Urfi Javed आपको दिखेंगी अपने नए अवतार के साथ अपनी अपकमिंग मूवी में। पढ़िए पूरी खबर।

komal

Urfi Javed :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की उर्फी एक बहुत बड़ी जानी मानी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की आये दी उर्फी के सोशल मीडिया पर चर्चे होते रहते है। उर्फी को लेकर कई तरह की बाते की जाती है। अपने अतरंगी कपड़ो के लेकर उर्फी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में होती है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की आज कल उर्फी जावेद को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बाते की जा रही है। उर्फी आज कल तो लोगो को काफी ज्यादा पसंद भी आने लगी है। आपको बता दे की उर्फी कई गानो में भी नजर आ चुकी हैं।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की कहा जा रहा है की उर्फी जावेद बहुत ही जल्द बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की रिपोर्टर्स का कहना है की उर्फी जावेद बहुत ही जल्द एक नई मूवी में नजर आने वाली है। उस मूवी का नाम है “लव सेक्स और धोखा 2”. आपको बता दे की इस मूवी में उर्फी अहम भूमिका निभाते हुए देखने को मिलने वाली है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको ये भी बता दे की इस मूवी में उर्फी काफी बेहतरीन रॉल अदा करने वाली है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस मूवी से जुड़ी अभी केवल यही जानकारी सामने आयी है। इस मूवी में और भी कई एक्टर्स देखने को मिलने वाले है परतु उनके नाम अभी घोषित नहीं किये गए है परन्तु बहुत ही जल्द आपको उनके बारे में भी पता लग जायेगा। उर्फी जावेद के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की ये मूवी 19 अप्रैल 2024 को रिलीज़ की जाने वाली है। दर्शको को इस मूवी के रिलीज़ होने का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है।

Gold और Silver के रेटों में फिर से देखने को मिल रहे है भारी बदलाव। जानिए आपके शहर में चल रहे सोने और चाँदी के भाव के बारे में।

Urfi Javed आपको दिखेंगी अपने नए अवतार के साथ अपनी अपकमिंग मूवी में। पढ़िए पूरी खबर।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की रिपोर्टर्स का कहना है की मूवी काफी ज्यादा हिट होने वाली है क्युकी मूवी की स्टोरी काफी अच्छे तरिके से तैयार की गयी है। सभी को मूवी के रेलाइसे होने का बहुत ही ज्यादा इंतजार है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की रिपोर्टर्स का कहना है की दर्शको के मन में ये बात है की आखिर कितनी जल्दी वो उर्फी को बड़े पर्दे पर देख सके। उर्फी के सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैंस है जो उन्हें बेहद पसंद करते है।

आपको बता दे की इस मूवी के को दिवाकर बनर्जी डायरेक्ट कर रहे है तथा साथ ही एकता कपूर था शोभा कपूर ने इससे प्रोडूस किया हुआ है। आपको बता दे की अब देखना ये है की आखिर ये धाकड़ मूवी दर्शको के दिलो में अपनी कितनी जगह बना पाती है। इस मूवी को देखने के लिए दर्शको की उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है। सोशल मीडिया पर बस इसी मूवी की बाते की जा रही है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की खा जा रहा है की मूवी काफी ज्यादा धमाल मचाने वाली है। बॉक्स पफ्फीस पर मूवी काफी ज्यादा ताबड़तोड़ कमाई करने वाली है साथ ही कई रिकॉर्ड भी तोड़ने वाली है।

200MP कैमरे से Realme का धांसू स्मार्टफोन DSLR के उड़ा देंगा होश, मिलेंगा 100W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट मात्र इतनी कीमत में

आपको बता दे की उर्फी हमेशा ही अपने अतरंगी कपड़ो को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रहती है। कई लोग उन्हें बेहद पसंद करते है तो कई लोग उन्हें कपड़ो के कारन उन्हें पसंद नहीं करते है। सोशल मीडिया ओर उर्फी के काफी ज्यादा फैंस है जो उन्हें बहुत सपोर्ट करते है तथा उन्हें पसंद भी काफी ज्यादा करते है। भारत में ही नहीं बल्कि विदेशो में भी उर्फी अपने अतरंगी कपड़ो के लिए जानी जाती है।

Urfi Javed आपको दिखेंगी अपने नए अवतार के साथ अपनी अपकमिंग मूवी में। पढ़िए पूरी खबर।

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment