Govinda के घर भी बहुत ही जल्द बजने वाली है शादी के शहनाइयां, आखिर गोविंदा के घर में कौन बंधने वाला है शादी के बंधन में ?

komal

Govinda :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की गोविंदा एक जाने माने बॉलीवुड एक्टर है। गोविंदा ने बहुत सी फिल्मो में काम किया है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से गोविंदा ने दर्शको के दिलो में अपनी एक अलग ही जगह बनाई है। आपको बता दे की गोविंदा के बेहतरीन एक्टिंग के लोग कायल है। दर्शको को इनकी फिल्मे  काफी पसंद आती है। गोविंदा की फिल्मे काफी ज्यादा हिट होती थी। गोविंदा ने बहुत सी रफिल्मो में काम किया है। इन्होने एक्शन, कॉमेडी, रोमांस सभी तरह की फिल्मो में काम किया है। आपको बट अड़े की बहुत ही जल्द गोविन्दा के घर में सहनाई बजने वाली है।

आपको बता दे की सोशल मीडिया पर इस बात कलर बहुत ही ज्यादा चर्चे हो रहे है की गोविंदा के घर में एक शादी होने वाली है। जिस प्रकार बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है हिसाब लगाया जा सकता है की गोविंदा की बेटी या फिर उनके बेटे की शादी होगी है। आपको बता दे की इस वेडिंग सीजन में बॉलीवुड की कई हस्तिया अपनी शादी रचवा रही है। कुछ महीने पहले ही बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सलमान खान के भाई अरबाज़ खान ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की है तथा इतना ही नहीं बॉलीवुड  के एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खाना ने भी शादी रचवाई थी।

Govinda के घर भी बहुत ही जल्द बजने वाली है शादी के शहनाइयां, आखिर गोविंदा के घर में कौन बंधने वाला है शादी के बंधन में ?

Arti Singh :- 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की गोविंदा के घर में उनके बेटे या फिर बेटी में से किसी की भी शादी नहीं हो रही है बल्कि गोविंदा की भांजी आरती सिंह शादी के बंधन में बांधने वाली है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की आरती सिंह एक टीवी एक्ट्रेस है तथा कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन है। आरती अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए काफी ज्यादा जानी जाती है। आपको हम बता दे की आरती सिंह अपने बॉयफ्रैंड के साथ बहुत ही जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली है। आपको हम ये भी बता दे की आरती जल्द ही आपको दुल्हन के रूप में देखने को मिलेंगी।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya मूवी के रिलीज़ होने का फैंस कर रहे है बेसब्री से इंतज़ार, कृति और शाहिद की जोड़ी ने मचाया है इस मूवी में धमाल।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की आरती सिंह के बॉयफ्रेंड का नाम दीपक चौहान है। आरती सिंह तथा दीपक चौहान काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों ही कपल्स एक दूसरे को बहुत प्यार करते है। काफी टाइम तक डेट करने के बाद इन दोनों ने शादी करने का फैसला किया। आपको बता दे की इस बात की पुष्टि स्वय आरती सिंह ने ही की है की वो जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगी। हालही में आरती सिंह ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात को कन्फर्म किया है की वो अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान के साथ शादी करने वाली है।

आपको बता दे की आरती अपनी शादी के लिए अपनी मनपसंद जगह की तलाश कर रही है जैसे ही उन्हें कोई जगह पसंद आएगी वो शादी कर लेंगी। आपको हम ये भी बता दे की रिपोर्ट्स का कहना है की आरती सिंह की शादी से पहले हल्दी, मेहंदी, बैचलर पार्टी सभी फंक्शन किये जायेंगे। आपको बता दे की ये शादी बहुत ही ग्रैंड होने वाली है। इस शादी में बहुत से बॉलीवुड सेलिब्रिटी शामिल होने वाले है। आपको बता दे की आरती के घर वाले उनकी शादी को लेकर काफी ज्यादा खुश है तथा सभी को उन्हें दुल्हन बने देखने का बेसब्री से इंतजार है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की आरती सिंह की इस ग्रेंड वेडिंग में गेस्ट लिस्ट की सूंची अभी नहीं तैयार की गयी है परन्तु अगर हम रिपोर्ट्स के माने तो आरती सिंह के इस ग्रैंड वेडिंग में सलमान खान, कपिल शर्मा, भारती सिंह, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला तथा और भी कई बड़े बड़े हस्तियां इस शादी में शामिल होंगी। आपको बता दे की आरती सिंह ही नहीं बल्कि टीवी की कई और अभिनेत्रियां भी इस साल 2024 में शादी के बंधन में बांधने वाली हैं।

Govinda के घर भी बहुत ही जल्द बजने वाली है शादी के शहनाइयां, आखिर गोविंदा के घर में कौन बंधने वाला है शादी के बंधन में ?

Arti Singh Life :-

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की आरती सिंह का जन्म 5 अप्रैल 1985 को हुआ था। आरती सिंह का जन्म उत्तरप्रदेश के लखनऊ में हुआ था। आरती के पिता का नाम आत्मप्रकाश शर्मा है तथा इनकी नमता का नाम गीता सिंह था। आपको बता दे की आरती सिंह की माता जी का उन्हें जन्म देने के 20 दिनों के बाद ही कैंसर जैसी बड़ी बीमारी के कारन निर्धन हो गया था। आपको बता दे की आरती सिंह ने बहुत से टीवी सीरियल में काम किया है। अपनी अलजवाब एक्टिंग के लिए आरती को अवार्ड भी मिले हुए है। आरती अपने बेहतरीन एक्टिंग से दर्शको का खूब मनोरंजन करती थी।

आपको बता दे की आरती को लोग काफी ज्यादा पसंद करते है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की आरती सिंह ने माई लॉस्ट होम, वर्रिस, श्रावणी, परिचय, थोड़ा है बीएस थोड़ा की, उड़ान, उतरन, गृहस्थी, विक्रम वैताल, ससुलाल सिमर का,  ये है मोह्हबते, देवो के देव महादेव जैसे कई टीवी सीरियल में काम किया है। आपको बता दे की आरती सिंह को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया था। अपनी लाजवाब एक्टिंग से आरती दीन्ह अपने फैंस के दिलो को जीत लेती है।

Oppo के सभी फ़ोन को मिट्टी में मिलाने के लिए आ चूका हैं Vivo T2 Pro 5G जानिए इस फ़ोन के सभी फ़ीचर्स के बारे में।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको ये भी बता दे की आरती सिंह बिग बॉस में  आयी हुई थी। आपको बता दे की आरती इस रियलिटी शो का मैन हिस्सा थी हलाकि आरती सिंह बिग बॉस जीती नहीं थी परन्तु इस रियलिटी शो के बाद उन्हें काफी ज्यादा फैम मिला था। लोगो ने आरती ने अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है। आपको हम बता दे की आरती सिंह का नाम कुछ समय पहले सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जोड़ा जा रहा था।

इन्हे दोनों को लेकर सोशल मीडिया पर कई चर्चे हो रहे थे। इनके फैंस इसके बारे में कई तरह की बाटे भी करने लगे थे परन्तु आपको बता दे की ये खबरे मात्र एक अफवाह थी। आरती सिंह तथा सिद्धार्थ शुक्ला के बिच कोई भी रिस्ता नहीं था आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की आरती सिंह के सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैंस है। आरती को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद करते है तथा उनकी एक्टिंग की बहुत तारीफ करते है।

Govinda के घर भी बहुत ही जल्द बजने वाली है शादी के शहनाइयां, आखिर गोविंदा के घर में कौन बंधने वाला है शादी के बंधन में ?

Share This Article
Leave a comment