Motorola Razr 40 series का यह नया smartphone Samsung और Oppo जैसे फ़ोन्स को टक्कर दे रहा है। 

Neha Gurung

Motorola Razr 40 series :- 

भारत में  हर टाइप के फ़ोन्स लांच हुए है अपने नए नए फीचर्स के साथ। आपको बता दे की यह लोगो को काफी पसंद आ रहे है। आपको बता दे की “Motorola”  एक जानी मानी कंपनी है। Motorola ने चीन में अपना मॉडल लांच करने के बाद  Motorola Razr 40 और  Motorola Razr 40 ultra 1 जुलाई को भारत में लांच किया था। और यह फ़ोन सैमसंग और ओप्पो जैसे फ़ोन्स को टक्कर दे रही है।

Tata Harrier Facelift 2023 :- यह कार हो चुकी हैं भारत में Launch जानिए इसके सभी Luxury Features के बारे में।

Motorola Razr 40 Features & Specification :-

Motorola Razr 40 में आपको फीचर्स बड़े ही कमाल के मिलेंगे। Motorola Razr 40 का यह फ़ोन आपको flip screen के साथ देखने को मिलेंगा। आपको यह जानकारी दे दे की  इसमें आपको 8GB RAM और 256GB Internal Storage मिलती है। आपको इसमें बड़े कवर स्क्रीन जैसे ख़ास फीचर्स भी दिखने को मिलेंगे। इस फ़ोन में वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट के लिए IP52 रेटिंग है।

Motorola Razr 40 series का यह नया smartphone Samsung और Oppo जैसे फ़ोन्स को टक्कर दे रहा है। 

Motorola Razr 40 Camera & Charging :-

अगर हम इस फ़ोन के कैमरा की बात करे तो यह 12 मेगापिक्सल सोनी IMX563 सेंसर और 13MP अल्ट्रा वाइड SK Hynix Hi1336 सेंसर आपको मिलता है। इस फ़ोन के फ्रंट में आपको 32 megapixel सेल्फी फीचर उपलब्ध करवाया जाता है। अगर हम बात करे इसकी वीडियो रिकॉर्डिंग कैप्चरिंग की तो यह फ़ोन 1080p &  60fps रिकॉर्डिंग को फुल सपोर्ट करता है। अगर हम बात करे इसकी चार्जिंग की तो यह यह फ़ोन 30W टर्बो सुपर फ़ास्ट वायर्ड चार्ज और 5W वायरलेस चार्जिंग के सपोर्ट के साथ साथ आपको यह 3,800mAh की बैटरी आपको मिलती है।

Motorola Razr 40 Camera & Charging :- 

Motorola Razr 40 अपने नए और डेवलप्ड फीचर्स के कारण लोगो को काफी पसंद आ रहा है। आइए अब जानते है की Motorola Razr 40 का भारत में शुरुवाती कीमत आपको 89,99 रूपए देखने को मिलेगी।

Motorola Razr 40 series का यह नया smartphone Samsung और Oppo जैसे फ़ोन्स को टक्कर दे रहा है। 

Bollywood & Cricketer :- आखिर ऐसे कोन से क्रिकेटर है जिनका सिनेमा के बीच में ख़ास सम्बन्ध जानिये विस्तार में ?

Motorola Razr 40 Color Options :-

अगर हम बात कर रहे है Motorola Razr 40 तो यह आपको तीन कलर ऑप्शन्स में देखने को मिलेगा। यह तीनो कलर ऑप्शन्स लोगो को काफी पसंद आ रहे है। आपको इसमें सेज ग्रीन , वेनिला क्रीम और समर लिलेक देखने को मिलेगा।

Share This Article
Leave a comment