Motorola Moto G62 :- मल्टी टास्किंग और बेहतरीन परफॉरमेंस के साथ मिल रहा है आपको मोटोरोला का यह 5G स्मार्टफोन वो भी सिर्फ और सिर्फ ****/- तक में।

Neha Gurung

Motorola Moto G62 

Motorola Moto G62 :- जैसे कि आप सभी को पता ही है कि मार्किट में आये दिन आप को कई बढ़िया स्मार्टफोन आसानी से उपलब्ध हो जाते है। कंपनी द्वारा हर साल कई स्मार्टफोन को मार्किट में लांच किया जा रहा है। मोटोरोला कंपनी भी काफी नामी टेक्नोलॉजी कंपनी है। इस कंपनी के सभी स्मार्टफोन को लोगो द्वारा काफी पसंद किया जाता है। अगर हम बात करे Motorola Moto G62 स्मार्टफोन के बारे में तो इस स्मार्टफोन ने मार्किट में अपनी एक अलग और ख़ास जगह बना ली है। इस स्मार्टफोन में आप को कई दमदार फीचर्स देख ने को मिलते है।

इस स्मार्टफोन का लुक और डिज़ाइन दोनों ही काफी ज़्यादा बेहतरीन है। ग्राहक इस स्मार्टफोन की तारीफ करते नहीं थक रहे। अगर आप भी मोटोरोला को इस स्मार्टफोन को एक बार देखोगे तो आप भी इस स्मार्टफोन के फैन बन जाओगे। इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी भी काफी ज़्यादा धमाल है। नौजवानो के लिए तो मोटोरोला के स्मार्टफोन वरदान के समान है। आइए तो फिर आगे हम जानते है Motorola Moto G62 स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप, स्टोरेज वैरिएंट, बेहतरीन फीचर्स, कैमरा क्वालिटी और किफायती कीमत के बारे में विस्तार से।

Motorola Moto G62 Battery & Storage :-

आइए अब हम यहाँ सब से पहले बात करते है Motorola Moto G62 स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में तो आप को इस स्मार्टफोन में 5,000 mAh तक की बैटरी उपलब्ध करवाई जाती है। साथ ही में आप को इस स्मार्टफोन में 15 W का फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी उपलब्ध करवाया जाता है। इस स्मार्टफोन को अगर आप एक बार फुल चार्ज कर लोगे तो आप इसे पूरा दिन भारी इस्तेमाल के बाद भी काफी चला सकते हो।

बैटरी लाइफ को ले कर आप को इस स्मार्टफोन की फ़िक्र करने की कोई ज़रुरत नहीं है। इस स्मार्टफोन में आप को धाकड़ बैटरी लाइफ मिलती है जो आप के साथ लम्बे समय तक साथ देती है। वही अगर आगे हम बात करे Motorola Moto G62 स्मार्टफोन के स्टोरेज के बारे में तो आप को इस स्मार्टफोन में दो स्टोरेज वैरिएंट देख ने को मिलता है।

  • 6 GB RAM और 128 GB स्टोरेज
  • 8 GB RAM और 128 GB स्टोरेज

Motorola Moto G62 :- मल्टी टास्किंग और बेहतरीन परफॉरमेंस के साथ मिल रहा है आपको मोटोरोला का यह 5G स्मार्टफोन वो भी सिर्फ और सिर्फ ****/- तक में।

Motorola Moto G62 Features :-

आइए अब हम आगे बात करते है Motorola Moto G62 स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में तो आप को इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले उपलब्ध करवाई जाती है, जिस का रेजुलेशन 1080X2400 पिक्सेल है। इस स्मार्टफोन में आप को 120 Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। इस Motorola Moto G62 स्मार्टफोन में क्वालकॉम SM6375 स्नैपड्रगन 695 प्रोसेसर दिया गया है। यह Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। इस में Adreno 619 GPU दिया गया है। इस स्मार्टफोन में आप को हाइब्रिड ड्यूल सिम और USB Type- C का फुल सपोर्ट भी देख ने को मिलता है।

आप को इस Motorola Moto G62 स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए WiFi कनेक्शन 802.11, ब्लूटूथ कनेक्शन 5.1, 3.5mm जैक, FM रेडियो और GPS जैसे ख़ास फीचर्स भी उपलब्ध करवाए जाते है। इस में आप को एक्सक्लोरोमीटर, गायरो, कंपास और प्रोक्सिमिटी जैसे सेंसर भी उपलब्ध करवाए जाते है। वही अगर आगे हम बात करे Motorola Moto G62 स्मार्टफोन के डायमेंशन की तो 161.8mm X 74mm X 8.6mm (चौड़ाई X लम्बाई X मोटाई) है। वही मोटोरोला का यह स्मार्टफोन लगभग 184 ग्राम है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में ग्लास और बैक पर प्लास्टिक फ्रेम दिया गया है।

Ertiga को धूल चाटने के लिए आ चुकी हैं Toyota Rumion, बेजोड़ इंजन और आधुनिक फ़ीचर्स के साथ मिलने वाली हैं 26kmpl की माइलेज।

वही फ़ोन की सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगर प्रिंट सेंसर भी उपलब्ध करवाया जाता है। फ़ोन के साइड पर वॉल्यूम स्लो और फ़ास्ट बटन तथा लॉक बटन भी देख ने को मिलता है। फ़ोन के बैक पर LED फ़्लैश लाइट भी उपलब्ध करवाई जाती है। गेम यूजर्स के लिए भी यह स्मार्टफोन काफी ही ज़्यादा बेहतरीन है। आप बिना किसी हैंग प्रॉब्लम से इस मोटोरोला के स्मार्टफोन का इस्तेमाल कर सकते हो। इन सभी फीचर्स के कारण यह स्मार्टफोन ग्राहकों को खूब पसंद आ रहा है। अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे है तो आप को यह स्मार्टफोन ज़रूर खरीदना चाहिए।

Motorola Moto G62 Camera Quality :-

आइए अब हम आगे जानते है इस Motorola Moto G62 स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की तो आप को इस स्मार्टफोन में पिल शेप का कैमरा सेटअप देख ने को मिलता है। इस में आप को सब से पहले 50 MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। साथ ही में आप को इस में 8 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा तथा 2 MP का मैक्रो कैमरा भी उपलब्ध करवाया जाता है। वही आप इस Motorola Moto G62 स्मार्टफोन से वीडियो कालिंग और सेल्फी भी आराम से कर सकते हो।

इस के लिए आप को इस में 16 MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध करवाया जाता है। नाईट व्यू फोटो कैप्चरिंग के लिए मोटोरोला का यह स्मार्टफोन सब से ज़्यादा बेस्ट माना जाता है। वही इस में आप को 1080p@30/60fps वीडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा भी उपलब्ध करवाई है। फोटो ग्राफी और वीडियो ग्राफी के लिए इस Motorola Moto G62 स्मार्टफोन से बेहतर कोई दूसरा स्मार्टफोन हो ही नहीं सकता। जो अच्छे कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन ढूंढ रहे है तो उन का इंतज़ार अब यहाँ खत्म होता है। क्योकि मोटरला का यह स्मार्टफोन अपने कैमरा क्वालिटी से मार्किट में तहलका मचा रहा है।

Motorola Moto G62 :- मल्टी टास्किंग और बेहतरीन परफॉरमेंस के साथ मिल रहा है आपको मोटोरोला का यह 5G स्मार्टफोन वो भी सिर्फ और सिर्फ ****/- तक में।

Motorola Moto G62 Colors Options & Competitors :-

आइए अब हम आगे बात करते है Motorola Moto G62 स्मार्टफोन के कलर ऑप्शन के बारे में तो आप को इस स्मार्टफोन में “मिड नाईट ग्रे और फ्रॉस्टेड ब्लू, सिर्फ दो ही कलर में उपलब्ध करवाया जाता है। यह सभी कलर्स ग्राफ्को को काफी पसंद आ रहे है। वही अगर आगे हम बात करे Motorola Moto G62 स्मार्टफोन के रिवल्स की तो “सैमसंग गैलेक्सी एफ 15, 5G, वीवो वाई 28 5G, ओप्पो ए 79 5G और रेडमी 12 5G आदि कई स्मार्टफोन है जो मोटोरोला के इस स्मार्टफोन को मार्किट में टक्कर दे रहे है।

Maruti Suzuki Ertiga का यह नया मॉडल कर रहा है ग्राहकों के दिलो में राज़, 7 Seater में अब एडजस्ट होगा बड़ा परिवार। जानिए इसके किफायती कीमत के बारे में।

Motorola Moto G62 Indian Price :-

आइए अब हम आखिर में बात करते है Motorola Moto G62 स्मार्टफोन के कीमत के बारे में तो आप को यह स्मार्टफोन अलग अलग स्टोरेज वैरिएंट के साथ अलग अलग कीमतों पर उपलब्ध करवाया जाता है।

  • 6 GB RAM और 128 GB स्टोरेज = 17,999 रूपए में।
  • 8 GB RAM और 128 GB स्टोरेज = 19,999 रूपए में।

आप Motorola Moto G62 स्मार्टफोन को EMI द्वारा भी आसानी से खरीद सकते हो।

Motorola Moto G62 :- मल्टी टास्किंग और बेहतरीन परफॉरमेंस के साथ मिल रहा है आपको मोटोरोला का यह 5G स्मार्टफोन वो भी सिर्फ और सिर्फ ****/- तक में।

Share This Article
Leave a comment