Google Pixel 8 Pro ने गिरायी iphone की sale जानिए इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स के बारे में। जानिए इसकी कम कीमत भी।

Bhavuk Sharma

Google Pixel 8 Pro :- 

जैसा की आप सभी को पता हैं की आए दिन कोई न कोई नए स्मार्टफोन लांच होते ही रहते हैं और भारत में कई ऐसी कम्पनियाँ हैं जिन्होंने अभी तक केवल कुछ ही मॉडल को लांच किया हैं उनमें से एक हैं Google जिन्होंने हाल ही में Google Pixel 8 Pro को भारत में लांच किया हैं। हालाँकि इससे पहले लांच हुए इनके स्मार्टफोन्स को इतना ज़्यादा अच्छा रिस्पांस नहीं मिला हैं मगर फिर भी इन्होने iphone जैसी बड़ी कम्पनियों को कड़ी टक्कर देने के लिए इस स्मार्टफोन को लांच किया हैं। आइये जानते हैं इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स के बारे में। 

Bigg Boss 17 में घरवालो ने करा एक दूसरे को Nominate, देखिए कौन कौन हुआ Nominate और किसने छोड़ा Nomination के डर से एक-दूसरे का साथ?

Google Pixel 8 Pro Features :-

Google Pixel 8 Pro ने गिरायी iphone की sale जानिए इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स के बारे में। जानिए इसकी कम कीमत भी।आप सभी की जानकारी के लिए बता दें की पहले के मुकाबले में इस बार इस नए स्मार्टफोन में आपको ढेर सारे नए तरह के फीचर्स देखने को मिल जाते हैं और उसी के साथ इस स्मार्टफोन में आपको एक बढ़िया कैमरा क्वालिटी भी देखने को मिलती हैं। इस स्मार्टफोन में आपको 6.7″ की OLED 120HZ की रिफ्रेश रेट के साथ में बड़ी स्क्रीन देखने को मिल जाती हैं। इस स्मार्टफोन में आपको Google tensor G3 Nona Core का दमदार प्रोसेसर भी साथ में देखने को मिल जायेगा। इस में Android V14 OS का version साथ में दिया गया हैं। 

इस स्मार्टफोन में आपको वाटर रेसिस्टेन्स भी दिया जाता हैं और साथ में डस्ट प्रूफ की भी सुविधा आप सभी को दी जाती हैं। इस स्मार्टफोन में आपको face unlock, fingerprint sensor इस स्मार्टफोन में आपको 1344 × 2992 रेज़लूशन देखने को मिल जाते हैं। इस स्मार्टफोन में आपको कई तरह के अलग अलग वैरिएंट देखने को मिल जाते हैं। इस स्मार्टफोन में आपको 3 अलग  अलग स्टोरेज वाले स्मार्टफोन उपलब्ध करवाए जाते हैं। 

Google Pixel 8 Pro camera :-

इस स्मार्टफोन में आपको 3 कैमरा का सेटअप देखने को मिल जाता हैं जिसमें 50MP+48MP+48MP का रियर कैमरा देखने को मिल जाता हैं। अगर बात करें इस स्मार्टफोन के सेल्फी यानि फ्रंट कैमरा की तो इस स्मार्टफोन में आपको 10.5MP का फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाता हैं। इस स्मार्टफोन मै आप लोग हाई रेसोलुशन के साथ में 4K तक वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। 

Google Pixel 8 Pro ने गिरायी iphone की sale जानिए इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स के बारे में। जानिए इसकी कम कीमत भी।

Google Pixel 8 Pro Battery :-

अगर आप लोग एक बढ़िया gamer हैं और आपको लम्बे समय तक इस स्मार्टफोन पर गेमिंग करनी हैं तो इसमेंआप सभी लोगों को कोई दिक्कत नहीं आने वाली हें क्योंकि इस स्मार्टफोन में आपको 5050mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिल जाती हैं और साथ में उसको फ़ास्ट चार्ज करने के लिए 30W का फ़ास्ट चार्जर भी साथ में दिया जाता हैं। इस स्मार्टफोन में आपको वायरलेस चार्जिंग की भी सुविधा दी जाती हैं। 

Election Result 2023:-Rajasthan में इस बार भी नहीं बदलेगा BJP का सियासत का राज। मिली इस बार भी भारी Votes से जित।

Google Pixel 8 Pro Price :-

इस बार इस स्मार्टफोन की कीमत पहले के मुकाबले थोड़ी ज़्यादा बढ़ा दी गयी हैं अब यह स्मार्टफोन सीधे सीधे Iphone को टक्कर देने के लिए मार्किट में गूगल की तरफ से उतरा गया हैं। इस स्मार्टफोन में आपको कई बढ़िया फीचर्स देखने को मिल जाते हैं और साथ में इसका बैटरी बैकअप भी काफी दमदार हैं। इस स्मार्टफोन में की मार्किट कीमत 113,000/- हैं।   

Google Pixel 8 Pro ने गिरायी iphone की sale जानिए इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स के बारे में। जानिए इसकी कम कीमत भी।

Share This Article
Leave a comment