Nothing Phone 2 ने की मार्किट में धमाकेदार फीचर्स के साथ एंर्टी। जानिए इस फ़ोन के बेस्ट ऑफर्स के बारे में।

Neha Gurung

Nothing Phone 2 

Nothing Phone 2 :- अगर बात करे स्मार्टफोन्स की तो आपको मार्किट में एक से बढ़कर एक फ़ोन देखने को मिल जाएंगे। मार्किट में हर साल नए स्मार्टफोन कम्पनीज द्वारा लांच किए जाते है। आपको फ़ोन में हर तरह के नए-नए फीचर्स देखने को मिल जाएंगे। मार्किट में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन्स के बीच टक्कर हो रही है।

अगर आगे हम बात करे Nothing Phone 2 के बारे में तो इस फ़ोन को लोगो द्वारा काफी ज़्यादा पसंद किया जा रहा है। इस फ़ोन में आपको कई तरह के नए फीचर्स और सपर्सिफिकेशन्स देखने को मिल जाएंगे। आपको बता दिया जाए के लोग इस फ़ोन को बड़ी संख्या में खरीद रहे है। आइए फिर आगे जानते है Nothing Phone 2 के ख़ास फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से।

Nothing Phone 2 ने की मार्किट में धमाकेदार फीचर्स के साथ एंर्टी। जानिए इस फ़ोन के बेस्ट ऑफर्स के बारे में।

Nothing Phone 2 Battery & features :-

आइए अब बात करते है इस फ़ोन के बैटरी के बारे में तो आपको इस Nothing Phone 2 में 4,700 mAh की बैटरी उपलब्ध करवाई जाती है। अगर आगे हम बात करे Nothing Phone 2 के चार्जर की तो इसमें आपको 45 W फ़ास्ट चार्जिंग का फुल सपोर्ट मिलता है। आपको बता दिया जाए कि आपको इस फ़ोन में 15 W वायरलेस चार्जिंग और साथ ही में 5 W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग आपको इस फ़ोन में उपलब्ध करवाया जाता है।

Motorola edge 40 Neo को ले सकते है आप इतनी कम कीमत पे। जानिए इस फ़ोन का दमदार बैटरी बैकअप।

अगर आगे हम बात करे इस फ़ोन के स्टोरेज की तो इस फ़ोन में आपको 12 GB RAM और इसी के साथ ही में 512 GB तक की स्टोरेज आपको Nothing Phone 2 में उपलब्ध करवाई जाती है। आपको यह ख़ास जानकारी दे दी जाए कि यह Nothing Phone 2 80% recycle प्लास्टिक से बना हुआ है। आगे हम बात करे इस फ़ोन के weight की तो यह फ़ोन 201.2 g का आपको लोगो को देखने को मिलेगा। साथ ही आपको इस फ़ोन में dual-sim देखने को मिलती है। अब बात करे Nothing Phone 2 के डिस्प्ले के साइज की तो यह फ़ोन 6.7 इनचेस, 108.0 cm2 का मिलता है। आपको इस फ़ोन में USB Type-C देखने को मिलेगा।

Nothing Phone 2 Camera :-

आइए अब जानते है Nothing Phone 2 के कैमरा की तो आपको इस फ़ोन में ड्यूल रियर कैमरा का सेटअप देखने को मिलता है। आपको बता दे कि यह दोनों ही रियर कैमरा लेंस 50 MP के आपको उपलब्ध करवाए जाते है। अगर बात करे Nothing Phone 2 के फ्रंट कैमरे की तो इसमें आपको 32 MP का मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा उपलब्ध करवाया जाता है। इस फ़ोन में आपको हाई क्वालिटी की वीडियो कालिंग मिलेगी। आपको इस फ़ोन में ख़ास बैक शार्प लाइट भी मिलती है। इस फ़ोन का साउंड प्रूफ भी काफी हाई है।

Nothing Phone 2 ने की मार्किट में धमाकेदार फीचर्स के साथ एंर्टी। जानिए इस फ़ोन के बेस्ट ऑफर्स के बारे में।

Nothing Phone 2 Color Options :-

आइए अब देखते है कि Nothing Phone 2 आपको कोनसे-कोनसे रंगो में मिलता है, तो आपको बता दिया जाए कि यह फ़ोन आपको दो कलर white और dark grey कलर में उपलब्ध करवाया जाता है। फ़ोन के कलर और लुक को देखकर लोग इस फ़ोन को काफी पसंद करते है।

Nothing Phone 2 Competitors :-

आइए अब बात करते है इस फ़ोन के कॉम्पिटिटर्स के बारे में तो मार्किट में Nothing Phone 2 को Vivo V 29, Oppo Reno 10 Pro 5G, OnePlus 11R, OnePlus Nord 3 5G, Apple IPhone XR और Samsung Galaxy S20 Ultra आदि फ़ोन टक्कर दे रही है। मार्किट में इन स्मार्टफोन्स के बीच में  मुकाबला हो रहा है।

Redmi K 70 Pro :- Redmi K 70 Pro देने वाला है Realme कंपनी को बड़ा झटका। जानिए इसके ख़ास फीचर और कीमत के बारे में।

Nothing Phone 2 ने की मार्किट में धमाकेदार फीचर्स के साथ एंर्टी। जानिए इस फ़ोन के बेस्ट ऑफर्स के बारे में।

Nothing Phone 2 Price :-

आइए अब जानते है इस फ़ोन के कीमत के बारे में तो यह फ़ोन आपको दो वैरिएंट स्टोरेज के साथ उपलब्ध करवाया जाता है, तो इस फ़ोन की कीमत कुछ इस प्रकार है। आपको यह फ़ोन Rs. 44,999 में आसानी से मार्किट में मिल जाएगा। आप चाहे तो इस फ़ोन को  EMI द्वारा भी सस्ते में खरीद सकते है।

Share This Article
Leave a comment