Honor 90 Pro :- आइए देखते है Honor 90 Pro के धमाकेदार नए फीचर्स और पढ़ते है इस फ़ोन के reviews को विस्तार से।

Neha Gurung

Honor 90 Pro

Honor 90 Pro :- अगर हम बात करे तो आजकल लोगो में स्मार्टफोन्स का इस्तेमाल का काफी हद तक बढ़ चूका है। स्मार्टफोन्स हमारी ज़िन्दगी का एक एहम हिस्सा बन चूका है। कम्पनीज द्वारा फ़ोन्स में नए नए फीचर्स डाले जा रहे है जो लोगो को और भी पसंद आ रहे है। टेक्नोलॉजी के मामले में फ़ोन्स कैसे पीछे रह सकता है ? आजकल सारे काम बाहर के हो या घर के सभी फ़ोन्स के ऊपर निर्भर करते है।

अगर हम बात Honor 90 Pro की तो यह लोगो को काफी पसंद आ रहा है। अगर बात करे इस फ़ोन की तो इस फ़ोन को मई में चीन में लांच किया गया था। इस में कुछ ख़ास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में भी बताया गया है। आइए इस फ़ोन के बारे में जानते है विस्तार से।

Honor 90 Pro :- आइए देखते है Honor 90 Pro के धमाकेदार नए फीचर्स और पढ़ते है इस फ़ोन के reviews को विस्तार से।

Honor 90 Pro Features & Specification  :-

आपको बता दे कि हॉनरटेक के CEO माधव सेठ ने पहले honor 90 का टीज़र जारी करवाया था। आइए अब हम बात करते Honor 90 Pro के ख़ास फीचर्स के बारे में तो इस फ़ोन में आपको क्वालकॉम snapdragon 8+ और gen 1 प्रोसेसर के साथ आपको देखना को मिलेगा। अगर हम बात करे operating system की तो यह स्मार्टफोन आपको Android 13 के ऊपर बेस्ड MagicOS  7.1 पे काम करेगा। Honor 90 Pro के वजन में 120Hz refresh rate के साथ आपको 6.7 इंच की 1.5K AMOLED Display  मिलती है।

Honor 90 Pro का साइज आपको 6.78 इंचेस, 111.5 cm2 में आपको उपलब्ध करवाया जाएगा। आपको 192 ग्राम ( 6.77 ) का weight देखने को मिलेगा। आपको इस फ़ोन में dual-Sim उपलब्ध करवाया जाएगा। गेम्स को पसंद करने वाले ग्रहोंको को यह फ़ोन काफी फयदेमंद रहेगा। यह फ़ोन हर फीचर्स के साथ बेस्ट है। कम्पनीज ने Honor 90 Pro के डिज़ाइन और लुक की तरफ भी काफी फोकस दिया है।

Shri Khatu Shyam :- जानिये कब है खाटू श्याम जी का जन्मदिन और कैसे लोग खाटू शयम जी के स्थान पर जाने के लिए पदयात्रा करते है।

Honor 90 Pro Battery & Charger  :-

आइए अब विस्तार से जानते है Honor 90 Pro के बैटरी और चार्जर प्रोसेस के बारे में तो इस फ़ोन के भारतीय वैरिएंट में आपको 5,000mAh की बाटरी आपको देखने को मिलेगी। इस फ़ोन की बैटरी काफी लम्बे समय तक चलेगी। आपको इस फ़ोन के बैटरी के प्रति कोई परेशानी नहीं आएगी।आपको इसमें फ़ास्ट चार्जिंग भी मिलेगी। क्युकि लोग फ़ास्ट चार्जिंग वाला स्मार्टफोन ज़्यादा पसंद करते है।इस फ़ोन में आपको USB Type -C चार्जर भी देखने को मिलेगा। Honor 90 Pro में आपको 33W चार्जर भी मिलता है। अगर अब हम बात करे इस फ़ोन के fingerprint सेंसर के बारे में तो यह आपको फ़ोन की डिस्प्ले में देखने को मिलेगा।

Honor 90 Pro Camera :-

किसी भी फ़ोन का कैमरा अच्छा हो तो वो लोगो को काफी पसंद आता है। अगर हम बात करे इस फ़ोन के कैमरे के बारे में तो इस फ़ोन में आपको ट्रिपल कैमरा देखने को मिलेगा। Honor 90 Pro में आपको 200 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और साथ में ही 2 मेगापिक्सेल का मैक्रो कैमरा मिलेगा। Honor 90 Pro में आपको 50MP का फ्रंट कैमरा सेल्फी और वीडियो कॉल के लिया आपको उपलब्ध करवाया जाता है। आपको बता दिया जाए के इस फ़ोन के कैमरे की वजह से भी लोग काफी पसंद कर रहे है

Honor 90 Pro :- आइए देखते है Honor 90 Pro के धमाकेदार नए फीचर्स और पढ़ते है इस फ़ोन के reviews को विस्तार से।

Honor 90 Pro Color Options :-

अब बात करे Honor 90 Pro के कलर ऑप्शंस के बारे में तो यह  फ़ोन आपको midnight black, diamond silver, emerlad green और peacock blue में आपको उपलब्ध कराया जाता है। फ़ोन के कलर्स फ़ोन को और भी atrractive बना देती है। जिस से हाथ में पकड़ा हुआ फ़ोन और भी अच्छा लगता है।

Uttarakhand Tunnel Collapse :- टनल में फसे हुए लोगो को NDRF द्वारा रेस्क्यू तैयार करवाया गया। जानिए इस खबर को विस्तार से।

Honor 90 Pro Price :-

अगर हम बात करे Honor 90 Pro  के प्राइस के बारे में तो इस स्मार्टफोन की कीमत 30-40 हज़ार के बीच की बताई जा रही है। आपको इस रेंज में सभी तरह के फीचर्स और क्वालिटी के साथ आपकी यह बेस्ट डीलिंग रहेगी। अगर बात करे तो Honor 90 Pro और बहुत सारे नए स्मार्टफोन्स को टक्कर दे रही है।

Share This Article
Leave a comment