Bigboss 17 रियलिटी शो में फिनाले के इतने नज़दीक आकर हुए विक्की जैन घर से बेघर, इस सीजन को मिले अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट। पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Bigboss 17 

Bigboss 17 :- आप सभी को बता दे कि बिगबॉस 17 रियलिटी शो अब अपने फिनाले तक पहुँवह ही चूका है। इस बिगबॉस हाउस में सिर्फ फ़िलहाल अभी 6 कंटेस्टेंट ही बचे है जो कि फिनाले वीक में है। दर्शोकों द्वारा इन में से किसी एक को अब इस वीक घर से बेघर होना पड़ेगा तब इस सीजन को अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट मिलेंगे। यह शो अब काफी ज़्यादा ट्रेंडिंग कर चल रहा है। हर किसी के मन में है कि इस सीजन का फाइनलिस्ट कौन होगा ? यह वीक इस सीजन का लास्ट वीक है। आइए तो फिर आगे हम जानते है इस Bigboss 17 के ट्रेंडिंग न्यूज़ के बारे में और भी विस्तार से।

Groww App Down : Groww App हुआ डाउन लोगों ने की शिकायतों की बौछार, काफी लोग बढ़के।

Bigboss 17 : Final Elimination 

जैसा कि आप सभी को पता ही है कि बिगबॉस सीजन में 6 फाइनल कंटेस्टेंट थे। जिन में मनारा चोपड़ा, मुनावर फारुकी, अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, अरुण महशेट्टी और विक्की जैन थे। इसी पर बिगबॉस द्वारा सभी कंटेस्टेंट को इस घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट कर दिया था। साथ ही वोटिंग लाइन्स ओपन कर दी थी। बिगबॉस द्वारा सभी घर वालो को एक्टिविटी एरिया पर बुलाया जाता है। जहाँ बिगबॉस द्वारा कहा जाता है कि मैं इस सीजन डंके की चोट पर बायस रहा हूँ। मैंने शो शुरू होने से पहले ही कहा था –

जो मेरे शो के लिए सही रहेगा या मेरे शो के लिए कुछ करेगा मैं उन के साथ बायस रहूँगा। और आप 6 कंटस्टेंट ने मेरे शो के लिए बहुत कुछ किया है। इस लिए आप मेरे इस सीजन के फेवरेट कंटेस्टंट हो। पर इस सीजन को टॉप 5 कंटेस्टेंट चाहिए। जो कि वोटिंग लाइन्स ओपन थी और अब जनता का फैसला आ चूका है। आज इस घर से एक कंटेस्टेंट बे घर हो जाएगा। वहां सभी के नाम का एक एक पिंजरा लगा हुआ था। जहाँ उस पिंजरे के अंदर फाइनलिस्ट और एलिमिनेशन का टैग पड़ा था।

Bigboss 17 रियलिटी शो में फिनाले के इतने नज़दीक आकर हुए विक्की जैन घर से बेघर, इस सीजन को मिले अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट। पढ़िए पूरी खबर।

बिगबॉस द्वारा सब से पहले अभिषेक कुमार को बुलाया जाता है। जहाँ वह अपने नाम का पिंजरा खोलता है। जहाँ वह फाइनलिस्ट होता है। वही सारे खुश नज़र आते है। फिर मनारा चोपड़ा और मुनावर फ़ारूक़ी को इक्कठे बुलाया जाता है। जहाँ दोनों कंटेस्टेंट फाइनलिस्ट होते है। बाकी अंकिता, विक्की और अरुण रह जाते है। जहाँ अंकिता और अरुण अपने नाम का पिंजरा खोलते है और दोनों फाइनलिस्ट होते है। वही विक्की जैन को जनता द्वारा कम वोट्स मिलने पर फाइनल वीक पर घर से बे घर हो जाते है। यह सब के लिए एक शॉकिंग बात थी।

जहाँ अंकिता लोखंडे काफी ज़्यादा इमोशनल हो जाती है और काफी रोने लगती है। जहाँ अंकिता अपने पति से कहती है कि तू मेरे लिए विनर है। मैं विक्की जैन की पत्नी हूँ। जहाँ और वह अपने पति के एलिमिनेट पर काफी ज़्यादा रोती है। जहाँ विक्की सभी से गले लगा कर अलविदा लेता है। जहाँ बिगबॉस द्वारा विक्की जैन से मस्ती करते हुए कहते है कि आज तो हाउस पार्टी होगी वही सब हसने लगते है। जहाँ विक्की जैन बिस्बोस से कहता है अगर आप आ जायेंगे तो पार्टी और भी ज़्यादा शानदार हो जायेगी।

National Girl Child Day 2024 :- आखिर 24 जनवरी को ही क्यों मनाया जाता है राष्ट्रीय बालिका दिवस ? जानिए इसके इतिहास के बारे में।

इस तरह इस सीजन में 100 दिन बिताने के बाद और फिनाले के इतने नज़दीक आने के बाद जनता के कम वोटों के कारण विक्की जैन इस बिगबॉस हाउस से बे घर हो जाते है। साथ ही इस सीजन के अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल जाते है। वही मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, मुनावर फारुकी, अंकिता लोखंडे और अरुण महशेट्टी इस सीजन के टॉपर 5 कंटेस्टेंट होते है। वही इन को फाइनलिस्ट बनाने के लिए बिगबॉस द्वारा वोटिंग लाइन्स ओपन हो चुकी है। आप जिओ सिनेमा एप्प के ज़रिये किसी भी एक कंटेस्टेंट को अपने एक वोट से बचा सकते है और फाइनलिस्ट बना सकते है।

Bigboss 17 रियलिटी शो में फिनाले के इतने नज़दीक आकर हुए विक्की जैन घर से बेघर, इस सीजन को मिले अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट। पढ़िए पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment