IQOO Pad Air टैबलेट ने अपने दमदार बैटरी लाइफ और बेटर परफॉरमेंस के साथ मारी मार्किट में अपनी धमकाएदार एंट्री। जानिए इसके कीमत के बारे में।

Neha Gurung

IQOO Pad Air 

IQOO Pad Air :- जैसे कि आप सभी को पता ही है कि आज दुनिया टेक्नोलॉजी के मामले में कितना आगे बढ़ चुकी है। आज हमारी आम सी ज़िन्दगी में टेक्नोलॉजी का काफी ज़्यादा इस्तेमाल किया जाता है। जैसे कि अब लोगो में स्मार्टफोन की डिमांड्स काफी ज़्यादा बढ़ गयी है। टेक्नोलॉजी का नाम लेते ही पहले स्मार्टफोन का ही ज़िक्र होता है। जिस कारण आप को मार्किट से कई तरह के स्मार्टफोन उपलब्ध हो जाते है। यह तो बात रही स्मार्टफोन।

जैसे कि अब सभी की जानकारी के लिए बता दिया जाए कि IQOO एक जानी मानी और मशहूर टेक्नोलॉजी कंपनी है। यह कंपनी अपने प्रोडक्ट्स को ले कर हमेशा ग्राहकों के दिलो में छायी रहती है। आप सभी की जानकारी के लिए बता दिया जाए कि IQOO कंपनी द्वारा चोरी चिपके एक टेबलेट को मार्किट में लांच कर अपने स्पेशल ग्राहकों को खुश किया है। IQOO यूजर्स के लिए है एक बड़ी खुशखबरी। जी हाँ कंपनी द्वारा अब आप को IQOO के टेबलेट भी उपलब्ध करवाए जायँगे। यहाँ हम बात कर रहे है IQOO Pad Air टेबलेट के बारे में।

इस टेबलेट को तो फ़िलहाल अभी चीन में लांच किया गया है। कहा जा रहा है कि IQOO Pad Air टेबलेट को इंडिया में 30 मार्च 2024 को लांच किया जाएगा। लोगो में इस टेबलेट को ले कर काफी ही ज़्यादा उत्सुकता छायी हुई है। आइए तो फिर आगे हम जानते है IQOO Pad Air टेबलेट के ख़ास फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और किफायती कीमत के बारे में विस्तार से।

IQOO Pad Air Features & Specification :-

आइए अब हम यहाँ सब से पहले बात करते है IQOO Pad Air टेबलेट के फीचर्स के बारे में तो आप को इस टेबलेट में 11.5 इंच का IPS LCD पैनल उपलब्ध करवाई जाती है। जिस का रेजुलेशन 1840 X 2800 पिक्सेल है। IQOO का यह नया टेबलेट 144 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इस में पिक्सेल डेंसिटी 291 ppi है। यह टेबलेट स्नैपड्रगन 870 चिपसेट से लैस है। इस टेबलेट में आप वही 8,500 mAh तक की बैटरी उपलब्ध करवाई जाती है। जैसे कि अब हर एक स्मार्टफोन हो या फिर कोई भी टेबलेट हो तब तक ही लम्बे समय तक चलता है जब तक उस की लाइफ बैटरी अच्छी हो।

और वैसे भी ग्राहकों की पहली डिमांड हमेशा सब से पहले बैटरी बैकअप को ले कर ही होती है। तो अब आप को IQOO के इस टेबलेट के बैटरी को ले कर किसी भी तरह की चिंता करने की कोई ज़रुरत नहीं है। बैटरी के मामले में IQOO Pad Air टेबलेट सब से ज़्यादा धाकड़ है।

IQOO Pad Air टैबलेट ने अपने दमदार बैटरी लाइफ और बेटर परफॉरमेंस के साथ मारी मार्किट में अपनी धमकाएदार एंट्री। जानिए इसके कीमत के बारे में।

 

अगर वही आगे हम स्टोरेज की बात आकर तो आप को इस टेबलेट में 8 GB RAM और 256 GB इंटरनल तक की स्टोरेज उपलब्ध करवाई जाती है। साथ ही में आप को 44 W का फ़ास्ट सहरगिंग सपोर्ट की ऑप्शन भी देख ने को आसानी से मिल जाती है। इस टेबलेट में आप को USB Type- C का भी फुल सपोर्ट उपलब्ध करवाया जाता है।

IQOO Pad Air टेबलेट HDR 10+ और 850 निट्स की हाई ब्राइटनेस के साथ आती है। इस टेबलेट में आप को मीडियाटेक डीमेंसिटी 9000 प्लस का प्रोसेसर दिया गया है। वही आप को इस IQOO Pad Air टेबलेट में कनेक्टिविटी के लिए, ब्लूटूथ कनेक्शन 5.2, WiFi कनेक्शन 5 गीगाहर्ट्ज, NFC और GPS जैसे ख़ास फीचर्स आप को उपलब्ध करवाए जाते है। वही कैमरा क्वालिटी के मामले में यह टेबलेट काफी ज़्यादा बेहतरीन है। अगर हम बात करे IQOO Pad Air टेबलेट के कैमरा क्वालिटी की तो आप को इस टेबलेट के पीछे के साइड 13 MP का कैमरा उपलब्ध करवाया जाता है।

OnePlus Ace 3 :- थम नहीं रहा है वनप्लस के इस स्मार्टफोन का मार्किट में जलवा। अपने बेहतरीन फीचर्स और डिज़ाइन से लूटा ग्राहकों का दिल। जानिए इसके किफायती कीमत के बारे में।

इस के इलावा आप को इस टेबलेट में 8 MP का फ्रंट कैमरा दिया जाता है। आप सभी को बता दे कि यह टेबलेट अच्छी HD वीडियो ग्राफी और फोटो ग्राफी के लिए भी ग्राहकों द्वारा प्रयोग किया जाता है। वही आप आसानी से हाई क्वालिटी में इस टेबलेट से वीडियो कालिंग और सेल्फी आराम से खिंच सकते हो। साथ ही इस IQOO Pad Air टेबलेट का कैमरा अच्छी HD क्वालिटी वाला वीडियो रिकॉर्डिंग भी करता है। जिन्हे अच्छे कैमरा कॉलिटी वाला टेबलेट चाहिए उन के लिए IQOO Pad Air टेबलेट से अच्छा कोई और दूसरा टेबलेट हो ही नहीं सकता।

अगर आप भी नया टेबलेट खरीदना चाहते हो और आप को अच्छे कैमरे क्वालिटी वाला टेबलेट चाहिए तो आप के लिए यह सब से बेस्ट है। इन सभी फीचर्स के कारण यह IQOO Pad Air टेबलेट लोगो को काफी ज़्यादा पसंद आ रही है। इस टेबलेट का लुक और डिज़ाइन दोनों ही काफी ज़्यादा बेहतरीन है। अगर आप भी इस टेबलेट को एक बार देखोगे तो आप भी इस टेबलेट के दीवाने बन जाओगे। यह टेबलेट नौजवानो के लिए काफी ज़्यादा बेहतर साबित होने वाला है। जो स्टूडेंट्स पढाई करते है और वह अच्छे फीचर्स वाला टेबलेट ढूंढ रहे है तो आप के लिए यह टेबलेट काफी ज़्यादा लाभदायक सिद्ध होने वाला है।

IQOO Pad Air टैबलेट ने अपने दमदार बैटरी लाइफ और बेटर परफॉरमेंस के साथ मारी मार्किट में अपनी धमकाएदार एंट्री। जानिए इसके कीमत के बारे में।

IQOO Pad Air Color Options & Competitors :-

आइए अब हम आगे जानते है IQOO Pad Air टेबलेट के कलर ऑप्शन के बारे में तो आप को यह टेबलेट वाइट, वाइट येलो ड्यूल टोन जैसे कलर्स में मिलता है। आप सभी को बता दे कि IQOO Pad Air टेबलेट Vivo Pad Air का रिब्रांड है। यह ग्रे क्रिस्टल और लैन टिंग जैसे कलर्स में उपलब्ध होता है। इन कलर्स के कारण यह टेबलेट के लुक और डिज़ाइन को चार चाँद लगा देते है। ग्राहकों द्वारा इन सभी कलर्स को बेहद ही पसंद किया गया है।

Article 370 box office collection day 6 : यामी गौतम की फिल्म स्थिर बनी हुई है, ₹3 करोड़ से कुछ अधिक कमाती है।

अगर वही आगे हम बात करे IQOO Pad Air टेबलेट के रिवल्स के बारे में तो “वीवो पैड 2, वनप्लस पैड, वीवो एक्स फोल्ड 2, सैमसंग गैलेक्सी टैब S9 और लिनोवो टैब एक्सट्रीम आदि कई तब IQOO के इस नए तब को मार्किट में टक्कर देने के लिए तैयार है।

IQOO Pad Air Indian Price :-

आइए अब हम आखिर में बात करते है IQOO Pad Air टेबलेट के कीमत के बारे में तो आप को यह टेबलेट 8 GB RAM और 256 GB स्टोरेज वाला 22,953 रूपए में आसानी से उपलब्ध हो सकता है। इस टेबलेट में सभी ग्राहकों के दिलो में काफी ज़्यादा उत्सुकता है। आप सभी के लिए यह IQOO Pad Air टेबलेट किसी वरदान से कम साबित नहीं होने वाला।

IQOO Pad Air टैबलेट ने अपने दमदार बैटरी लाइफ और बेटर परफॉरमेंस के साथ मारी मार्किट में अपनी धमकाएदार एंट्री। जानिए इसके कीमत के बारे में।

Share This Article
Leave a comment