Yodha Movie का ट्रेलर हुआ रिलीज़। दर्शको द्वारा ट्रेलर को मिली काफी ज्यादा सराहना। जानिए इस मूवी के रिलीज़ डेट के बारे में।

komal

Yodha Movie :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की हर साल बॉलीवुड में बहुत इस मूवीज को रिलीज़ किया जाता है ,हर साल आपको कोई न कोई न्यू एक्शन वाली मूवीज देखने को मिल जाएँगी। दर्शको के मनोरंजन के लिए आज कल बहुत सी फिल्मे बनाई जाती है ताकि दर्शको का अच्छे से मनोरंजन हो सके। मूवीज का सिलसिला लगातार चलता ही रहता है। इसका सिलसिला कभी भी रुकता नहीं है। आज कल तो आपको कई तरह की भाषाओ में मूवीज देखने को मिल जाती है।

आपको बता दे की कई मूवीज तो इतनी ज्यादा हिट होती है की बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई करती है तथा सारे रिकॉर्ड तोड़ देती है। 2023 तथा 2024 में बहुत ही ऐसी हिट मूवीज को रिलीज़ किया गया है जिन्हे दर्शको को काफी ज्यादा पसंद किया तथा मूवीज ने ताबड़तोड़ कमाई भी की। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की बहुत ही जल्द “योद्धा” मूवी को रिलीज़ किया जाने वाला है। इस मूवी के ट्रेलर को रिलीज़ कर दिया गया है तथा दर्शको को मूवी का त्रैलोर काफी ज्यादा पसंद भी आया है।

Yodha Movie Story :-

आपको बता दे की मूवी के ट्रेलर को रिलीज़ कर दिया गया है। इस मूवी के तट्रेलर को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया है। आपको बता दे की मूवी के ट्रेलर में दिखया गया है कि एक प्लेन में आतंकवादी घुस जाते है तथा वो प्लान को हाईजेक कर लेते है। इस दौरान एक ऑफ ड्यूटी सैनिक प्लान में बैठे यात्रियों को आतंकवादियों से बचाने के लिए प्लैन तैयार करता है। आपको बता दे की इस मूवी के ट्रेलर को दर्शको की तरफ से काफी ज्यादा सराहना मिली है। कुछ दिनों पहले इस मूवी के पोस्टर को रिलीज़ किया गया था। आपको बता दे की इस मूवी के पोस्टर को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया था।

मूवी के पोस्टर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चे किये जा रहे थे। पोस्टर के बाद अब रिलीज़ हुआ है ट्रेलर तो अब इस ने भी दर्शको के दिलो में अपनी अलग ही जगह बना ली है। इस मूवी की स्टोरी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चे हो रहे है। दर्शको को इस मूवी की स्टोरी काफी ज्यादा पसंद आयी है। दर्शको का कहना है की मूवी के ट्रेलर ने उनके दिलो को छू लिया है। इस मवई के रिलीज़ होने की डेट को लेकर दर्शक काफी ज्यादा उत्सुक है। उन्हें बहुत ही बेसब्री से इस मूवी के रिलीज़ होने का इंतजार है।

Yodha Movie का ट्रेलर हुआ रिलीज़। दर्शको द्वारा ट्रेलर को मिली काफी ज्यादा सराहना। जानिए इस मूवी के रिलीज़ डेट के बारे में।

 

आपको बता दे की इस मूवी में आपको एक्शन के साथ साथ कई कॉन्सेप्ट भी नजर आने वाले है। इस मूवी में आपको बहुत से गाने भी सुनने को मिलने वाले है इस मूवी के कुछ गानो को रिलीज़ कर दिया गया है। आपको बता दे की मूवी के गानो को भी दर्शको ने काफी पसंद किया है। मूवी अपनी बेहतरीन स्टोरी के लिए सोशल मीडिया पर छायी हुई है। सभी लोगो के मुँह पर आज कल बस इसी मूवी का नाम है। हर एक व्यक्ति इस मूवी के लिए काफी ज्यादा उत्सुक है।

Realme 10 Pro :- इस शानदार स्मार्टफोन को आप 5,000 रूपए तक की डाउन पेमेंट के साथ ले आए अपने घर। जानिए इसके धाकड़ फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

Yodha Movie Cast :-

आइये तो अब हम आपको इस मूवी के सभी एक्टर के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस मूवी में आपको कई एक्टर्स देखने को मिलने वाले है। सभी एक्टर्स ने काफी बेहतरीन एक्टिंग की है। आपको बता दे की इस मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा का मैन रोल है। Sidharth malhotra, Raashi Khanna, Disha Patani, Amit singh thakur, Sharik Khan, Rahul Chawdhary जैसे कई एक्टर्स इस मूवी में आपको देखने को मिलने वाले है। आपको बता दे की सभी एक्टर्स की एक्टिंग काफी लाजवाब है। इस मूवी के डायरेक्टर का नाम है Pushkar Ojha तथा Sagar Ambre .

इसके साथ ही आपको बता दे की इस मूवी के प्रोडूसर का नाम है करण जौहर, हीरो जौहर, शशांक खेतान है। इस मूवी में आतंकवादियों से यात्रियों को बचाने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा होंगे। इस शानदार मूवी को 15 मार्च 2024 को रिलीज़ किया जायेगा। आपको बता दे की रिपोर्टर्स का कहना यह है की ये मूवी काफी ज्यादा हिट होने वाली है तथा बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई करने वाली है। दर्शको इस मूवी के रिलीज़ होने का लिए दिन गिन रहे है। अब देखना ये है की ये मूवी आखिर कितने करोड़ो की कमाई कर सकती है।

Yodha Movie का ट्रेलर हुआ रिलीज़। दर्शको द्वारा ट्रेलर को मिली काफी ज्यादा सराहना। जानिए इस मूवी के रिलीज़ डेट के बारे में।

Sidharth Malhotra :-

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के एक जाने मने एक्टर है। सिद्धार्थ अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शको के दिलो को छू लेते है। आपको बता दे की इन्हो ने बहुत सी मूवीज में काम किया है। दर्शको को इनकी एक्टिंग काफी ज्यादा पसंद अति है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की सिद्धार्थ मल्होत्रा की पहली फिल्म “स्टूडेंट्स ऑफ़ द ईयर” थी। इस मूवी के द्वारा ही इन्होने अपने करियर की शुरुवात की थी। आपको बता दे की इनकी इस इस मूवी को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया था। इस मूवी की स्टोरी काफी अच्छी थी।

DSLR का खेल ख़तम करने के लिए आ चूका हैं Vivo X90s 5G और वो भी 5500mAh की बैटरी और आधी क़ीमत के साथ।

आपको बता दे की इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। दर्शको के दिलो को छू गयी थी इस मूवी की स्टोरी। इस मूवी में लव स्टोरी के बारे में दिखाया गया है। इस मूवी के बाद सिद्धार्थ को कई मूवीज के ऑफर आने शुरू हो गए थे। इस मूवी के बाद उन्होंने कई और भी मूवी में काम किया तथा वो मूवी भी काफी ज्यादा हिट हुई। आपको बता दे की आज सिद्धार्थ के काफी ज्यादा फैंस है। सिद्धार्थ ने Ek Villain, Mission Majnu, Marjaavaan Thank God, Bar Bar, Kapoor & Sons, Bang Bang 2 जैसी कई मूवीज में काम किया है।

आपको बता दे की सिद्धार्थ को बचपन से ही एक्टिंग का काफी ज्यादा शौख था जिस कारन वो हमेशा अपने स्कूल में होने वाले फंक्शन में बढ़ चढ़ कर भाग लेते थे। सिद्धार्थ के पिता जी चाहते थे की वो बड़े होकर इंजिनियर बने परन्तु सिद्धार्थ को पढ़ाई में कोई विशेष रूचि नहीं थी जिस कारण उन्होंने पढ़ई की ओर ज्यादा ध्यान नहीं दिया तथा एक्टिंग को ही अपना करियर बनाया। आपको बता दे की आज सिद्धार्थ के सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैंस फोल्लोविंग है। सिद्धार्थ के फैंस उनकी अपकमिंग मूवीज का काफी वेट करते रहते है।

Yodha Movie का ट्रेलर हुआ रिलीज़। दर्शको द्वारा ट्रेलर को मिली काफी ज्यादा सराहना। जानिए इस मूवी के रिलीज़ डेट के बारे में।

Share This Article
Leave a comment