Motorola Envision :- भारत में नए लॉन्च हुआ SmartTV 55 इंच तक के धमाकेदार Specification के साथ ही काम कीमत पर दिया गया है

komal

Motorola Envision  55 inch TV :-

अगर हम बात करते  है की स्मार्ट TV की तो आज कल नए चल LCD/LED SmartTV  देखने को पाया  जाया करेगा। बहुत काम से घरो में ही आप सभी को पुरानी TV  दखने को पाया जायेगा। यह इसलिए देखने को पाया जा रहा है , की आजकल भारत मे ऐसे SmartTV जो की LCD/LED  के रूप मे लाया गया है ओह वि अपने नए-नए फीचर के साथ दिया गया है।

Motorola Envision :- भारत में नए लॉन्च हुआ SmartTV  55 इंच तक के धमाकेदार Specification के साथ ही काम कीमत पर दिया गया है

Bomb Threat Today :-Bangluru के 48 प्राइवेट स्कूलों को किस कारन से मिली बम से उड़ाने की धमकी। पढ़िए इस खबर को।

अगर बात करते है की Company ने  “Motorola Envision” के नए TV लॉन्च किये गए है जो की पुराने TV के छके छुरा दिया गया है। तभी तो आज कल लोग नए आये SmartTV को लेना पंसद करते है। यह पुराने TV से “Motorola Envision SmartTV “, के अंदर नए-नए फीचर के साथ एक अच्छे डिस्प्ले के साथ दिया जा रहा है।

Motorola Envision SmartTV के अंदर आपको “Company” ने ये नए TV में 32 से 43 और 55 inch तक की size में दिया गया है और साथ में आप को 4k का Display के साथ भरत में लॉन्च किया गया  है।

Motorola Envision 55 inch TV DiMotorola Envision :- भारत में नए लॉन्च हुआ SmartTV 55 इंच तक के धमाकेदार Specification के साथ ही काम कीमत पर दिया गया है splay :-

अगर हम बात करते है की आज कल SmartTV की डिमाड देखने को बहुत ही ज्यादा ही पाया जा रहा है। ओह वी इसके दमदार फीचर के साथ और  नए लॉन्च आये मॉडल के साथ मार्केटिंग में देखने को पाया जायेगा।

  • इसमे 4k UHD डिस्प्ले के साथ प्रोवाइड किया जा रहा है।
  • यह 8040 x 2160 पिक्क्सेल के साथ दिया जा रहा है।

Motorola Envision  55 inch TV Feature :-

अगर हम बात करते है टी इस नए लॉन्च हुआ Motorola Envision 55 inch TV के बारे में तो सावदान हो जाये की ये मार्केटिँग में काफी ही Top पर देखने को पाया जाता है। जैसे की आज कल की दुनिया स्मार्ट होते जा  रहे है और आज कल तो टेक्नोलॉजी की दुनिया देखने को पाया जाता है। दुनिया स्मार्ट होने के चलते सभी अपने घरो में सब स्मार्ट चीज़े को लेना काफी हद तक पंसद  करते है।

जो की काम दाम पर मिले देखने में वी बहुत अच्छा लगे यह ही नहीं बल्कि बहुत दिन तक चले तो ये जान कर आप को ही ख़ुशी होगा की अपने ही भारत में नए लॉन्च SmartTV आ चूका है,ओह वि अपने बेस्ट Quality के साथ अच्छे मॉडल के साथ।

Motorola Envision :- भारत में नए लॉन्च हुआ SmartTV 55 इंच तक के धमाकेदार Specification के साथ ही काम कीमत पर दिया गया है

Animal Box office Collection Day 1 :- पहले ही दिन की करोड़ों की कमाई। जानिए कितना पैसा कमाया इस फ़िल्म ने ?

  • कंपनी ने भारत में नए SmartTV लॉन्च किया है जिसका नाम है “Envision TV Series”, है जो की Top पर छाया गया है।
  • इस नए लॉन्च हुआ Motorola Envision SmartTV  के अंदर ( video/Audio) का अनुभव प्रदान वी किया जायेगा।
  • इस Motorola Envision  SmartTV  में 20w का  Sound(Output) वी दिया जायेगा, जो की इस SmartTV का साउंड काफी अच्छा और बिनदास देखने को पाया जाता है।

Motorola Envision  55 inch TV Price :-

अगर हम बात करते है की भारत में लॉन्च हुआ नए Motorola Envision SmartTV  के बारे में ये आज कल मार्केटिंग में ज्यादा से ज्यादा पाया जा रहा है। इसके अंदर 55 inch Ultra HD और साथ में 4k smart QLED टीवी पर दिया जा रहा है। इसकी India मई शुरुवात की कीमत 32,999  रूपए में दिया जा रहा है। यह आपको फ्लिपकार्ट पर काम कीमत पर वि दिया जा रहा हैं।

Share This Article
Leave a comment