IQOO Neo 7 Pro स्मार्टफोन ने किया अपने दमदार फीचर्स से सैमसंग जैसी तगड़ी कंपनी का सफाया। जानिए इसके फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

Neha Gurung

IQOO Neo 7 Pro 

IQOO Neo 7 Pro :- भात में आप को एक से बढ़ कर सस्ते से ले कर महंगे हर तरह के फ़ोन उपलब्ध हो जाते है। आप सभी को बता दे कि IQOO एक जानी मानी कंपनी है। इस कंपनी के हर एक मॉडल्स को ग्रहोंको द्वारा काफी ज़्यादा पसंद किया जाता है। इस कंपनी के हर एक फ़ोन में आप को कई तरह के ख़ास फीचर्स देख ने को आसानी से मिल जाएंगे। अगर हम बात करे IQOO Neo 7 Pro स्मार्टफोन की तो इस फ़ोन की डिमांड अपने ख़ास और नए फीचर्स के कारण बढ़ रही है।

टेक्नोलॉजी के मामले में भारत काफी आगे पहुँच गया है जिस कारन मार्किट में फ़ोन की डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। IQOO Neo 7 Pro स्मार्टफोन के लुक और डिज़ाइन के लोग इस फ़ोन की तारीफ करते नहीं थक रहे। आइए तो फिर आगे हम जानते है IQOO Neo 7 Pro स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप, स्टोरेज और किफायती कीमत के बारे में और भी विस्तार से।

IQOO Neo 7 Pro Battery & Storage :-

आप सभी को बता दे कि IQOO Neo 7 Pro स्मार्टफोन में आप को 5,000 mAh तक की बैटरी उपलब्ध करवाई गयी है साथ ही में 120 W का फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी आप को मिलता है। आप को बता दे कि यह फ़ोन 5 मिनट की चार्जिंग के साथ 2 घंटे तक का गेम प्ले उपलब्ध करवाता है। IQOO Neo 7 Pro स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ लगभग 7 घंटे और 30 मिनट तक की है।

इस फ़ोन को 0-100 % चार्ज होने में केवल 27 मिनट का समय लगता है। अगर वही आगे हम बात करे IQOO Neo 7 Pro स्मार्टफोन के स्टोरेज की तो आप को इस में 8 GB RAM और 128 GB की इनबिल्ट स्टोरेज मिलती है। इस फ़ोन में आप को ड्यूल सिम के साथ मिलता है जो कि नैनो सिम और नैनो सिम कार्ड्स के साथ आता है।

Bhool Bhulaiyaa 3 मूवी को लेकर मेकर्स द्वारा आया एक बड़ा एलान। कार्तिक आर्यन के साथ डायरेक्टर और प्रोडूसर की हुई पोस्ट वायरल। पढ़िए पूरी खबर।

IQOO Neo 7 Pro स्मार्टफोन ने किया अपने दमदार फीचर्स से सैमसंग जैसी तगड़ी कंपनी का सफाया। जानिए इसके फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

IQOO Neo 7 Pro Features & Camera Quality :-

आइए अब हम आगे जानते है IQOO Neo 7 Pro स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में तो इस फ़ोन में आप को 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले जो कि 120 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। यह फ़ोन ऑक्टाकोर क्वालकॉम स्नैपड्रगन 8 + और जेन 1 प्रोसेसर पर काम करता है। यह प्रोसेसर Adreno 730 GPU से लैस है। यह फ़ोन एंड्राइड 13 पर बेस्ड है। साथ ही आप को इस फ़ोन में इंडिपेंडेंट गेमिंग चिप, इंफ्रारेड सेंसर, ब्लूटूथ कनेक्शन, WiFi कनेक्शन और साथ ही फ़ोन की सिक्योरिटी के लिए डिस्प्ले पर फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

आप को इस फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। आप को इस में 50 MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, 8 MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और साथ 2 MP का माइक्रो कैमरा दिया गया है। वीडियो कालिंग और सेल्फी के लिए आप को इस फ़ोन में 16 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फ़ोन के बैक में फ्लैशलाइट टॉर्च भी उपलब्ध करवाया गया है।

Yamaha ने launch की 890cc powerful बाइक Royal Enfield bullet की लंका लगा देंगी जानिए कब होगी लॉन्च

IQOO Neo 7 Pro Color Options & Price :- 

आइए अब हम आगे बात करते है IQOO Neo 7 Pro स्मार्टफोन के कलर ऑप्शंस के बारे में तो यह फ़ोन आप को Dark Storm और Fearless Flame कलर में मिलता है। वही यह 8 GB RAM और 128 GB की इनबिल्ट स्टोरेज वाला फ़ोन आप को 34,999 में आप को मार्किट से आसानी से मिल जाता है। आप इस फ़ोन को फ्लिपकार्ट या अमेज़ॉन की साइट से भी खरीद सकते हो। आप इस फ़ोन को EMI द्वारा भी आसानी से खरीद सकते हो।

IQOO Neo 7 Pro स्मार्टफोन ने किया अपने दमदार फीचर्स से सैमसंग जैसी तगड़ी कंपनी का सफाया। जानिए इसके फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

Share This Article
Leave a comment