Motorola G32 जैसे सस्ते कीमत के स्मार्टफोन पर मिल रहा है 5,000 mAh की बैटरी और 30 W का फुल चार्जिंग सपोर्ट। जानिए इसके कीमत और फीचर्स के बारे में।

Neha Gurung

Motorola G32 

Motorola G32 :- आज टेक्नोलॉजी के मामले में भारत देश का नाम काफी ज़्यादा आगे बढ़ चूका है। टेक्नोलॉजी की दुनिया में अगर स्मार्टफोन की बात करे तो कहना गलत नहीं होगा कि लोगो द्वारा सब से ज़्यादा स्मार्टफोन्स का इस्तेमाल किया जा रहा है। आज के समय में फ़ोन हमारे जीवन का एक एहम अंग है। आज कल सारे काम फ़ोन द्वारा ही संभव है। इस लिए मार्किट में फ़ोन्स की डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। मार्किट में आप को एक से बढ़ कर एक सस्ते से ले कर महंगे हर तरह के फ़ोन देख ने को आसानी से मिल जाते है।

अगर बात करे Motorola G32 स्मार्टफोन की तो  फ़ोन में  नए फीचर्स आसानी से देख ने को मिल जाते है। आप सभी को बता दे कि इस स्मार्टफोन को अगस्त 2022 को मार्किट में लांच किया गया था। लोगो द्वारा इस फ़ोन के लुक और डिज़ाइन को काफी ज़्यादा पसंद किया जा रहा है। आइए तो फिर आगे हम जानते है Motorola G32 फ़ोन के बैटरी बैकअप, स्टोरेज, लुक, कैमरा क्वालिटी और कीमत के बारे में विस्तार से।

Motorola G32 Battery & Storage :-

आइए अब हम सब से पहले बात करते है Motorola G32 स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में तो इस फ़ोन में आप को 5,000 mAh की बैटरी उपलब्ध करवाई जाती है। साथ ही में आप को 30 W का फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट सिस्टम भी मिलता है। यह फ़ोन क्वालकॉम स्नैपड्रगन 680 चिपसेट से लैस हुआ है। अगर वही हम Motorola G32 स्मार्टफोन के स्टोरेज की बात करे तो इस फ़ोन में आप को 4 GB RAM और 64 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ यह फ़ोन उपलब्ध करवाया जाता है।

Top 5 Real Life Based Web Series :- इन सीरीज में दिखेंगी आपको सच्ची घटनाओ पर आधारित कहानिया। जानिए इन सीरीज के बारे में।

Motorola G32 Features & Camera Quality :-

आइए अब हम आगे बात करते है Motorola G32 स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में तो आप को इस फ़ोन में साइड माउंटेड फिंगर प्रिंट सिक्योरिटी सेंसर, वाटर रेपेलेंट डिज़ाइन, हैडफ़ोन जैक के साथ ड्यूल स्टीरियो स्पीकर और साथ ही में यह स्मार्टफोन Android 12.0 ओपेरटिंग सिस्टम पर काम करता है। साथ ही इस फोन में 4G LTE, ब्लूटूथ कनेक्शन और WiFi कनेक्शन और USB टाइप C चरिंग सपोर्ट सभी सुविधाएं दी गयी है। इस फ़ोन का डिस्प्ले 6.5 इन्चा का HD मिलता है जो कि 90 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

Motorola G32 जैसे सस्ते कीमत के स्मार्टफोन पर मिल रहा है 5,000 mAh की बैटरी और 30 W का फुल चार्जिंग सपोर्ट। जानिए इसके कीमत और फीचर्स के बारे में।

आइए अब हम आगे बात करते है Motorola G32 स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की तो इस फ़ोन में आप को ट्रिपल कैमरा सेटअप उपलब्ध करवाया जाता है। इस में 50 MP का प्राइमरी कैमरा, 8 MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2 MP का माइक्रो सेंसर और साथ ही में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 16 MP का फ्रंट कैमरा दिया जाता है। यह फ़ोन फोटो ग्राफी और वीडियो ग्राफी के लिए सब से बेस्ट फ़ोन है।

Motorola G32 Color Options & Rivals :-

आइए अब हम बात करते है कलर्स की तो यह फ़ोन आप को Mineral Grey और Satin Silver दो ही रंग में उपलब्ध करवाया जाता है। अगर वही हम बात करे इस फ़ोन के रिवल्स की तो इस फ़ोन को Redmi 13 C, Samsung Galaxy F 13 और Realme C 53 आदि कई फ़ोन इस फ़ोन को मार्किट में मुकाबला कर रहे है।

Bajaj Pulsar 125 को अब आप घर ला सकते हैं सिर्फ और सिर्फ 2250/- देकर, जानिए इस बाइक की बेहतरीन माइलेज के बारे में।

Motorola G32 Indian Price :-

आइए अब हम आखिर में बात करते है Motorola G32 स्मार्टफोन के कीमत के बारे में तो यह फ़ोन आप को 10,499 रूपए में आसानी से मार्किट से उपलब्ध हो जाता है। आप इस फ़ोन को ऑनलाइन फ्लिपकार्ट या अमेज़ॉन की ऑफिसियल साइट से ले सकते हो। आप इस फ़ोन को EMI द्वारा भी आसानी से खरीद सकते हो।

Motorola G32 जैसे सस्ते कीमत के स्मार्टफोन पर मिल रहा है 5,000 mAh की बैटरी और 30 W का फुल चार्जिंग सपोर्ट। जानिए इसके कीमत और फीचर्स के बारे में।

Share This Article
Leave a comment