Blackview hero 10 Foldable स्मार्टफोन ने अपने ख़ास फीचर्स से घायल किया सभी ग्राहकों को। जानिए इसके किफायती कीमत के बारे में।

Neha Gurung

 Blackview hero 10 Foldable 

Blackview hero 10 Foldable :- जैसे कि आप सभी को पता ही है कि आज के समय में स्मार्टफोन का इस्तेमाल कितना ज़्यादा बढ़ गया है। आज कल लोगो के सभी काम स्मार्टफोन द्वारा ही संभव है। आप को मार्किट से कई कंपनी के अलग अलग स्मार्टफोन आसानी से देख ने को मिल जाते है। ऐसे ही एक ऐसा स्मार्टफोन है जिसे देख आप सभी के पैरो तले ज़मीन ख़िसक जायेगी। यहाँ हम बात कर आ रहे है The Blackview hero 10 Foldable स्मार्टफोन की। पहली बात तो यह एक फोल्डेबल स्मार्टफोन है।

दूसरी बात यह कि आप इस स्मार्टफोन में आप को कई तरह के ख़ास और नए फीचर्स आसानी से देख ने को मिल जाते है। इस फोल्डेबल स्मार्टफोन का लुक और डिज़ाइन दोनों ही काफी ही ज़्यादा बेहतरीन है। इस फोल्डेबल स्मार्टफोन की कैमरा कॉलिटी भी काफी ही ज़्यादा अच्छी है। इस स्मार्टफोन का बेहतरीन परफॉरमेंस हर किसी को अपना दीवाना बना देगा। आइए तो फिर आगे हम जानते है The Blackview hero 10 Foldable स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप, स्टोरेज वैरिएंट, ख़ास फीचर्स, धाकड़ कैमरा क्वालिटी और किफायती कीमत के बारे में विस्तार से।

 Blackview hero 10 Foldable Battery & Storage :-

आइए अब हम यहाँ सब से पहले बात करते है Blackview hero 10 Foldable स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में तो तो आप को इस स्मार्टफोन में 4,000 mAh तक की बैटरी उपलब्ध करवाई जाती है। इस बैटरी को दो पार्ट्स में बांटा गया है। जैसे कि एक 2,700 mAh की बैटरी तथा दूसरी 1,300 mAh तक की बैटरी मिलती है। साथ ही में आप को इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में 45 W का फ़ास्ट सहरगिंग सपोर्ट भी उपलब्ध करवाया जाता है। बैटरी के मामले में यह फोल्डेबल स्मार्टफोन काफी ही ज़्यादा बेहतरीन है।

लोगो की पहली डिमांड हमेशा किसी भी स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप को ले कर होती है तो आप के लिए बैटरी के मामले में यह फोल्डेबल स्मार्टफोन दूसरे स्मार्टफोन से काफी अच्छा है। वही अगर आगे हम बात करे Blackview hero 10 Foldable स्मार्टफोन के बारे में तो आप को इस फ़ोन में 12 GB RAM और 256 GB स्टोरेज उपलब्ध करवाई जाती है। तो यह स्मार्टफोन आप को कई गुना अच्छा स्टोरेज उपलब्ध करवा देता है।

 Blackview hero 10 Foldable स्मार्टफोन ने अपने ख़ास फीचर्स से घायल किया सभी ग्राहकों को। जानिए इसके किफायती कीमत के बारे में।

 Blackview hero 10 Foldable Features :-

आइए अब हम आगे बात करते है Blackview hero 10 Foldable स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में तो आप को इस फ़ोन में 6.9 इंच की AMOLED डिस्प्ले उपलब्ध करवाई जाती है। जिस का रेजुलेशन 2790X1188 पिक्सेल है। यह स्मार्टफोन 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इस में 60 हर्ट्ज़ सर्कुलर कवर स्क्रीन भी दी गयी है। यह Blackview hero 10 Foldable स्मार्टफोन Android 13 पर बेस्ड DokeOS 3.1 पर काम करता है। यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलियो G99 प्रोसेसर से लैस है। वही आप को इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए WiFi कनेक्शन, ब्लूटूथ कनेक्शन और GPS जैसे ख़ास फीचर्स आप को इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में उपलब्ध करवाए जाते है।

Innova की कमर तोड़ने के लिए आ चुकी हैं भारत की सबसे बढ़िया MPV कार Maruti Suzuki Ertiga और वो भी शानदार फीचर्स दमदार इंजन और 26kmpl की माइलेज के साथ।

इस Blackview hero 10 Foldable स्मार्टफोन में आप को ड्यूल सिम तथा USB Type- C का भी फुल सपोर्ट देख ने को मिलता है। वही फ़ोन की सिक्योरिटी के लिए कई सेफ्टी सेंसर भी दिए गए है। इन सभी फीचर्स के कारण लोगो द्वारा इस स्मार्टफोन को काफी ही ज़्यादा पसंद किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन ने मार्किट में और ग्राहकों के दिलो में अपनी इ अलग और ख़ास जगह बना ली है। लोगो में यह फोल्डेबल स्मार्टफोन काफी ही ज़्यादा पॉपुलर हो गया है। जिन लोगो को फोल्डेबल स्मार्टफोन काफी ज़्यादा अच्छा लगता है तो उन के लिए Blackview hero 10 Foldable स्मार्टफोन से अच्छा कोई और दूसरा स्मार्टफोन हो ही नहीं सकता।

Blackview hero 10 Foldable Camera Quality :-

आइए अब हम आगे चलते है और बात करते है Blackview hero 10 Foldable स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की तो आप को इस स्मार्टफोन में 108 MP का मेन कैमरा उपलब्ध करवाया जाता है। साथ ही में आप को इस स्मार्टफोन में 8 MP का एंगल वाइड एंगल कैमरा दिया गया है। साथ ही में आप को वीडियो कालिंग और सेल्फी के लिए 32 MP का फ्रंट कैमरा भी उपलब्ध करवाया जाता है। यह Blackview hero 10 Foldable स्मार्टफोन वीडियो ग्राफी और फोटो ग्राफी के लिए बेस्ट स्मार्टफोन माना जाता है।

आप इस फोल्डेबल स्मार्टफोन से हाई कॉलिटी की वीडियो भी आसानी से शूट कर सकते हो। जिन्हे अच्छे कैमरे क्वालिटी वाला स्मार्टफोन चाहिए तो उन के लिए Blackview hero 10 Foldable स्मार्टफोन सब से बेस्ट है। कैमरा क्वालिटी के मामले में यह स्मार्टफोन एप्पल जैसे स्मार्टफोन को भी आसानी से मात देता है। जो भी ग्राहक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे है तो हमारी माने तो यह फोल्डेबल स्मार्टफोन को आप को एक बार ज़रूर ट्राई करना चाहिए। यह Blackview hero 10 Foldable स्मार्टफोन नौजवानो को भी खूब ज़्यादा पसंद आने वाला है।

 Blackview hero 10 Foldable स्मार्टफोन ने अपने ख़ास फीचर्स से घायल किया सभी ग्राहकों को। जानिए इसके किफायती कीमत के बारे में।

Blackview hero 10 Foldable Color Options & Competitors :-

आइए अब हम आगे जानते है Blackview hero 10 Foldable स्मार्टफोन के कलर ऑप्शन के बारे में तो आप को यह स्मार्टफोन “सी ग्रीन, लाइट पर्पल और ब्लैक” कलर में उपलब्ध करवाया जाता है। यह सभी कलर्स ग्राहकों द्वारा बेहद ही पसंद किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन का से ग्रीन कलर काफी ज़्यादा ट्रेंडिंग पर चल रहा है। जिसे ज़्यादा लोगो द्वारा पसंद किया गया है।

वही अगर आगे हम बात करे Blackview hero 10 Foldable स्मार्टफोन के रिवल्स के बारे में तो “गैलेक्सी जेड फ्लिप, टेक्नो फैंटम वी फ्लिप और वनप्लस ओपन जैसे कई स्मार्टफोन इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को मार्किट में टक्कर दे रहे है। फिर भी यह स्मार्टफोन सभी को मात देते हुए आगे निकल चूका है।

Itel Icon Smart Watch से अब कलाई से कालिंग करनी हो गई और भी ज़्यादा आसान। जानिए इसके ख़ास फीचर्स तथा किफायती कीमत के बारे में।

Blackview hero 10 Foldable Indian Price :-

आइए अब हम आखिर में बात करते है Blackview hero 10 Foldable स्मार्टफोन के कीमत के बारे में तो आप को यह स्मार्टफोन 35,000 रूपए तक का आसानी से मार्किट से उपलब्ध हो जाता है। आप इस स्मार्टफोन को EMI द्वारा भी आसानी से खरीद सकते हो। आप चाहो तो इस स्मार्टफोन को ऑन लाइन फ्लिपकार्ट या फिर ऐमज़ॉन की ऑफिसियल साइट से भी खरीद सकते हो।

कंपनी द्वारा आप को इस स्मार्टफोन के ऊपर 30% का डिस्काउंट ऑफर्स भी दिया जा रहा है। तो देरी किस बात की जल्द ले आये यह शानदार फीचर्स से भरा Blackview hero 10 Foldable स्मार्टफोन को अपने घर। यह डिस्काउंट ऑफर सिर्फ और सिर्फ लिमिटेड समय के लिए ही शामिल है।

 Blackview hero 10 Foldable स्मार्टफोन ने अपने ख़ास फीचर्स से घायल किया सभी ग्राहकों को। जानिए इसके किफायती कीमत के बारे में।

Share This Article
Leave a comment