Top 4 Entertainment News :- जानिए वो कौनसी अपकमिंग मूवीज है जो अभी से ही सोशल मीडिया पर बटोर रही है सुर्खिया।

komal

Top 4 Entertainment News :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की हर साल बॉलीवुड में बहुत सी मूवीज को रिलीज़ किया जाता है। आज कल आपको बहुत सी बॉलीवुड की मूवीज देखने को मिल जाएँगी। एक से बढ़ कर एक मूवीज रिलीज़ होती है। दर्शको के मनोरंजन के लिए कई तरह की मूवीज को रिलीज़ किया जाता है। आपको बता दे की साल 2024 के शुरू होते ही बहुत सी मूवीज को रेलसी किया जा चूका है तथा अभी भी बहुत सी ऐसी फिल्मे है जिन्हे अभी रिलीज़ किया जायेगा।

आज हम आपको कुछ ऐसे फिल्मो के बारे में बताएंगे जिन्हे रिलीज़ किया जाने वाला है तथा कई ऐसी भी फिल्मो के बारे में बताएंगे जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर आप[न कमाल दिखाया गया है। चलिए तो अब हम आपको कई साडी फिल्मो के बारे में बताते है जो 2025 में आपका मनोरंजन करने वाली है तथा आपके दिलो को जीतने के लिए तैयार है। धाकड़ मूवीज के बारे में जानने के लिए जुड़े रहिये हमारे साथ।

Warning 3 :- 

जैसा की आप सभी को पता ही है की हर साल बहुत सी मूवीज को रिलीज़ किया जाता है। आज कल दर्शको के मनोरंजन के लिए कई तरह की मूवीज को सिनेमा घरो में रिलीज़ किया जाता है। आपकी जानकारी के लये हम आपको बता दे की बहुत ही जल्द सिनेमा घरो में एक न्यू पंजाबी मूवीज को रिलीज़ किया जाने वाला है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की हालही में प्रिंस कंवलजीत सिंह का जन्म दिन था।

उनके जन्म दिन के अवसर पर फिल्म मकेर्स ने इस शानदार मूवी की रिलीज़ डेट की घोषणा की है। आपको बता दे इस मूवी में आपको काफी बेहतरीन स्टोरी देखने को मिलने वाली है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की मेकर्स का कहना है की इस मूवी को सिनेमा घरो में 8 अगस्त 2025 को रिलीज़ किया जायेगा। इस मूवी में आपको गिप्पी ग्रेवाल एक्शन करते हुए देखने को मिलने वाले है। मूवी की स्टोरी काफी अछि है तथा इसमें कई एक्टर्स को चेंज भी किया गया है।

Top 4 Entertainment News :- जानिए वो कौनसी अपकमिंग मूवीज है जो अभी से ही सोशल मीडिया पर बटोर रही है सुर्खिया।

आपको बता दे की इस मूवी के लिए गिप्पी ग्रेवाल लगतार बहुत से काम करने में लगे हुए है। आपको बता दे की warning 3 मूवी वही से दुबारा शुरू की जाएगी जहा से warning 2 को खत्म किया गया था। आपको बता दे की दर्शक भी इस मूवी के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। सभी को इस मूवी की स्टोरी जानने के लिए काफी ज्यादा दिलचस्पी है।

Blackview hero 10 Foldable स्मार्टफोन ने अपने ख़ास फीचर्स से घायल किया सभी ग्राहकों को। जानिए इसके किफायती कीमत के बारे में।

Animal Park :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की 2023 में एनिमल मूवी को रिलीज़ किया गया था। आपको बता दे की इस मूवी को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया था। मूवी काफी ज्यादा हिट भी हुई थी। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। आपको बता दे की दर्शको की डिमांड थी की इस मूवी के अगले पार्ट को भी रिलीज़ किया जाये। दर्शको की डिमांड को देखरे मूवी के मेकर्स ने इस बात पर विचार किया है की एनिमल मूवी के अगले पार्ट को जल्द ही रिलीज़ किया जायेगा।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की “Animal Park” मूवी में आपको विकी कौशल नजर आने वाले है। कहा जा रहा है की इस मूवी में आपको विकी कौशल रणवीर की भूमिका निभाते हुए देखने को मिलेंगे। आपकी जानकारी के लिए हम बता दे की इस बात की अभी पूरी तरह से कोई भी पुष्टि नहीं की गयी है तथा न ही मूवी की शूटिंग शुरू की गयी है। आपको बता दे की रिपोटर्स का  कहना है की मूवी को रिलीज़ करने की सम्भावना 2025 में है। आपको बता दे की एनिमल पार्क में आपको कई एक्टर्स बदले हुए भी नजर आएंगे।

Top 4 Entertainment News :- जानिए वो कौनसी अपकमिंग मूवीज है जो अभी से ही सोशल मीडिया पर बटोर रही है सुर्खिया।

Chamkila Movie :- 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की हर साल की तरह इस साल भी एक न्यू मूवी को रिलीज़ किया जाने वाला है। आपको बता दे की इस मूवी का नाम है “चमकीला” इस मूवी को थिएटर में नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाने वाला है। इस दमदार मूवी को 12 अप्रैल को रिलीज़ किया जाने वाला है। इसके साथ ही आपको बता दे की इसमें आपको पंजाबी एक्टर “दिलजीत दोसांझ” तथा “प्रणीति चोपड़ा” नजर आने वाली हैं। इस मूवी को देखने के लिए दृष्क काफी ज्यादा उत्सुक है। आपको बता दे की रिपोर्टर्स का कहना है की मूवी काफी जबरदस्त होने वाली है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस मूवी की कहानी अमर सिंह चमकीला तथा अमरजोत कौर की है। आप को हम बता दे की इन दोनों को वर्ष 1998 में मार दिया गया था तथा इनके बैंड के दो और भी लोगो को मार दिया गया था। आपको बता दे की इनके मौत की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझी है। इस मूवी की कहानी इन्ही के ऊपर बनाई गयी है। अब देखना ये है की मूवी आखिर कितनी दर्शको के दिलो को छूती है।

Oneplus का काम तमाम करने के लिए आ चूका हैं Realme Narzo N55 शानदार कैमरा क्वालिटी और 6000mAh की बैटरी के साथ।

Top 4 Entertainment News :- जानिए वो कौनसी अपकमिंग मूवीज है जो अभी से ही सोशल मीडिया पर बटोर रही है सुर्खिया।

Sidhu Moosewala :-  

आप सभी पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाल को तो बहुत ही अच्छी तरह से जनते होंगे। आपको बता दे की आज कल सिद्धू मूसेवाल की माता जी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा छायी हुई है। हर तरफ बस इनके ही चर्चे हो रहे है। आपको बता दे की सिद्धू मूसेवाला की माता जी चरण कौर प्रेग्नेंट है। बहुत ही जल्द चरण कौर एक बच्चे को जन्म देने वाली है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस बात की जानकारी सिद्धू के चाचा जी ने दी है। उन्होंने ही इस बात की पुष्टि की है किन चरण कौर बहुत ही जल्द एक बच्चे को इस दुनिया में लेन वाली हैं।

आपकी जानकारी के लिए हम आप को बता दे की सिद्धू की माता जी की उम्र 60 के पार होने वाली है। इस बात से सभी लोगो में हैरानी भी देखने को मिल रही है। आप को बता दे की सिद्धू के कुछ फैंस तो काफी ज्यादा खुश है तथा कुछ फैंस हैरान भी है। आपकी जानकारी के लिए हम आप को बता दे की सिद्धू के माता पिता ने ये बच्चा IVF के जरिये करना है। जल्द ही सिद्धू के घर एक नन्हे से बचे की किलकारी गूंजने वाली है।

Top 4 Entertainment News :- जानिए वो कौनसी अपकमिंग मूवीज है जो अभी से ही सोशल मीडिया पर बटोर रही है सुर्खिया।

Share This Article
Leave a comment