Salman Khan ने आखिर क्यों किया Anurag Dobhal के साथ Rudely Behave जानिए पूरी खबर।

Neha Gurung

Salman Khan Behave Rudely :-

Bigg boss 17 :- इस समय भारत में सबसे ज़्यादा देखें जाने  वाला रियलिटी शो इस समय Bigg boss 17 हैं जिसको लोग बेहद प्यार दे रहे हैं। इस समय इस शो की TRP काफी ज़्यादा बढ़ी हुई हैं हर हफ्ते हमे इस शो के अंदर कई तरह की मोड़ देखने को मिल जाते हैं और आपको बता दें की जैसा की हर हफ्ते किसी न किसी की आपस में किसी भी वजह से मतभेद होते रहते हैं और कुछ ही क्षण के बाद वे सब मिल कर आपस में प्यार से रैना भी शुरू कर देते हैं और इसी वजह से यह शो लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा हैं।

Shweta Sharda में आखिर ऐसी कोनसी Attractive Quality थी जिसके कारन वह बनी Mis Universe 2023 पढ़ें पूरी खबर।

जैसा की आप सभी को पता हैं की कल शुक्रवार की रत को Weekend Ka vaar का दिन था और कल के दिन इस शो के होस्ट Salman Khan का मूड काफी बिगड़ा हुआ था उसकी बवजह हैं UK07 Rider आइये जानते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ था इनके बीच विस्तार से।

Salman Khan ने आखिर क्यों किया Anurag Dobhal के साथ Rudely Behave जानिए पूरी खबर।

Why Salman Khan Angry On UK07 Rider ? 

इस बीते हुए हफ्ते में हमें bigg boss 17 के घर के अंदर जहा पर कुछ लोग दिवाली का जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे थे और वही दूसरी तरफ कही न कही किसी वजह से अनुराग डोभाल यानि बाबू भैया का मूड काफी ऑफ़ देखने को मिल रहा हैं। उसकी वजह कही न कही अरुण के साथ हुई लड़ाई भी एक कारन हैं और पर से उन्होंने जो बिग्ग बॉस के घर के रूल रेगुलेशन का उलंघन किया हैं उसकी वजह से सभी के सभी घर के सदस्य अनुराग पर गुस्सा होने लगे।

दूसरी वजह यह भी हे की बाबू भईआ को हर हफ्ते Brosena के नाम से पोक किया जा रहा हैं ऐसा उनका कहना हैं मगर जहा तक bigg boss का कहना हैं की जो भी हम घर के सदस्यों को Feedback देते हैं उनको लोगों के विचार और उनके परामर्श द्वारा एकत्रित किया जाता हैं और घर के सदस्यों को उनके बारे में बताया जाता हैं पर कही न कही बाबू भईआ इस feedback को गलत तरीके से अपने ऊपर ले चुके हैं जो उनको अभी इस वक्त एक गलत इंसान की छवि तैयार करने में मजबूर बनाते जा रहा हैं। अब लोगों को कही न कहीं UK 07 Rider की असलियत सामने देखने को मिल रही हैं।

Maruti Suzuki Invicto का यह नया मॉडल हो चूका हैं लांच और वो भी 25 kmpl के साथ। जानिए सभी फीचर्स के बारे में।

इन्होने सलमान खान के ऊपर भी अब गलत आरोप लगाया हैं की इन्होने मुझे हर हफ्ते brosena के नाम से पोक करके मेरी बेजत्ती की हैं और साथ में मेरे fans की भी इन्होने बेज़त्ती की हैं। इस वजह से सलमान खान का इस हफ्ते हुआ था पारा हाई। जिसमें से बाबू भईया को घर के लास्ट तक nominate किया गया हैं जिसके कारन वो हर समय अब नॉमिनेट ही रहेंगे जिसकी वजह हैं की उन्होंने घर के कुछ सामान और बर्तनो की घर थोड़ फोड़ कर दी थी जो की bigg Boss के घर के नियमों के खिलाफ है।

Share This Article
Leave a comment