Tripti Dimri बहुत ही जल्द दिखने वाली है “Bad News” मूवी में। मूवी का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़, दर्शको ने दिखाई अपनी उत्सुकता।

komal

Tripti Dimri :-

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की तृप्ति डिमरी बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से तृप्ति दर्शको के दिलो को छू लेती हैं। आपको बता दे की लोग तृप्ति को काफी ज्यादा पसंद करते है। लोगो के दिलो में तृप्ति ने अपनी एक अलग ही जगह बना ली है। इन्होने बहुत सी मूवीज में काम किया हुआ है तथा इन्हे अपनी एक्टिंग के लिए सम्मानित भी किया गया है। आपको बता दे की तृप्ति विशेष तोर पर हिंदी मूवीज में ही आपको देखने को मिली होंगी परन्तु इस आपको तृप्ति एक अलग ही अंदाज में दूसरी मूवी में देखने को मिलने वाली हैं। तृप्ति की जल्द ही एक नई मूवी रिलीज़ होने वाली है।

Bad News Movie :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की हर साल बहुत सी मूवीज को रिलीज़ किया जाता है। दर्शको को मूवीज काफी पसंद आती है तथा उनकी डिमांड भी मूवीज को लेकर दिन प्रतिदिन बढ़ती हुई नजर आरही है। आपको बता दे की हर साल एक से बढ़ कर एक मूवी को रिलीज़ किया जाता है। दर्शको के मनोरंजन के लिए कई तरह की मूवीज को रिलीज़ किया जाता है। मूवीज कई भाषाओ में तैयार की जाती है। कोई मूवीज हिंदी में होती है तो कोई पंजाबी, मराठी, मलयालम, तेलगु आदि कई भाषाओ में मूवीज बनाई जाती है।

Tripti Dimri बहुत ही जल्द दिखने वाली है "Bad News" मूवी में। मूवी का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़, दर्शको ने दिखाई अपनी उत्सुकता।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की हर साल की तरह इस साल भी एक न्यू मूवी को रिलीज़ किया जाने वाला है। इस मूवी का नाम है “Bad News .” इस मूवी में आपको कईं एक्टर्स देखने को मिलने वाले है। ये एक पंजाबी मूवी है तथा इस मूवी में बॉलीवुड की एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी भी देखने को मिलने वाली हैं। आपको बता दे की ये मूवी काफी ज्यादा कॉमेडी होने वाली है। इसमें आपका भरपूर मनोरंजन होने वाला है। इस मूवी के फर्स्ट लुक को रिलीज़ कर दिया गया है। मूवी का फर्स्ट लुक दिखने में काफी ज्यादा बेहतरीन है तथा सभी को काफी पसंद भी आया है।

 

आपको हम बता दे की इस मूवी का प्री अनाउंसमेंट वीडियो रिलीज़ किया गया है। वीडियो काफी ज्यादा फनी है आपको बता दे की मूवी के फर्स्ट लुक को कारन जोहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये जारी किया है। मूवी में भले ही कॉमेडी दिखाई गयी है परन्तु ये मूवी सच्ची घटनाओ पर आधारित है। आपको बता दे की कहा जा रहा है की मूवी में तीन एक्टर्स आपको मेन रॉल में देखने को मिलने वाले है। तीनो ही एक्टर्स ने काफी ज्यादा ड्रामा किया है जिसे दर्शक काफी एंटरटेन होने वाले हैं। तीनो एक्टर्स का पहरावा एक दूसरे से बिलकुल ही जुदा है।

आपको बता दे की मूवी का जो फर्स्ट लुक रिलीज़ किया गया है उसके बैकग्राउंड को आकर्षित करने के लिए उसके पीछे स्पॉर्म्स  बनाया गया है। ये लुक दर्शको को काफी पसंद आया है। आपको बता दे की इस मूवी में आपको कॉमेडी के साथ साथ रोमांस भी देखने को मिलने वाला है।

Realme Narzo 70 Pro स्मार्ट फ़ोन हो चूका है मार्किट में लॉन्च। Nothing phone 2a को टक्कर देने वाला है ये स्मार्ट फ़ोन।

Bad News Movie Cast :-

आइये तो अब हम आपको इस मूवी के एक्टर्स के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस मूवी में तृप्ति डिमरी के साथ साथ विक्की कौशल तथा एम्मी विर्क है। आपको बता दे की इस मूवी में आपको ये तीनो एक्टर्स पहली बार एक साथ एक्टिंग करते हुए देखने को मिलने वाले है। इसके साथ ही आपको बता दे की इस मूवी के डायरेक्टर है आनंद तिवारी तथा इसके प्रोडूसर है कारन जोहर। तीनो की एक्टर्स की एक्टिंग दर्शको को काफी ज्यादा पसंद आने वाली है।

Tripti Dimri बहुत ही जल्द दिखने वाली है "Bad News" मूवी में। मूवी का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़, दर्शको ने दिखाई अपनी उत्सुकता।

आपको बता दे की मूवी की पूरी स्टोरी इन्ही तीनों एक्टर्स के आस पास घूमती है। रिपोर्टर्स का कहना है की मूवी में दिखाया जाने वाला है की विक्की तथा एम्मी दोनों को ही तृप्ति से प्यार हो जाता है। दोनों ही तृप्ति के प्यार में पागल हो जाते है तथा मजनू बने फिरते है। आपको बता दे की कहानी में ट्वीट तब आता है जब तृप्ति प्रेग्नेंट होती है तथा बच्चे के होने वाले पिता के बारे में नहीं पता होता है। मूवी में इसी बात का सस्पेंस इस बात का है की आखिर तृप्ति के बच्चे का पिता होता कौन है विक्की या फिर एम्मी।

MG Motors EV Car :- अब आपके पास है इलेक्ट्रिक कार खरीदने का सुनहरा मौका। एमजी मोटर्स कर रही है इलेक्ट्रिक कार को मार्किट में जल्द ही लांच।

आपको बता दे इस मूवी को 19 जुलाई 2024 में रिलीज़ किया जाने वाला है। दर्शको को इस मूवी के रिलीज़ होने का बहुत ही बेसब्री  से इंतजार है। दर्शको का मानना है की मूवी काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाली है। आपको बता दे की अब देखना ये है की आखिर ये मूवी दर्शको के दिलो में अपनी कितनी जगह बना पाती है। मूवी के रिलीज़ होने के बाद ही इस बात ही सही जानकारी हासिल होगी की मवई दर्शको के दिलो एम् कितनी घर की है।

आपको बता दे की तृप्ति डिमरी की अंतिम मूवी थी एनिमल। ये मूवी काफी ज्यादा हिट हुई थी तथा दर्शको ने मूवी को काफी ज्यादा पसंद किया था। इसके साथ ही बता दे की एम्मी विर्क की कुछ समय पहले है “गड्डी जांदी छलांगा मारदी” मूवी रिलीज़ हुई थी।

Share This Article
Leave a comment