Emraan Hashmi की वेब सीरीज “शोटाइम” का ट्रेलर हुआ रिलीज़, दर्शको ने की मौनी रॉय की जमकर तारीफ। जानिए सीरीज के रिलीज़ डेट के बारे में।

komal

Emraan Hashmi :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की इमरान हाशमी बॉलीवुड के एक जाने माने एक्टर है। इमरान हाशमी ने बहुत सी फिल्मो में काम किया है। आपको बता दे की अपनी बेहतरीन एक्टिंग से इमरान दर्शको के दिलो को जीत लेते है। दर्शको को इमरान की एक्टिंग काफी पसंद है। इमरान अपनी एक्टिंग से दर्शको के दिलो पर राज करते है आपको बता दे की इमरान हाशमी की 2023 में टाइगर 3 मूवी आयी थी। इस मूवी को दर्शको नकाफी पसंद किया था। मूवी काफी हिट भी हुई थी। इस मूवी में इमरान विलेन के रूप में थे।

आपको बता दे की इमरान हाशमी ने बॉलीवुड को एक से बढ़ कर एक ब्लॉकबस्टर मूवीज दी है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इमरान हाशमी की बहुत ही जल्द एक वेब सीरीज रिलीज़ होने वाली है। वेब सीरीज का नाम है “शोटाइम” .आपको बता दे की इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। इस मूवी के ट्रेलर को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया है। दर्शको को ट्रेलर काफी पसंद आया है।

आपको बता दे की ये सीरीज OTT पर काफी धमाल मचने वाली है। सीरीज में आपको इमरान के साथ कई एक्टर भी नजर आने वाले है। आपको बता दे की इस सीरीज में मौनी रॉय तथा नसीरुरुद्दीन शाह भी नजर आएंगे। आपको बता दे की इस सीरीज की कहानी काफी अलग है। इसमें दिखाया गया है की किस प्रकार फ़िल्मी दुनिया के बड़े पर्दे के पीछे कितने रहस्य छुपे हुए है। कई चीजे इस सीरीज में आपको देखने को मिलेंगी। फ़िल्मी दुनिया के कई ऐसे रहस्य है जो आपको इस सीरीज के द्वारा पता लगेंगे।

Siddharth Malhotra ने अपनी “शेरशाह” मूवी के डायलाग से किया था Kiara अडवाणी को प्रोपोज़। जानिए इनके लव स्टोरी के बारे में।

Emraan Hashmi की वेब सीरीज "शोटाइम" का ट्रेलर हुआ रिलीज़, दर्शको ने की मौनी रॉय की जमकर तारीफ। जानिए सीरीज के रिलीज़ डेट के बारे में।

आपको बता दे की ट्रेलर की शुरुवात इमरान हाशमी के डायलॉग से होती है। इमरान शुरू में केहतेब है कि “मुझे पता था की ये स्टूडियो मुझे खैरात में मिला है इसके बावजूद भी मैंने दिन रात एक करके तथा कड़ी मेहनत करके इस मुकाम को यह तक पहुँचाया है। इसके बावजूद मुझे इससे क्या मिला ? यही की मैं इस कुर्सी के लायक नहीं हु। आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दे की लोग इस सीरीज को देख कर मौनी रॉय की काफी तारीफ कर रहे है।

लोगो का कहना है की मौनी रॉय ने बहुत ही जबरदस्त एक्टिंग की है। कई लोगो का कहना ये है कि मौनी रॉय का रोल इतना छोटा क्यों है ? इस ट्रैलर के रिलीज़ होते है सबसे ज्यादा कमेंट मौनी रॉय के लिये आये है। दर्शको ने उन्हें काफी ज्यादा पसंद किया है। मौनी रॉय ने अपने बेहतरीन एक्टिंग से लोगो को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। रिपोर्ट्स का कहना है की इस सीरीज के रिलीज़ होने पर दर्शको इस सीरीज को काफी पसंद करेंगे।

Showtime Series Trailer :- 

आपको बता दे की इस सीरीज का त्रैलोर रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर के शुरुवात में दिखाते है की इमरान हाशमी अपनी लवर मौनी रॉय के साथ डांस करते है। इसके बाद दिखया जाता है की महिमा मकवाना जो एक आउटसाइडर है इमरान हाश्मी को कुछ बुरा भला  कह रही है। महिमा कहती है की अपने बाप के पैसे पर फिल्मे बनाने वालो लोगो को नेटफ्लिक्स भी पसंद नहीं करता है। आपको बता दे महिमा एक पत्रकार होती है परन्तु इमरान उन्हें चुनौती देते है

जिस कारन वो बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ कमाने के लिए वो अपने पिता के पैसे तथा उनके खुशहाल जीवन से लग वो लोगो को सबक सिखाना छाती है परन्तु इमरान उन्हें ऐसा नहीं करने देते और उनके रस्ते में रोड़ा खड़ा करते है। इमरान महिमा के रस्ते में बहुत तकलीफे खड़ी करते है। इमरान किसी भी कीमत पर महिम को जीतने नहीं देना चाहते है। इमरान चाहते है की बस इंडस्ट्री पर उन्ही का राज रहे। आपको बता दे इस त्रैलोर को दर्शको ने काफी पसंद किया है। इसमें आपको फिल्म इंडस्ट्री की बहुत सी चीजों के बारे में पता लगने वाला है।

Emraan Hashmi की वेब सीरीज "शोटाइम" का ट्रेलर हुआ रिलीज़, दर्शको ने की मौनी रॉय की जमकर तारीफ। जानिए सीरीज के रिलीज़ डेट के बारे में।

आपको बता दे की ट्रेलर में दिखया गया है की नसीरुद्दीन कहते है की “सिनेमा धंधा नहीं धर्म है”आपको हम ये भी बता दे की इस सीरीज को आप 8 मार्च 2024 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख पाएंगे। इसे 8 मार्च को रिलीज़ किया जायेगा। इस सीरीज के रिलीज़ होने का दर्शको को काफी ज्यादा इंताजर है। आपको बता दे की मूवी का ट्रेलर सिर्फ 2 मिंट 4 सेकंड का था। इस दो मिंट का ट्रेलर ने ही दर्शको के दिलो को छू लिया है। अब देखन ये है की ये सीरीज आखिर कितनी हद तक दर्शको के दिलो को छू पाती है।

Showtime Series Cast :-

आपको बता दे की इस मूवी के डायरेक्टर सुमित रॉय है। आइये तो अब हम आपको बताते है की इस सीरीज में आपको इमरान हाशमी के अलावा और कौन कौन है। इसमें आपको मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन, महिमा मकवाना, विशाल वशिष्ठ, विजय राज तथा नसीरुद्दीन शाह है। इन सभी एक्टर ने एक्टिंग काफी अच्छी की है। आपको बता दे की अब देखना ये है की ये सीरीज कितनी हिट होती है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya box office collection day 5 : शाहिद कपूर की फिल्म ने की धना धन कमाई।

Mahima Makwana :-

आइये तो अब हम आपको महिमा मकवाना के बारे में बताते है आपको बता दे की महीना मकवाना ने कई टीवी सेरिअल्स में काम किया है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से महिमा दर्शको के दिलो को छू लेती है।लोग महिमा को काफी ज्यादा पसंद करते है। आपको बता दे की लोगो को सबसे ज्यादा उनके सीरियल “सपने सुहाने लड़पन के” से जानना शुरू किया था। इस सीरियल में महिमा ने मैन रोल प्ले किया था। इस सीरियल को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया था।

Emraan Hashmi की वेब सीरीज "शोटाइम" का ट्रेलर हुआ रिलीज़, दर्शको ने की मौनी रॉय की जमकर तारीफ। जानिए सीरीज के रिलीज़ डेट के बारे में।

इस सीरियल के जरिये महिमा ने दर्शको के दिलो में अपनी एक अलग ही जगह बना ली थी। इसके बाद महिमा ने फिल्म अंतिम में काम किया था इस फिल्म में महिमा ने सलमान खान के साथ काम किया था। आपको बता दे सलमान खान के साथ काम करने के बावजूद भी महिमा को अपने करियर में ज्यादा प्रसिद्धि नहीं मिली थी। आपको बता दे की महिमा ने कई सेरिअल्स में काम किया है। इन्होने शुभारम्भ, रिश्तो का चक्व्यू, दिल की बाते दिल ही जाने तथा बालिका वधु, रंगबाज जैसे कई सेरिअल्स में काम किया है।अपनी बेहतरीन एक्टिंग के कारन महिमा को लोग काफी पसंद करते है।

Share This Article
Leave a comment