Motorola Edge 30 Fusion :- 32 MP का धांसू सेल्फी कैमरे ने लूटा ग्रहोंको का दिल। जानिए इसके बेहतरीन फीचर्स तथा किफायती कीमत के बारे में।

Neha Gurung

Motorola Edge 30 Fusion 

Motorola Edge 30 Fusion :- आज कल मार्किट में आप को एक से बढ़ कर एक सस्ते से ले कर महंगे हर तरह के फ़ोन आसानी से उपलब्ध हो जाते है। आज कल मार्किट में ग्रहोंको द्वारा स्मार्टफोन की डिमांड दिन ब दिन और भी बढ़ती जा रही है। कंपनी भी नए नए फ़ोन मार्किट में लांच कर के ज़्यादा से ज़्यादा लोगो को अपनी तरफ आकर्षित कर रहे है। जैसा कि आप सभी को पता ही है कि मोटोरोला एक जानी मानी और मशहूर कंपनी है।

इस कंपनी के सभी फ़ोन को लोगो द्वारा बेहद ही पसंद किया जाता है। अगर हम बात करे Motorola Edge 30 Fusion स्मार्टफोन की तो इस फ़ोन का ओवर आल लुक काफी ज़्यादा बेहतरीन है। इस में आप को कई नए फीचर्स उपलब्ध करवाए जाते है। आइए तो फिर आगे हम जानते है Motorola Edge 30 Fusion स्मार्टफोन के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और किफायती कीमत के बारे में विस्तार से।

Motorola Edge 30 Fusion Battery & Storage :-

आइए अब हम सब से पहले बात करते है Motorola Edge 30 Fusion स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में तो आप को इस फ़ोन में 4,400 mAh तक की बैटरी उपलब्ध करवाई जाती है। साथ ही आप को 68 W का वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है। इस फ़ोन को 0 से ले कर 50% चार्ज होने में केवल 10 मिनट का वक़्त लगता है। वही साथ में आप को USB Type-C का भी सपोर्ट देख ने को मिलता है। अगर हम आगे बात करे Motorola Edge 30 Fusion स्मार्टफोन के स्टोरेज की तो आप को इस फ़ोन 8 GB RAM और 128 GB इंटरल स्टोरेज की साथ उपलब्ध करवाई जाती है।

Mahindra Bolero Neo SUV में आपकी बड़ी से बड़ी फॅमिली भी हो जायेगी आसानी से फिट। जानिए इस कार के दमदार फीचर्स और कीमत के बारे में।

Motorola Edge 30 Fusion Features & Camera Quality :-

आइए अब आगे हम बात करते है Motorola Edge 30 Fusion स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में तो आप को इस फ़ोन में 6.55 इंच का कर्व्ड फुल HD + (2400 X 1080) पिक्सेल 10-बिट pOLED डिस्प्ले उपलब्ध करवाई जाती है। इस में आप को 144 Hz रिफ्रेश रेट और साथ ही में 30 हर्ट्ज़ का टच सैंपलिंग रेट है। वही डिस्प्ले पैनल का ऑस्पेक्ट राशियो 20:9 है। इस फ़ोन में 110 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी गयी है। वही इस फ़ोन की सिक्योरिटी के लिए फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया है। यह डिवाइस DC डिमिंग और HDR 10+ को सपोर्ट करता है। Motorola Edge 30 Fusion स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रगन 888 प्लस 5G मोबाइल प्लेटफार्म है।

Motorola Edge 30 Fusion :- 32 MP का धांसू सेल्फी कैमरे ने लूटा ग्रहोंको का दिल। जानिए इसके बेहतरीन फीचर्स तथा किफायती कीमत के बारे में।

अगर आगे हम बात करे Motorola Edge 30 Fusion स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की तो आप को इस फ़ोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप देख ने को मिलता है। इस में आप को 50 MP का प्राइमरी कैमरा OIS सपोर्ट के साथ मिलता है। वही 13 MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर भी दिया गया है साथ ही 2MP का डेप्थ सेंसर भी देख ने को मिलता है। वही वियो कालिंग और सेल्फी के लिए 32 MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध करवाया जाता है। वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए 4K@30fps, 1080p@30fps की सुविधा भी दी गयी है। साथ ही आप को WiFi कनेकीओं, ब्लूटूथ कनेक्शन और GPS आदि कई कनेक्टिविटी उपलब्ध करवाई जाती है।

Motorola Edge 30 Fusion Color Options & Competitors :-

आइए अब आगे हम जानते है Motorola Edge 30 Fusion स्मार्टफोन के कलर ऑप्शन के बारे में तो यह फ़ोन आप को Neptune Blue, Cosmic Grey, Solar Gold और Aurora White आदि कलर में उपलब्ध करवाया जाता है। वही इस फ़ोन के रिवल्स OnePlus Nord 3 5G, Samsung Galaxy S21 FE 5G और Google Pixel 7 है। जो मार्किट में मोटोरोला के इस फ़ोन को टक्कर दे रहे है।

Mahindra Scorpio 2024 : महिंद्रा की इस नयी स्कार्पियो ने हिलाया ऑटोमोबाइल इंडस्ट्रीज को लोग हुए बेहाल कंटाप लुक देख कर बड़ी बड़ी लक्ज़री गाड़िया हुई इसके सामने Fail

Motorola Edge 30 Fusion Indian Price :-

आइए अब हम आखिर में बात करते है Motorola Edge 30 Fusion स्मार्टफोन के कीमत के बारे में तो यह फ़ोन आप को 49,999 रूपए में आसानी से उपलब्ध हो जाता है। आप इस फ़ोन को EMI द्वारा भी आसानी से खरीद सकते हो।

Motorola Edge 30 Fusion :- 32 MP का धांसू सेल्फी कैमरे ने लूटा ग्रहोंको का दिल। जानिए इसके बेहतरीन फीचर्स तथा किफायती कीमत के बारे में।

Share This Article
Leave a comment