Bigboss 17 में क्या दी जा रही है Ankita और उनके पति Vicky को Special Treatment, क्या है इसपे बाकी contestant की राय देखइए विस्तार से

Neha Gurung

Bigboss 17 :- 

वैसे तो बहुत सारे ऐसे रियलिटी शोज है जिसनें लोग काफी पसंद करते है। आजकल लेटेस्ट शो बिगबॉस काफी ट्रेंडिंग पे चल रहा है। इस शो को Salman Khan होस्ट करते है। Bigboss 17 Jio Cinema में available है। बिगबॉस आपको लाइव भी देखने को मिलेगा।Bigboss 17 में काफी सारे मशहूर कंटेस्टेंट आये है।

आपको बता दिया जाये की इस शो में सारे कंटेस्टेंट अपनी रियल पर्सनालिटी दिखते है और जिन्हे जनता ज़्यादा पसंद करती है उन कंटेस्टेंट को जनता द्वारा वोट करके बचाती है। हर शानिवार और रविवार को वीकेंड का वर होता है जिसमे इस शो के होस्ट सलमान खान आते है और कंटेस्टेंट की परेशानी को समझते है और बहुत सारे गेम्स भी प्ले करवाते है। आइए देखते है इस शो को विस्तार में।

The ICC Mens Cricket World Cup 2023 : पीएम मोदी से लेकर शाहरुख खान और आनंद महिंद्रा तक, यहां विश्व कप 2023 फाइनल में टीम इंडिया की हार पर प्रतिक्रियाएं हैं व्यक्त की।

Bigboss 17 में क्या दी जा रही है Ankita और उनके पति Vicky को Special Treatment, क्या है इसपे बाकी contestant की राय देखइए विस्तार से

Bigboss 17 Special Treatment :-

आपको बता दिया जाए की इस शो में बहुत सारे मशहूर कंटेस्टेंट आये है। और आपको यह भी जानकारी दे दे की इस शो में किसी भी कंटेस्टेंट को बाहर की फैसिलिटीज नहीं दी जाती, और ना ही bigboss contestant को बाहर से कोई भी सम्भन्ध करवाया जाता है। आपको बता दे बिगबॉस के पिछले एपिसोड में अरुण और तहलका के बीच में बात चल रही थी के विक्की को बिगबॉस द्वारा स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। फिर इस बात पे विक्की से पूछा उन्होंने तो विक्की ने साफ़ इंकार कर दिया की ऐसा कुछ नहीं है।

फर देखने को आया की मनारा चोपड़ा ने भी फिर बिगबॉस से हेयर कलर ट्रीटमेंट की मांग करती है ऐसे यह बात पुरे बिगबॉस हाउस में फैल जाती है। और यह बात विषय का चर्चा बन जाती है। काफी कंटेस्टेंट को बिगबॉस बायस लगते है। क्यूक उन्होंने ने कुछ contestant यानी की अंकिता और विक्की को स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जाता है।

Bigboss 17 Other Contestant’s Point Of View :- 

आपको बता के पुरे घर में यह बात फैल जाती है की विक्की और अंकिता को ख़ास ट्रीटमेंट दी जा रही है बिगबॉस द्वारा। कुछ कंटेस्टेंट यह भी कह रहे है की उनसे पहले ही कॉन्ट्रैक्ट में लिखा गया था की उन्हें bigboss  house में स्पेशल ट्रीटमेंट वगेरा दी जायेगी। पर सुनने में आया है नील द्वारा यह कहा गया है की विक्की के आगे के बाल नकली है जिससे उससे यह वार वार ट्रीटमेंट करवाना पड़ता है हेयर का।

पर इसका कोई ख़ास सबूत नहीं है। फिर बिगबॉस सभी कंटेस्टेंट को हॉल में एकत्रित करते है और इस बात को अंकिता और विक्की पर छोड़ देते है क्योकि बिगबॉस ने कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से पहले ही वार्निंग दी थी की यह बाद में other contestant का मसला बन जायेगी। तब अंकिता और विक्की ने कहा था अगर ऐसा कुछ होगा तो वह यह मामला संभाल लेंगे।

Salman Khan ने आखिर क्यों किया Anurag Dobhal के साथ Rudely Behave जानिए पूरी खबर।

Bigboss 17 Ankita & Vicky Explanation :-

बता दी की अंकिता और विक्की द्वारा बाकी कंटेस्टेंट को यह बताया की हमें मेडिकल ट्रीटमेंट दी जाती है, और यह हमें लेनी बहुत ज़रूरी है हमरे हेल्थ के लिए। इस पर मनारा चोपड़ा बोलती है अगर मेडिकल ट्रीटमेंट है तो उसमे उनको कोई दिक्कत नहीं अगर इसके अलावा उन्हें कोई और स्पेशल ट्रीटमेंट दी जा रही है तो वो इस्पे ऑब्जेक्शन करती है। इनके अलावा बाकी कंटेस्टेंट भी इस मदद पे ऊँगली उठाते है। अभिषेक की भी अंकिता से बेहकस हो जाती है इस बात पर। यह मेडिकल केयर के कारण सब इस बात पे राजी हो जाते है की उन्हें कोई प्रॉब्लम नही है।ऐसे ही आपको इस शो में बहुत सारा ड्रामा देखने को मिलता है।

Share This Article
Leave a comment