3 Budget Premium Laptop को खरीद लाएं सिर्फ और सिर्फ ****/- रूपए तक में, वो भी बम्पर ऑफर्स के साथ। जानिए इन 3 लैपटॉप के फीचर्स के बारे में।

Neha Gurung

3 Budget Premium Laptop 

3 Budget Premium Laptop :- जैसे कि आप सभी को पता ही है कि आज कल टेक्नोलॉजी का हमारे जीवन क्या महत्व है। आज कल सभी काम टेक्नोलॉजी द्वारा ही किये जाते है। टेक्नोलॉजी के ऐसे कई प्रोडक्ट्स है जो लोगो के काफी ज़्यादा सहायक होते है। ऐसे ही मार्किट में लैपटॉप का लोगो द्वारा काफी ज़्यादा डिमांड है। आप को मार्किट से एक से बढ़ कर अच्छे लैपटॉप आसानी से उपलब्ध हो जाते है।

आज कल लोगो द्वारा लैपटॉप का इस्तेमाल काफी ज़्यादा बढ़ गया है। हर कंपनी के लैपटॉप आप को आसानी से देख ने को मिल जाते है। आज ऐसे ही हम ऐसे तीन लैपटॉप आप सभी को बताने जा रहे है। जो आप के बजट में भी हो और खूब फीचर्स से भी भरे हो। तो आइए फिर देरी किस बात आगे हम जानते है कुछ ऐसे ही तीन प्रीमियम लैपटॉप के बारे में जो आप के लिए काफी ज़्यादा बेहतरीन साबित होने वाले है।

lenovo V15 Intel Celeron N4500 

lenovo V15 Intel Celeron N4500 :- जैसे कि आप सभी को पता ही है कि लेनोवो के लैपटॉप ग्राहकों द्वारा बेहद ही पसंद किये जाते है। सब से पहले तो आप को इस lenovo V15 Intel Celeron N4500 लैपटॉप में 39.62cm FHD डिस्प्ले उपलब्ध करवाई जाती है। जिस का रेजुलेशन (1920X1080) पिक्सेल दिया गया है। यह लैपटॉप एन्टीग्लेयर 250 निट्स पतला है। यह लैपटॉप काफी ज़्यादा हल्का है। आप इस लैपटॉप को आसानी से कैरी कर सकते हो। अगर आगे हम बात करे lenovo V15 Intel Celeron N4500 के स्टोरेज वैरिएंट की तो आप को इस लैपटॉप में 8 GB RAM और 256 GB स्टोरेज उपलब्ध करवाई जाती है।

अगर आगे हम इस लैपटॉप के प्रोसेसर की बात करे तो इस लैपटॉप में lenovo V15 Intel Celeron बेस्ड 1.1 Ghz, ज़्यादा से ज़्यादा स्पीड 2.8 Ghz, 2 कोर, 4MB L3 स्मार्ट कैश जैसे फीचर्स दिए गए है। सिक्योरिटी के लिए आप को इस में लॉक सिस्टम भी उपलब्ध करवाया जाता है। यह लैपटॉप आप के लिए काफी ही ज़्यादा बेहतरीन साबित होने वाला स्टूडेंट्स के लिए काफी ही बजट फ्रेंडली लैपटॉप है। यह लैपटॉप विंडो 11 ओपेरटिंग सिस्टम पर रन करता है।

यह लैपटॉप आप को ब्लैक कलर में उपलब्ध करवाया जाता है। वही अगर आगे हम बात करे lenovo V15 Intel Celeron N4500 के कीमत की तो आप को यह लैपटॉप 22,199 रूपए में आसानी से ख़रीदा जा सकता है। इस के इलावा आप इस लैपटॉप को ऐमज़ॉन की ऑफिसियल साइट से भी ऑनलाइन खरीद सकते हो। EMI द्वारा भी यह बड़े आसानी से ख़रीदा जा सकता है।

3 Budget Premium Laptop को खरीद लाएं सिर्फ और सिर्फ ****/- रूपए तक में, वो भी बम्पर ऑफर्स के साथ। जानिए इन 3 लैपटॉप के फीचर्स के बारे में।

HP 255 G9 Ryzen 3 

HP 255 G9 Ryzen 3 :- आइए अब हम आगे बात करते और भी ज़्यदा बजट फ्रेंडली लैपटॉप HP 255 G9 Ryzen 3 के बारे में। आप को इस लैपटॉप में 4 घंटे तक बैटरी बैकअप मिलता है। बैटरी बैकअप के मामले में HP का यह लैपटॉप काफी ही ज़्यादा अच्छा है। ग्राहकों की पहली डिमांड तो हमेशा लैपटॉप के बैटरी बैकअप को ले कर ही होती है तो अब आप को इस लैपटॉप में बैटरी की चिंता करने की कोई ज़रुरत नहीं है।इस HP 255 G9 Ryzen 3 लैपटॉप में आप को 15.6 इंच के HD (1366X768) रेजुलेशन वाले डिस्प्ले उपलब्ध करवाए जाते है।

आप को इस लैपटॉप में 4 GB DDR4 RAM तक सुविधा दी गयी है। साथ ही में 256 GB सॉलिड ड्राइव भी दिया गया है। इस HP 255 G9 Ryzen 3 लैपटॉप में आप को USB Type- C का भी फुल सपोर्ट देख ने को आसानी से मिल जाता है। वही यह लैपटॉप 1.75 kg का है। यह एक बिज़नेस लैपटॉप है।

कम कीमत में मार्केट में हड़कंप मचाने आया OPPO का 5G स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क़्वालिटी और पॉवरफुल बैटरी के साथ देखे कितनी कम कीमत में

जो लोग बिज़नेस करते है या फिर कोई स्टूडेंट पढ़ रहा है अगर वो नया लैपटॉप खरीदना चाहता है तो उन के लिए HP 255 G9 Ryzen 3 लैपटॉप काफी ही ज़्यादा बेहतरीन साबित होने वाला है।यह लैपटॉप विंडो 11 पर रन करता है आप को बता दे कि HP के लैपटॉप ग्राहकों द्वारा बेहद ही पसंद किये जाते है।

यह एक तो काफी ही ज़्यादा बजट फ्रेंडली होते है और साथ ही में बेस्ट परफॉरमेंस के साथ आप सभी को उपलब्ध करवाए जाते है। आप को यह लैपटॉप ब्लैक या फिर ग्रे कलर्स में उपलब्ध करवाया जाता है। अगर आगे हम बात करे HP 255 G9 Ryzen 3 लैपटॉप के कीमत के बारे में तो आप को यह लैपटॉप 24,929 रूपए में आसानी से मार्किट से उपलब्ध हो जाता है। इस के इलावा आप इस लैपटॉप को ऐमज़ॉन की ऑफिसियल साइट से भी ऑनलाइन खरीद सकते हो। EMI द्वारा भी यह बड़े आसानी से ख़रीदा जा सकता है।

3 Budget Premium Laptop को खरीद लाएं सिर्फ और सिर्फ ****/- रूपए तक में, वो भी बम्पर ऑफर्स के साथ। जानिए इन 3 लैपटॉप के फीचर्स के बारे में।

ASUS Vivo Book 15 

ASUS Vivo Book 15 :- अब जैसे कि आगे बढ़ते है तो हम बात करते है ASUS के लैपटॉप भी मार्किट में काफी ही ज़्यादा ट्रेंडिंग पर चलते है। ASUS का यह लैपटॉप ज़्यादा स्टूडेंट्स द्वारा इस्तेमाल किया जाता है। पढाई के लिए ज़्यादा तर स्टूडेंट्स इस लैपटॉप को खरीदते है। इस ASUS Vivo Book 15 लैपटॉप में आप को 15.6 इंच की HD डिस्प्ले उपलब्ध करवाई जाती है। इस लैपटॉप में आप को 8 GB RAM और 512 GB स्टोरेज उपलब्ध करवाई जाती है। आप को बता दे कि यह लैपटॉप विंडो 11 पर रन करता है।

Ford Endeavour SUV ने अपने धाकड़ फीचर्स से दी “Land Cruiser” जैसे बेहतरीन कार को मात। लाजवाब परफॉरमेंस देख आप भी रह जाएंगे हक्के बक्के। जानिए इसके कीमत के बारे में।

अगर आगे हम बात करे ASUS Vivo Book 15 लैपटॉप के बैटरी बैकअप की तो आप को इस लैपटॉप में 42 WH की क्षमता वाली बैटरी के साथ पेश किया गया है। अगर आप इस लैपटॉप को एक बार फुल चार्ज कर लेते हो तो यह लैपटॉप आप के साथ 6 घण्टे तक साथ देती है। इस में आप को FP सेंसर और कई अलग अलग कनेक्टिविटी के साथ उपलब्ध करवाए जाते है। वही अगर आगे हम इस लैपटॉप के कलर ऑप्शन की बात करे तो आप को यह लैपटॉप ग्रे और ब्लैक कलर में उपलब्ध करवाया जाता है।

आप को ASUS Vivo Book 15 यह लैपटॉप 38,990 रूपए में आसानी से मार्किट से उपलब्ध हो जाता है। इस के इलावा आप इस लैपटॉप को ऐमज़ॉन की ऑफिसियल साइट से भी ऑनलाइन खरीद सकते हो। EMI द्वारा भी यह बड़े आसानी से ख़रीदा जा सकता है। यह सभी लैपटॉप आप के बजट में शामिल है। यह सभी लैपटॉप ऑफिस वालो के लिए हो या स्टूडेंट्स के लिए यह सभी के लिए लाभदायक है तो देरी मत कीजिये जल्द खरीद लाये यह तीन शान दार लैपटॉप अपने घर।

3 Budget Premium Laptop को खरीद लाएं सिर्फ और सिर्फ ****/- रूपए तक में, वो भी बम्पर ऑफर्स के साथ। जानिए इन 3 लैपटॉप के फीचर्स के बारे में।

Share This Article
Leave a comment