Realme C67 5G स्मार्ट फ़ोन को 5,000 की डाउन पेमेंट करके ले आईये अपने घर। जानिए इसके बेहतरीन फीचर्स के बारे में।

komal

Realme C67 5G :-

जैसा की आप सभी को पता ही है कि हर साल मार्किट में कई फोन्स को लॉन्च किया जाता है। हर साल आप देखने कि मार्किट में एक से बढ़ कर एक नया फ़ोन लॉन्च किया जाता है। आज कल मार्किट में फोन्स की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गयी है। ग्राहकों को लेटेस्ट फीचर्स वाले फ़ोन ज्यादा पसंद आते है।

आपको बता दे कि मार्किट में उसी फ़ोन की खरीद ज्यादा की जाती है जिसकी क्वालिटी बेहतरीन हो। आज के समय में आप देखेंगे की सारे काम ही फ़ोन के द्वारा होते है। मार्किट में ग्रहको की बढ़ती डिमांड को देख कर कई तरह के फ़ोन लॉन्च किये जाते है। आप सभी को आज हम Realme C67 5G स्मार्ट के बारे में बातएंगे। इस फ़ोन में आपको बहुत सी क्वालिटी दी गयी है।

Realme C67  5G Features :-

आइये तो आज हम आपको इस स्मार्ट फ़ोन के फीचर्स के बारे में बताते है। आप सभी को बता दे की इस फ़ोन में आपको बहुत ही बेतरीन फीचर्स उपलब्थ करवाए गए है। इस फ़ोन के फीचर्स को ग्राहकों ने काफी ज्यादा पसंद किया। आपको बता दे की इस फ़ोन में आपको बहुत से ऐसे फीचर्स दिए गए है जो आपको और दूसरे फोन में नहीं देखने को मिले होंगे। इस फ़ोन में आपको फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें आपको wifi, ब्लूटूथ तथा जीपीएस की सुविधा भी दी गयी है।

Jacky Shroff ने राम मंदिर के सीढ़ियों पर लगाया पोछा। सोशल मीडिया पर जम कर हुई वीडियो वायरल, जानिए क्या है फैंस के रिएक्शन ?

Realme C67 5G स्मार्ट फ़ोन को 5,000 की डाउन पेमेंट करके ले आईये अपने घर। जानिए इसके बेहतरीन फीचर्स के बारे में।

Realme C67  5G Battery & Storage :-

आइये तो अब हम आपको इस बेहतरीन फ़ोन की बैटरी के बारे में बताते है। इस फ़ोन में आपको बहुत ही दमदार बैटरी उपलब्थ करवाई गयी है। इस फ़ोन की बैटरी को इस प्रकार से तैयार किया गया है ताकि ये लम्बे समय तक ग्राहकों का साथ दे सके। आपको बता दे कि ग्राहकों की पहली डिमांड बैटरी को लेकर होती है। ग्राहकों का कहना होता है की उन्हें अच्छी क्वालिटी की बैटरी उपलब्थ करवाई जाये।

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दे कि इस फ़ोन में आपको 5,000 mAh की बैटरी उपलब्थ करवाई गयी है तथा ये 33W फर्स्ट चार्जर के साथ आता है। अगर हम बात करे इसके स्टोरेज की तो इस स्मार्ट फ़ोन में आपको 4GB RAM तथा 128GB स्टोरेज मिला है।

Realme C67  5G Camera & Display :-

आइये तो अब हम आपको इस बेहतरीन फ़ोन के शानदार कैमरे के बारे में बताते है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे कि इस फ़ोन में आपको भूतब ही शनदार कैमरा उपलब्थ करवाया गया है। इस फ़ोन के कैमरे को ग्राहकों ने भूतब ही ज्यादा पसंद किया है। आपको बता दे की इसके कैमरे में आप बहुत ही खूबसूरत फोटोज तथा वीडियो कैप्चर कर सकते है।

आप को बता दे कि इस फ़ोन में आप को 50 MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जो f/1.8 Aperture के साथ आता है। इसके अलावा सेकंडरी कैमरा 2MP portrait लैंस है। इसमें आपको 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो जो सेल्फी और वीडियो चैट के काम आता है। अगर हम बात करे इसकी डिस्प्ले की तो इस फ़ोन में आपको 6.72 इंच की डिस्प्ले दी गयी है। डिस्प्ले में आपको 2400 X 1080 पिक्सल रेजुलेशन मिलेगी।

Mahindra XUV700 का 2024 नया मॉडल हो चूका हैं लांच, आते ही मचाया मार्किट में बवाल।

Realme C67  5G Competitor :-

आइये तो अब हम आपको इसके कॉम्पिटिटर के बारे में बताते है। आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दे कि इस फ़ोन ने अपनी बेहतरीन क्वालिटी के कारन मार्किट में बहुत से फ़ोन को टक्कर दी है। आपको बता दे कि मार्किट में इस फ़ोन की खरीद दूसरे फ़ोन के मुकाबले ज्यादा हुई है। moto G54, Xiaomi Redmi 13C 5G, Poco M6 pro 5G जैसे कई फोन्स को इस स्मार्ट फ़ोन ने टक्कर दी है।

Realme C67 5G स्मार्ट फ़ोन को 5,000 की डाउन पेमेंट करके ले आईये अपने घर। जानिए इसके बेहतरीन फीचर्स के बारे में।

Realme C67  5G Price :-

आइये तो अब हम आपको इस स्मार्ट फ़ोन की कीमत के बारे में बताते है। आपको बात दे की इस स्मार्ट फ़ोन की कीमत है 13,999 रूपए। आप इस फ़ोन को किसी भी शोरूम से खरीद सकते है। आप चाहे तो इस फ़ोन को EMI द्वारा भी खरीद सकते है।

Share This Article
Leave a comment