article
Leave a comment