Bigboss 17 में हुआ Torture Nomination task, यह चार सदस्य हुए इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट, पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Bigboss 17 

Bigboss 17 :- आप सभी को बता दे कि बिगबॉस 17 रियलिटी शो अपने फिनाले के काफी ज़्यादा नज़दीक है। यह हाउ फ़िलहाल काफी ज़्यादा टट्रेंडिंग पर चल रहा है। सभी दर्शक इस शो के विनर को ले कर काफी ज़्यादा उत्सुक है। अब यह शो और भी ज़्यादा रोमांचित होता जा रहा है। लोग इस शो को बेहद पसंद कर रहे है। आइए तो फिर आगे हम जानते है इस रियलिटी शो के चल रहे ट्रेंडिंग न्यूज़ के बारे में और भी ज़्यादा विस्तार से।

Bigboss 17 : Nomination Task 

आप सभी को बता दिया जाए कि बिगबॉस द्वारा नॉमिनेशन टास्क रखा गया था जहाँ टीम ए और टीम बी रखी गयी थी। जहाँ टीम ए में मुनावर, मनारा, अभिषेक और अरुण थे। वही टीम बी में विक्की, ईशा, अंकिता और आयेशा थी। यह एक टार्चर नॉमिनेशन टास्क था। सबसे पहले टीम A को टार्चर करना था। यह टास्क उन के द्वारा 30 मिनट में पूरा किया गया था। वही जब टीम बी की बारी आयी थी। तब उन्होंने सारी चीज़ें जैसे कि किचन का समान सभी को छुपा दिया था। ताकि टीम A इन चीज़ों का टास्क के दौरान इस्तेमाल ना कर सके।

Royal Enfield Shotgun 650 : यह धांसू बाइक मिलेगी केवल 10,000/- रूपए देकर, वो भी 35Kmpl की माइलेज के साथ।

Bigboss 17 में हुआ Torture Nomination task, यह चार सदस्य हुए इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट, पढ़िए पूरी खबर।

आप को बता दे कि विक्की द्वारा बाल्टी को उस ने घर के छत्त पर फ़ेंक दिया था। जब मुनावर को इस बात का पता लगा तो वह पेड़ पर चढ़ कर बाल्टी को उतार ने। इसी दौरान विक्की वहां पहुंचा और उसे खींचने लगा ताकि वह बाल्टी को निचे ना उतार सके इसी दौरान वह जब विक्की मुनावर को खींचता है तो मुनावर निचे गिर जाता है। जिस दौरान उन के बीच काफी ज़्यादा लड़ाई होती है। यह लड़ाई काफी ज़्याद बढ़ जाती है। वह एक दूसरे के गले तक पकड़ने को आ जाते है। बिगबॉस द्वारा सभी सदस्य को हॉल में एकत्रित होने के लिए कहा जाता है।

जहाँ बिगबॉस अंकिता को कहते है कि टीम बी ने तो फिर से तैयारी कर ली है और फेस पर आयल लगा कर साथ ही लेयरिंग भी कर ली है। जहाँ बिगबॉस कहते है कि दिल से खेलने वाले लोग आज दिमाग से खेल गए पर वो भूल गए कि फिनाले के इतने नज़दीक आ कर वह किसी के साथ ना इंसाफ़ी नहीं कर सकते। फिर बिगबॉस टीम A को आर्काइव रूम में बुलाते है। जहाँ वह कल के हुए टार्चर नॉमिनेशन टास्क में न के द्वारा किये गए टास्क की फुटेज दिखाते है। जहाँ उन्होंने 30 मिनट तक यह टास्क कम्पलीट किया था।

वही दूसरी तरफ एक और फुटेज दिखाते है जहां टीम बी ने कैसे सभी राशनकी बर्बादी की और सभी सामान छुपा दिए थे ताकि वह इन सामान का टास्क के दौरान इस्तेमाल ना कर पाए। फिर बिगबॉस द्वारा टीम A को 2 ऑप्शन दिए जाते है। एक तो वह 30 मिनट तक टीम बी को सारे समान के मिलने के साथ हराये अगर वह जीत जाएंगे तो वो टीम इस टास्क में सेव हो जाये गी। और वही दूसरी ओर टीम बी को डिस्कोलिफिए करदे और उन को सीधा सीधा नॉमिनेट कर दे। इस पर सभी टीम A के सदस्य विचार विमर्श करते है।

Gold और Silver की कीमतों में आयी भारी गिरावट, जानिए अलग अलग शहरों में चल रहे गोल्ड और सिल्वर के रेट के बारे में।

Bigboss 17 में हुआ Torture Nomination task, यह चार सदस्य हुए इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट, पढ़िए पूरी खबर।

और कहते है कि टीम बी को मौका नहीं देना चाहते और उन को सीधा सीधा इस हफ्ते नॉमिनेट करने का फैसला लेते है। इस पर टीम बी का कहना होता है कि टीम A डरपोक है। उन्हें पता है कि वह हमें नहीं हरा पाएंगे।इस तरह यह नॉमिनेशन टास्क यही खत्म हो जाता है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीया और आयेशा खान नॉमिनेट होते है। वही मनारा चोपड़ा, मुनावर फारुकी, अभिषेक कुमार और साथ अरुण महशेट्टी इस बिगबॉस सीजन के पहले चार सदस्य सीधा सीधा फिनाले वीक के सदस्य बनते है।

Share This Article
Leave a comment