Iqoo Neo 9 Pro स्मार्ट फ़ोन अपने ड्यूल कलर तथा धाकड़ फीचर्स के साथ आगया है मार्किट में धमाल मचाने। जानिए इसकी कीमत के बारे में।

komal

Iqoo Neo 9 Pro :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की हर साल मार्किट में बहुत से फ़ोन को लॉन्च किया जाता है। आज कल मार्किट में फ़ोन की डिमांड कादि ज्यादा बढ़ गयी है ग्राहकों को लेटेस्ट फ़ोन काफी ज्यादा पसंद आते है। ग्रहको की बढ़ती डिमांड को देख कर आज कल बहुत से नए फ़ोन लॉन्च किये जाते है।  मार्किट में कई तरह के लेटेस्ट फ़ोन देखने को मिल आजएंगे। आपको  ग्राहकों की डिमांड फ़ोन को लेकर दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। आपको मार्किट में एक से बढ़ कर एक न्यू फ़ोन देखने को मिलते है। अगर आप शो रूम में चले जाये तो आपको बहुत से लेटेस्ट फोन्स की भारमार देखने को मिल जाएगी।

आज के समय में फ़ोन हमारे लिए काफी ज्यादा जरुरी भी हो गया है। आपको बता दे की आज कल बहुत से ऐसे काम है जो हम अपने फ़ोन के द्वारा ही कर सकते है। मार्किट में ग्राहकों की बढ़ती डमांड को देख कर कई लेटेस्ट फोन लॉन्च किये जा रहे है। आपको सभी फोन्स में अलग अलग फीचर्स देखने को मिलते होंगे। आपको बता दे मार्किट में जितनी भी फोन लॉन्च किये जाते है ग्राहक उन सभी में से सबसे ज्यादा खरीद उसी फ़ोन की करते है जिनमे उन्हें बेहतरीन फीचर्स उपलब्थ करवाए गए हो।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की कल ही मार्किट में एक नया फ़ोन लॉन्च किया गया है। इस फ़ोन का नाम है Iqoo Neo 9 Pro . इस स्मार्ट फ़ोन को कल ही यानि 22 फरवरी 2024 को लॉन्च किया गया है। इस स्मार्ट फ़ोन में आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलने वाले है। इस फ़ोन में कई तरह के अलग फीचर्स आपको देखने को मिलने वाले है। कंपनी को पूरा विश्वास है की ये फ़ोन दर्शको के दिलो को छू लेगा। आइये तो अब हम आपको इस स्मार्ट फ़ोन से जुड़ी सभी जानकारी देते है।

Iqoo Neo 9 Pro Features :-

आइये तो अब हम आपको स्मार्ट फ़ोन के सभी बेहतरीन फीचर्स के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस स्मार्ट फ़ोन में आपको कई बहुत ही बेहतरीन फीचर उपलब्थ करवाए गए है। इस फ़ोन में आपको एक से बढ़ कर एक फीचर्स देखने को मिलेंगे। कई फीचर्स तो ऐसे भी कंपनी ने आपको इसमें उपलब्थ करवाए है जो आपको और दूसरे फ़ोन में नहीं देखने को मिलते होंगे। सभी फीचर्स ग्राहकों के लिए काफी ज्यादा लाभकारी साबित होने वाले है।

Iqoo Neo 9 Pro स्मार्ट फ़ोन अपने ड्यूल कलर तथा धाकड़ फीचर्स के साथ आगया है मार्किट में धमाल मचाने। जानिए इसकी कीमत के बारे में।

आपको बता दे की इस स्मार्ट फ़ोन में आपके लिए कंपनी ने कई कनेक्टिविटी फीचर्स दिए हुए है। इसम आपको वाई-फाई, जीपीएस, इंफ्रारेड डायरेक्टर, यूएसबी ओटीजी, यूएसबी टाइप C दिया गया है। इसके साथ ही आपको बता दे की इसमें आपको 3G तथा 4G दोनों का ही ऑप्शन दिया गया है परन्तु सिम 4G पर एक्टिव रहती है।

अगर हम इस फ़ोन में सेंसर की बात करे तो आपको इसमें कई सेंसर दिए गए है। इसमें आपको एम्बिएंट लाइट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, मैगनेटोमीटर, जायरोस्कोप तथा फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया है। आपको बता दे की इस स्मार्ट फ़ोन में आपको फेस अनलॉक का भी ऑप्शन दिया गया है। इसका डायमेंशन 163.53×75.68 x8.34 है (लम्बाई, चौड़ाई, मोटाई) . इसका वजन 190 g है।

Iqoo Neo 9 Pro Battery & Storage :-

आइये तो अब हम आपको इस स्मार्ट फ़ोन की बैटरी तथा स्टोरेज के बारे मे बताते है। आपको बता दे की इस स्मार्ट फ़ोन में आपको बहुत ही धाकड़ बैटरी दी गयी है। आपको बता दे की फ़ोन की बैटरी को ग्राहकों की डिमांड के हिसाब से तैयार किया गया है। ग्राहकों की पहली डिमांड फ़ोन में बैटरी को लेकर होती है क्युकी यदि फ़ोन का बैटरी पैक बढ़िया है तो आपको इससे काफी लाभ होता है। बैटरी को इस प्रकार से तैयार किया गया है ताकि ये लम्बे समय तक ग्राहकों का साथ दे सके।

Suzuki Gixxer SF 250 शानदार बाइक Bajaj Pulsar F250 बाइक को मुँह तोड़ जवाब देने के लिए आ गयी है मार्किट में। जानिए इस बाइक के क्वालिटी के बारे में।

आपको बता दे की इस स्मार्ट फ़ोन में आपको 5160mAh की पावरफुल बैटरी दी गयी है जो 120W के फ़ास्ट चार्जिंग को स्पोर्ट करती है। आपको बता दे की कंपनी का दावा है की ये स्मार्ट फ़ोन कुछ ही घंटो में जीरो परसेंट से फूल चार्ज हो जायेगा। आमतौर पर अपने देखा होगा की कई फोन्स की बैटरी जल्द ही ख़राब हो जाती है जिस कारन ग्राहकों को असुविधा होती है परन्तु इस स्मार्ट फ़ोन में ऐसा नहीं है। इस स्मार्ट फ़ोन में आपको स्नैपड्रगन 8 तथा जेन 2 का प्रोसेसर दिया गया है। अगर हम बात करे इसके स्टोरेज की तो इसमें आपको तीन वैरिएंट में स्टोरेज दिया गया है।

  • 8GB RAM तथा 256GB Storage
  • 12GB RAM तथा 256GB Storage
  • 8GB RAM तथा 128GB Storage

Iqoo Neo 9 Pro स्मार्ट फ़ोन अपने ड्यूल कलर तथा धाकड़ फीचर्स के साथ आगया है मार्किट में धमाल मचाने। जानिए इसकी कीमत के बारे में।

Iqoo Neo 9 Pro Camera & Display :-

आइये तो अब हम आपको इस स्मार्ट फ़ोन के शानदार कैमरे के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस फ़ोन में आपको बहुत ही लाजवाब कैमेरा दिया गया है। ग्राहकों को इस फ़ोन का कैमरा काफी ज्यादा पसंद आया है। कैमरे की क्वालिटी काफी ज्यादा बेहतरीन है। आपको बता दे की इस फ़ोन के कैमरे में आप बहुत ही लाजवाब फोटोज तथा वीडियोस कैप्चर कर सकते है। आपको बता दे की इसमें आपको 50 MP का मेन कैमरा दिया गया है तथा फ़ोन OIS के स्पोर्ट के साथ आता है।

Maruti Suzuki Brezza CNG SUV 2024 : 25km के शानदार माइलेज में Maruti की ये धांसू गाड़ी, लक्ज़री लुक और झमाझम फीचर्स से Creta को दे रही टक्कर, देखे कीमत।

इसके साथ ही आपको बता दे की इसमें आपको 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया गया है तथा फ्रंट कैमेरा 16 MP का है। अगर हम बात करे इसकी डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गयी है जो 1260 x 2800 पिक्सल रेजुलेशन के साथ आता है। इसके साथ ही आपको बता दे की इस में आपको 120 Hz रिफ्रेश रेट भी मिलता है। इसका रेश्यो 20.9 है।

Iqoo Neo 9 Pro Competitor & Price :-

आइये तो अब हम आपको स्मार्ट फ़ोन के कॉम्पिटिटर के बारे में बताते है। आपको बता दे की ये स्मार्ट फोएन कई फ़ोन को टक्कर देने वाला है। अपनी बेहतरीन कैमेरा क्वालिटी तथा शानदार फीचर्स के कारन मार्किट में इस फ़ोन की खरीद ग्राहक ज्यादा करने वाले है। आपको बता दे की इस फ़ोन ने Oneplus 12R, Iqoo 12 5G, POCO X6Pro जैसे कई फ़ोन को टक्कर देने वाला है। अगर हम बात करे इस स्मार्ट फ़ोन की कीमत के बारे में तो इस फ़ोन की कीमत तीन अलग अलग वेरिएंट में देखने को मिलेगी।

  • 8GB RAM तथा 256GB Storage = Rs. 37,999
  • 12GB RAM तथा 256GB Storage = Rs. 40,000
  • 8GB RAM तथा 128GB Storage = Rs. 35,999

Iqoo Neo 9 Pro स्मार्ट फ़ोन अपने ड्यूल कलर तथा धाकड़ फीचर्स के साथ आगया है मार्किट में धमाल मचाने। जानिए इसकी कीमत के बारे में।

Share This Article
Leave a comment